January 23, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

ब्रेकिंग-यहां पुलिया के पास एक व्यक्ति का शव मिलने से मचा हड़कंप

1 min read

पिथौरागढ़। यहां एक व्यक्ति शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई,मृतक दुध का करोबारी बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी है।
जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात पुलिस को सूचना एंचोली पुलिया के पास एक व्यक्ति के सड़क पर गिरा होने और उसके सिर से खून बहने की सूचना मिली, जिसके बाद मौके पर पहुची तो वहां एक व्यक्ति मृत अवस्था में सड़क पर पड़ा था। पुलिस कर्मी शव को मोर्चरी ले आए जहां पंचायतनामा व पोस्टमार्टम की कार्यवाही की गई।
पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान दीपक सिंह भंडारी उम्र 42 वर्ष पुत्र भीम सिंह भंडारी निवासी ग्राम दाड़िम खोला, पोस्ट ऐंचोली के रुप मे हुई। वह दूध का कारोबार करता था। मृतक के परिजनों को मामले की सूचना दी गई। प्रभारी कोतवाल मोहन चंद्र पांडे ने बताया कि मामले में मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी गयी है अभी फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार घटनास्थल के आसपास लोगों से पूछताछ की तो कुछ लोगों ने बताया गया कि वह व्यक्ति रात में नशे में था और गाली गलौज कर रहा था, जिसके बाद वह रोड में ही सो गया। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टतया किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से चोट लगने के कारण दीपक सिंह की मौत होना प्रतीत होता है। सीसीटीवी फुटेज के के आधार पर संबंधित वाहन की तलाश की जा रही है।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.