संगीत दिग्गज पर महिलाओं को नशीला पदार्थ देकर उन्हें पीटने और यौन-क्रीड़ा में भाग लेने के लिए मजबूर करने का आरोप है

बदनाम रैप आइकन सीन ‘डिडी’ कॉम्ब्स पर सेक्स ट्रैफिकिंग, रैकेटियरिंग और वेश्यावृत्ति में शामिल होने के लिए परिवहन का आरोप लगाया गया है। अभियोक्ताओं का दावा है कि कॉम्ब्स ने अपने पीड़ितों को नशीला पदार्थ दिया और उन्हें कई दिनों तक चलने वाले यौन-संबंधों में भाग लेने के लिए मजबूर किया।

कॉम्ब्स को सोमवार को न्यूयॉर्क में गिरफ्तार किया गया था, और अगले दिन मैनहट्टन में एक संघीय न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया, जहां उसने बड़े पैमाने पर यौन तस्करी का धंधा चलाने के आरोप से खुद को निर्दोष बताया।

गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद सामने आए अभियोग पत्र के अनुसार, रैप मुगल ने कमजोर महिलाओं को समूह सेक्स में भाग लेने के लिए लुभाया – जिसे वह समूह सेक्स कहता था। “फ्रीक ऑफ्स” – वित्तीय या कैरियर सहायता के वादों के साथ। कॉम्ब्स के घेरे में आने के बाद, इन महिलाओं को कथित तौर पर ड्रग्स दिए जाते थे और उनके कर्मचारियों द्वारा होटलों में ले जाया जाता था, जहाँ पुरुष वेश्याओं को प्रदर्शन करने के लिए लाया जाता था “अत्यधिक संगठित” उनके साथ यौन क्रियाएँ की गईं। कॉम्ब्स की संतुष्टि के लिए सब कुछ कैमरे पर रिकॉर्ड किया गया।

इस वीडियो फुटेज का इस्तेमाल महिलाओं को बाद में होने वाले दंगों में भाग लेने के लिए मजबूर करने के लिए किया गया। “फ्रीक ऑफ्स,” अभियोजकों ने दावा किया। उन्होंने आगे कहा कि उनका अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए शारीरिक हिंसा का भी इस्तेमाल किया गया था, उन्होंने आरोप लगाया कि कॉम्ब्स “महिलाओं पर अन्य तरीकों से हमला किया गया, जैसे कि मारना, मुक्का मारना, घसीटना, उन पर वस्तुएं फेंकना और उन्हें लात मारना।”

अभियोजकों ने दावा किया कि तस्करी की योजना 2008 के आसपास शुरू हुई थी। कॉम्ब्स ने 2009 में अपने पीड़ितों के साथ हिंसक व्यवहार करना शुरू कर दिया था। इस दुर्व्यवहार का कुछ हिस्सा होटल के कर्मचारियों ने देखा था, जिन्होंने कानून प्रवर्तन अधिकारियों को बताया कि उन्हें चुप रहने के लिए रिश्वत दी गई थी।

इस साल के पहले, “कानून प्रवर्तन ने विभिन्न फ्रीक ऑफ आपूर्तियों को जब्त कर लिया, जिसमें नशीले पदार्थ और 1,000 से अधिक बेबी ऑयल और स्नेहक की बोतलें शामिल थीं” अभियोग में कहा गया है कि फ्लोरिडा और कैलिफोर्निया में कॉम्ब्स की संपत्तियों की तलाशी ली गई।

मंगलवार की सुनवाई के दौरान, कॉम्ब्स के वकील ने तर्क दिया कि सामूहिक यौन संबंधों में शामिल सभी लोग “सहमति देने वाले वयस्क,” और कॉम्ब्स आरोपों से लड़ने का इरादा रखते हैं “अंत तक।”

50 मिलियन डॉलर का बॉन्ड जमा करने की पेशकश के बावजूद, कॉम्ब्स को जमानत देने से इनकार कर दिया गया और उसे ब्रुकलिन के मेट्रोपॉलिटन डिटेंशन सेंटर में जेल में डाल दिया गया। बुधवार दोपहर को उसे मैनहट्टन कोर्ट में फिर से पेश होना है।

संघीय आरोप कॉम्ब्स के खिलाफ यौन शोषण के आरोपों की सूची में नवीनतम हैं, जिनके बैड बॉय रिकॉर्ड्स लेबल की कीमत कभी अनुमानित $100 मिलियन थी। इस साल की शुरुआत में, मॉडल क्रिस्टल मैककिनी ने कॉम्ब्स पर मुकदमा दायर किया था, जिन्होंने उन पर 2003 में नशीला पदार्थ देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया था। मैककिनी का मुकदमा 2016 में कॉम्ब्स द्वारा अपनी तत्कालीन प्रेमिका कैसी वेंतुरा की पिटाई करने वाले वीडियो के सामने आने के कुछ ही दिनों बाद दायर किया गया था। वेंतुरा ने कॉम्ब्स के खिलाफ अपना मुकदमा दायर किया, जिसे दायर करने के एक दिन के भीतर ही एक अज्ञात राशि के लिए निपटा दिया गया।

कॉम्ब्स पर कुल ग्यारह पूर्व सहयोगियों ने मुकदमा दायर किया है। उनमें से एक, निर्माता रॉडनी जोन्स ने आरोपी इसमें नशीले पदार्थों की तस्करी, गोलीबारी और नाबालिगों के यौन शोषण सहित कई गंभीर अपराध शामिल हैं।

आप इस कहानी को सोशल मीडिया पर साझा कर सकते हैं:



Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें