January 23, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

सौहार्दपूर्ण मनायें नये साल का जश्न चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात हुड़दंग करने वालों पर होगी सख्त कार्यवाही, एसएसपी अल्मोड़ा

1 min read

अल्मोड़ा— नये शाल के जश्न पर किसी भी प्रकार से खलल ना हो और नये साल का जश्न फीका ना पड़े ,इसके लिए एसएसपी अल्मोड़ा ड0 मंजूनाथ टीसी ने जनपद के समस्त थाना प्रभारियों को अपने अपने थाना क्षेत्रान्तर्गत थर्टी फर्स्ट एवं नये साल के आगाज़ में माहौल खराब करने वालो के विरूद्ध कार्यवाही एवं होटल, रिसार्ट एवं सार्वजनिक स्थानों पर चैकिंग के साथ साथ निम्न निर्देश जारी किये गये है। जिसके तहत —:
● पिकनिक स्पाँटों, होटलों, बार, एवं रिसार्टों पर नये साल का जश्न मनाने हेतु एकत्रित होने व हुड़दंग मचाने वालों पर अल्मोड़ा पुलिस का शख्त पहरा रहेगा।
● रात्रि में पुलिस पार्टिंया सड़कों पर गश्त करेंगी।
● हुड़दंगियों पर नज़र रखते हुए सश्त कार्यवाही की जायेगी।
● ओवर स्पीड, खतरनाक ड्राइविंग तथा नशें में गाड़ी चलाने एवं बिना हेलमेट दोपहिया वाहन चलाने वालों पर पुलिस की नज़र रहेगी तथा कार्यवाही की जायेगी।
● सभी अभिभावकों से अपील है कि अपने बच्चों की गतिविधियों पर ध्यान दें तथा आसपास हुड़दंग मचाने वालों की सूचना नजदींकी पुलिस स्टेशन को दें।
● रात्रि 10 बजे के बाद लाउड स्पीकर पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है, उल्लंघन करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही की जायेगी।
अल्मोड़ा पुलिस की आमजनमानस से अपील है कृपया नये साल का जश्न के अवसर पर आयोजित होने वाले कायक्रमों के दौरान कोविड नियमो का पालन करते हुए स्वंय तथा दूसरों को सुरक्षित रखें।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.