January 23, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

BREAKING–बाइक पर गिरा बोल्डर एक की मौत दुसरा गंभीर रूप से घायल

1 min read

देहरादून – प्रदेश में लगतार सड़क हादसे बडते ही जा रहे हैं कभी वाहन के खाई में गिरने कभी वाहन पर पत्थर गिरने और कभी वाहनों के आपस मे टकराने से आये दिन लोग अकाल मृत्यु को प्रप्त हो जाते है ऐसा ही दुःखद मामला देहरादून से सामने आया जहां एक बाइक पर पहाड से एक बडा बोल्डर गिरने से बाईक सवार दो युवकों में से एक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दुसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे लंढोर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया है.
मसूरी कोतवाली गिरीश चंद शर्मा ने बताया कि बाइक सवार दोनों युवक अपने डांस ग्रुप के साथ देहरादून से धनौल्टी घूमने जा रहे थे, तभी कोटली गांव के पास चट्टान का बड़ा हिस्सा टूटकर गिर गया, जिसकी चपेट में दोनों बाइक सवार युवक आ गए.
दरअसल, इस हादसे में 23 साल के अनुज सिंह पुत्र कलंक सिंह निवासी रायपुर देहरादून की मौके पर मौत हो गई, जबकि 16 साल का गौरव पुत्र जय सिंह निवासी केनाल रोड देहरादून गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल और मृतक देहरादून की एसएनएस डांस एकेडमी के सदस्य हैं. जिसमें 11 लड़के और 4 लड़कियां मौजूद थी।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.