अमेरिकी गायिका टेलर स्विफ्ट ने कहा है कि वह नवंबर में होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेट कमला हैरिस को वोट देंगी। पॉप स्टार ने मंगलवार को हैरिस और उनके रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रंप के बीच पहली बहस के तुरंत बाद अपना समर्थन दिया।

गायिका ने इंस्टाग्राम पर कहा कि उन्होंने प्रसारण देखा है और उन्होंने दोनों उम्मीदवारों पर शोध भी किया है।

“मुझे लगता है [Harris] वह एक दृढ़ निश्चयी और प्रतिभाशाली नेता हैं और मेरा मानना ​​है कि अगर हम अराजकता के बजाय शांति से नेतृत्व करें तो हम इस देश में बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं।” 34 वर्षीय गायिका ने प्लेटफॉर्म पर अपने 280 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स को लिखे एक पोस्ट में कहा।

गायिका ने अपने चयन के बारे में बताते हुए कहा कि हैरिस और उनके साथी टिम वाल्ज़ उन मुद्दों के लिए लड़ेंगे जिनकी आवश्यकता है। “उनका समर्थन करने वाला एक योद्धा,” जैसे कि LGBTQ+ अधिकार और इन विट्रो फर्टिलाइजेशन (IVF)।

स्विफ्ट ने अपनी बिल्ली को पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और अपने संदेश पर हस्ताक्षर किया “निःसंतान बिल्ली महिला।” यह टिप्पणी डोनाल्ड ट्रंप के रनिंग मेट जेडी वेंस द्वारा तीन साल पहले की गई टिप्पणियों का संदर्भ प्रतीत होती है। 2021 के एक साक्षात्कार में, पूर्व अमेरिकी मरीन ने विवादास्पद रूप से दावा किया कि डेमोक्रेटिक पार्टी को चलाया जा रहा है “निःसंतान बिल्ली महिलाओं के एक समूह द्वारा।”

2020 के चुनाव अभियान के दौरान स्विफ्ट ने जो बिडेन का समर्थन किया था। उस समय उन्होंने डोनाल्ड ट्रम्प की आलोचना की थी “श्वेत वर्चस्व और नस्लवाद की आग को भड़काना” राष्ट्रपति के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान।

पिछले साल स्विफ्ट को दुनिया में सबसे ज़्यादा बिकने वाली रिकॉर्डिंग आर्टिस्ट का दर्जा दिया गया था और वह पहली ऐसी आर्टिस्ट हैं जो मुख्य रूप से अपने गीत लेखन और अभिनय से अरबपति बनीं। गायिका के पास युवा लोगों के बीच बहुत ज़्यादा प्रशंसक हैं और वह एक सांस्कृतिक घटना बन गई हैं।

ट्रम्प अभियान कार्यालय ने स्विफ्ट के समर्थन को खारिज करते हुए इसे इस प्रकार बताया “आगे सबूत” कि डेमोक्रेट पार्टी बन गई है “धनी अभिजात वर्ग की पार्टी।”

“अमेरिका में ट्रम्प के लिए कई स्विफ्टीज़ हैं,” प्रवक्ता कैरोलिन लेविट ने कहा।

टेलर स्विफ्ट के पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या में कथित तौर पर कमी आई है।

गायिका अपनी आत्मकथात्मक गीत लेखन के लिए जानी जाती हैं, इस तथ्य को रिपब्लिकन नेशनल कमेटी की युवा सलाहकार परिषद के सह-अध्यक्ष सी.जे. पियर्सन ने भी उठाया।

पियर्सन ने बुधवार को एक्स से कहा कि स्विफ्ट “उसने अपना पूरा करियर सही आदमी चुनने में असमर्थता पर बनाया है।”

“अब, वह चाहती है कि हम अपने अगले राष्ट्रपति को चुनने के लिए उस पर भरोसा करें। हाँ, मैं पास हो जाऊँगा,” उसने कहा।

आप इस कहानी को सोशल मीडिया पर साझा कर सकते हैं:



Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें