प्रौद्योगिकी क्षेत्र के दिग्गज एलन मस्क ने गायिका टेलर स्विफ्ट द्वारा अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ में अपना समर्थन देने की घोषणा के बाद उनके साथ एक बच्चे के पिता बनने और उनकी बिल्लियों की रक्षा करने की पेशकश की है।

अपने 280 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के लिए एक पोस्ट में, 34 वर्षीय पॉप स्टार ने डेमोक्रेट कमला हैरिस का समर्थन किया, एक बिल्ली को पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर का इस्तेमाल किया और उस पर हस्ताक्षर किए। “निःसंतान बिल्ली महिला।”

ऐसा प्रतीत होता है कि यह रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प के साथी जेडी वेंस के एक बयान पर कटाक्ष था, जिन्होंने एक बार कहा था कि डेमोक्रेट्स को उनके द्वारा चलाया जाता है। “निःसंतान बिल्ली महिलाओं के एक समूह द्वारा।”

“ठीक है टेलर… तुम जीत गए… मैं तुम्हें एक बच्चा दूँगा और अपनी जान देकर तुम्हारी बिल्लियों की रक्षा करूँगा,” कस्तूरी की तैनाती बुधवार को एक्स पर।

मस्क ने 2000 से अब तक तीन अलग-अलग महिलाओं से कम से कम 12 बच्चों को जन्म दिया है। एक की बचपन में ही मृत्यु हो गई और दूसरा ट्रांसजेंडर बन गया, जिसके बाद टेक अरबपति ने प्रसिद्ध रूप से कसम खाई को “जागृत मन वायरस को नष्ट करें।”

उन्होंने खुले तौर पर ट्रम्प का समर्थन भी किया है और संकेत दिया है कि वह नौकरी ले लो का “सरकारी दक्षता ज़ार” उनके प्रशासन में.

मंगलवार शाम को ट्रम्प के साथ राष्ट्रपति पद की बहस के बाद स्विफ्ट ने सार्वजनिक रूप से हैरिस का समर्थन किया और उन्हें “एक दृढ़ निश्चयी, प्रतिभाशाली नेता” और तर्क दिया कि अमेरिका और अधिक हासिल कर सकता है “यदि हम शांति से आगे बढ़ें, अराजकता से नहीं।” यह समर्थन वास्तव में कोई आश्चर्य की बात नहीं थी, क्योंकि स्विफ्ट ने 2020 में जो बिडेन-कमला हैरिस टिकट का समर्थन किया था।

मंगलवार को उनके कटु पोस्ट के कारण सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स कम हो गए, जिससे यह संकेत मिलता है कि कई ‘स्विफ्टीज’ द्वारा ट्रम्प का समर्थन करने की अफवाहों में कुछ सच्चाई हो सकती है।

“स्विफ्ट द्वारा हैरिस का समर्थन करने से उन्हें कई सौ मिलियन डॉलर का नुकसान हो सकता है,” कार्टूनिस्ट और टिप्पणीकार स्कॉट एडम्स ने कहा बुधवार को। उन्होंने अनुमान लगाया कि ट्रम्प समर्थक प्रशंसकों को खोने, डेमोक्रेट्स के जीतने पर अधिक करों का भुगतान करने और $92 मिलियन वार्षिक आय में 20% की कटौती होगी। “पागल” उसके संगीत कैटलॉग के मूल्य पर अवास्तविक लाभ कर, वर्तमान में अनुमानित “लगभग 500-600 मिलियन डॉलर”

“लेकिन अगर वह एलन के बच्चे को जन्म देने के लिए सहमत हो जाती है, तो वह अपनी लागत वसूल कर सकती है,” एडम्स ने चुटकी ली।



Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें