गेटी इमेजेज वन डायरेक्शन के सभी सदस्य एक साथ खड़े हैं और मुस्कुरा रहे हैंगेटी इमेजेज

लियाम पायने के वन डायरेक्शन बैंडमेट्स ने अपने “भाई” को मार्मिक और हार्दिक श्रद्धांजलि की एक श्रृंखला पोस्ट की है, जिसे वे समूह के “सबसे महत्वपूर्ण हिस्से” के रूप में याद करते हैं।

उनके बयान पूरा पढ़ें:

हैरी स्टाइल्स – ‘उनके साथ होना सम्मान की बात’

गेटी इमेजेज़ लियाम पायने और हैरी स्टाइल्स स्मार्ट ब्लैक जैकेट में मंच पर एक साथ गा रहे हैंगेटी इमेजेज

लियाम के निधन से मैं वास्तव में टूट गया हूं।

उनकी सबसे बड़ी खुशी अन्य लोगों को खुश करना था, और ऐसा करते समय उनके साथ रहना एक सम्मान की बात थी।

लियाम खुले दिल से रहता था, उसके पास जीवन के लिए एक ऊर्जा थी जो संक्रामक थी। वह गर्मजोशी से भरा, सहयोगी और अविश्वसनीय रूप से प्यार करने वाला था। हमने जो साल एक साथ बिताए वे हमेशा मेरे जीवन के सबसे यादगार वर्षों में से एक रहेंगे। मुझे उसकी हमेशा याद आएगी, मेरे प्यारे दोस्त।

मेरा दिल करेन, ज्योफ, निकोला और रूथ, उनके बेटे बियर और दुनिया भर के उन सभी लोगों के लिए टूट गया है जो मेरी तरह उसे जानते और प्यार करते थे।

लुई टॉमलिंसन – ‘वह दयालु भाई जिसकी मैं कामना करता था’

गेटी इमेजेज लियाम पायने अपने हाथ चारों ओर और अपना चेहरा मंच पर मुस्कुराते हुए लुई टॉमलिंसन के चेहरे के करीब रखते हुएगेटी इमेजेज

मैं यह लिखते हुए बेहद दुखी हूं लेकिन कल मैंने एक भाई खो दिया। लियाम एक ऐसा व्यक्ति था जिसे मैं प्रतिदिन देखता था, वह एक सकारात्मक, मजाकिया और दयालु व्यक्ति था।

मैं पहली बार लियाम से तब मिला था जब वह 16 साल का था और मैं 18 साल का था, मैं उसकी आवाज़ से तुरंत चकित रह गया था लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि जैसे-जैसे समय बीतता गया मुझे उस दयालु भाई को देखने का मौका मिला जिसके लिए मैं जीवन भर तरसता रहा।

लियाम एक अविश्वसनीय गीत लेखक थे और उनमें धुन की बहुत अच्छी समझ थी, हम अक्सर स्टूडियो में एक साथ वापस आकर उस लेखन केमिस्ट्री को फिर से बनाने की कोशिश करते थे जो हमने बैंड में बनाई थी।

और रिकॉर्ड के लिए, मेरी राय में लियाम वन डायरेक्शन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा था। छोटी उम्र से उनका अनुभव, उनकी सटीक पिच, उनकी मंच उपस्थिति, लेखन के लिए उनका उपहार। सूची चलती रहती है. हमें आकार देने के लिए धन्यवाद लियाम।

यदि आप सुन रहे हैं तो आपके लिए एक संदेश लियाम,

मैं तुम्हें अपने जीवन में पाकर बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं, लेकिन मैं वास्तव में अलविदा कहने के विचार से जूझ रहा हूं। मैं बहुत आभारी हूं कि बैंड के बाद से हम और भी करीब आ गए, घंटों तक फोन पर बात करना, हमारे साथ बिताए हजारों अद्भुत यादों को याद करना एक विलासिता है, मैंने सोचा था कि मैं आपके साथ जीवन भर रहूंगा। मुझे आपके साथ दोबारा मंच साझा करना अच्छा लगता लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

मैं चाहता हूं कि आप जानें कि अगर बेयर को कभी मेरी जरूरत पड़ी तो मैं उसका चाचा बनूंगा, जिसकी उसे जिंदगी में जरूरत है और मैं उसे कहानियां सुनाऊंगा कि उसके पिता कितने अद्भुत थे।

काश मुझे अलविदा कहने का मौका मिले और एक बार और बताऊं कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं।

पेनो, मेरा लड़का, मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक, मेरे भाई, मैं तुमसे प्यार करता हूँ दोस्त। अच्छी नींद लें एक्स

ज़ैन मलिक – ‘मैं आपसे बहुत प्यार करता था और आपका बहुत सम्मान करता था’

गेटी इमेजेज़ लियाम पायने एक सुपरहीरो की तरह पोज़ देते हुए और अपना चेहरा खींचते हुए "पायने ट्रेन" पोशाक, लुई टॉमलिंसन और ज़ैन मलिक के गले में उनकी बाहें, जो सुपरहीरो शैली के हेडबैंड पहने हुए हैंगेटी इमेजेज

लियाम, मैंने खुद को आपसे ऊंची आवाज में बात करते हुए पाया है, उम्मीद है कि आप मुझे सुन सकते हैं, मैं स्वार्थी ढंग से सोचने के अलावा कुछ नहीं कर सकता कि हमारे जीवन में करने के लिए और भी बहुत सी बातचीत थीं।

मेरे जीवन के कुछ सबसे कठिन समय में मेरा साथ देने के लिए मुझे कभी भी आपको धन्यवाद देने का मौका नहीं मिला।

जब मैं 17 साल का बच्चा था तब मुझे घर की याद आती थी, आप हमेशा सकारात्मक दृष्टिकोण और आश्वस्त मुस्कान के साथ वहां मौजूद रहते थे और मुझे बताते थे कि आप मेरे दोस्त थे और मुझे प्यार किया जाता था।

भले ही आप मुझसे छोटे थे, फिर भी आप हमेशा मुझसे अधिक समझदार थे, आप जिद्दी, अड़ियल थे, और किसी को भी जवाब नहीं देते थे। [expletive]यह लोगों को यह बताने के बारे में है कि वे कब गलत थे।

भले ही हमने इस वजह से कई बार सिर झुकाया, लेकिन मैंने हमेशा इसके लिए गुप्त रूप से आपका सम्मान किया।

जब संगीत की बात आई तो लियाम, आप हर मायने में सबसे योग्य थे। मैं इसकी तुलना में कुछ भी नहीं जानता था, मैं एक नौसिखिया बच्चा था जिसके पास कोई अनुभव नहीं था और आप पहले से ही एक पेशेवर थे। मुझे यह जानकर हमेशा ख़ुशी होती थी, चाहे मंच पर कुछ भी हो, हम हमेशा यह जानने के लिए आप पर भरोसा कर सकते हैं कि जहाज को आगे किस दिशा में ले जाना है।

जब आप हमें छोड़कर चले गए तो मैंने एक भाई खो दिया और मैं आपको बता नहीं सकता कि आखिरी बार आपको गले लगाने और ठीक से अलविदा कहने के लिए मैं क्या करूंगा और आपको बताऊंगा कि मैं आपसे बहुत प्यार करता था और आपका बहुत सम्मान करता था। मैं आपके साथ की सभी यादों को हमेशा अपने दिल में संजोकर रखूंगा, तबाह होने के अलावा ऐसा कोई शब्द नहीं है जो यह बता सके या समझा सके कि मैं अभी कैसा महसूस कर रहा हूं।

मुझे उम्मीद है कि आप अभी जहां भी हैं अच्छे हैं और शांति में हैं और आप जानते हैं कि आप कितने प्यारे हैं।

लव यू भाई.

वन डायरेक्शन समूह का वक्तव्य – ‘जो यादें हमने साझा कीं वे हमेशा संजोकर रखी जाएंगी’

लियाम के निधन की खबर से हम पूरी तरह से टूट गए हैं।

समय के साथ, और जब हर कोई सक्षम होगा, तो कहने के लिए और भी बहुत कुछ होगा। लेकिन अभी, हमें शोक मनाने और अपने भाई, जिसे हम बहुत प्यार करते थे, के खोने का गम मनाने में कुछ समय लगेगा।

हमने उनके साथ जो यादें साझा कीं, वे हमेशा संजोकर रखी जाएंगी।

फिलहाल, हमारी संवेदनाएं उनके परिवार, उनके दोस्तों और उन प्रशंसकों के साथ हैं जो हमारे साथ-साथ उन्हें प्यार करते थे।

हम उसे बहुत याद करेंगे.

हम आपसे प्यार करते हैं लियाम।

लुइस, ज़ैन, नियाल और हैरी।

लियाम पायने की मौत की पूरी कवरेज:



Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें