January 29, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

BREAKING–कोरोना संक्रमण के डर से पर‍िवार के पांच लोगों ने खाया जहर

1 min read

त‍म‍िलनाडु — यहां एक द‍िल दहलाने वाली घटना सामने आई है. देशभर में एक बार फि‍र बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के से लोगों में भय बनने लगा है इसकी बयानगी देखने को मिलने लगी है।यहां कोेरोना के भय से एक ही परिवार के पांच लोगों ने जहर खा लिया।
अंग्रेजी अखबार टाइम्‍स ऑफ इंड‍िया में प्रकाशि‍त एक र‍िपोर्ट के अनुसार यहां मदुरै स्‍थित एक गांव में बुजुर्ग लक्ष्‍मी अपने पर‍िवार के साथ रहती थी. ज‍िसके पर‍िवार में दो बेटे, एक बेटी (जोथि‍का ) और एक पोता था. टाइम्‍स ऑफ इंडि‍या ने पुल‍िस के हवाले से लि‍खा है क‍ि बुजुर्ग लक्ष्‍मी की बेटी जोथि‍का पति‍ से अलगाव करने के बाद अपने बेटे के साथ मायके में रह रही थी. वहीं लक्ष्‍मी के पत‍ि का बीते साल द‍िसंबर में ही प्राकृति‍क कारण से न‍िधन हो गया था. इसके बाद से पूरा पर‍िवार शोक में था. वहीं बीते 8 जनवरी को ही जोथि‍का के कोरोना संक्रमि‍त होने की पुष्‍टि‍ हुई थी.टाइम्‍स ऑफ इंडि‍या की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक इसके बाद जब जोथ‍िका ने यह जानकारी अपने पर‍िवार में दी तो कोरोना के डर से लक्ष्‍मी के पूरे पर‍िवार ने जहर खा ल‍िया. ज‍िसमें जोथि‍का, लक्ष्‍मी, लक्ष्‍मी के दो बेटे और जोथ‍िका का तीन वर्षीय बेटा शाम‍िल था.
र‍िपोर्ट के मुताब‍िक जहर खाने के अगले द‍िन पड़ोस‍ियों को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्‍हें पुलि‍स को सूचि‍त क‍िया, लेक‍िन पुलि‍स के पहुंचने से पहले ही जोथि‍का और उसके तीन साल के बेटा का न‍िधन हो गया था. हालांक‍ि पुल‍ि‍स ने इसके बाद जोथ‍िका के दोनों भाईयों और उसकी मां को अस्‍पताल पहुंचाया. जहां उनका स्‍वास्‍थ्‍य स्‍थि‍र बताया जा रहा है. पुल‍िस के मुताब‍िक मामले की जांच जा रही है. लेक‍िन अभी जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबि‍क जोथि‍का के पर‍िवार ने कोरोना संक्रमण व उसके पर‍िणामों की आशंका के चलते जहर खाया था. वहीं कोरोना के डर से परि‍वार के जहर खाने का मामला सामने आने के बाद पुल‍िस अलर्ट मोड में आई गई है.

See also  मां, तेरी ममता के आंचल की कोई सीमा नहीं, मदरर्स डे पर (Mother's Day)विशेष
Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.
error: Content is protected !!