January 29, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

साई मन्दिर से धार की तूनी तक मार्ग सुधारीकरण के लिए हुआ भूमि पूजन व शिलान्यास किया।

1 min read

अल्मोड़ा— राज्य योजना के अन्तर्गत विधानसभा क्षेत्र अल्मोड़ा में साई मन्दिर से धार की तूनी तक के मार्ग लम्बाई 1.850 किमी0 जिसकी लागत 66.31 लाख के डामरीकरण/सुधारीकरण एवं निक्षेप मद के अन्तर्गत 19.97 लाख का मा0 विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चैहान व नगरपालिका अध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी के संयुक्त तत्वाधान में भूमि पूजन कर शिलान्यास किया।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि साई मन्दिर से धार की तूनी तक सड़क मार्ग काफी खराब होने से सड़क किनारे मकानों में पानी जा रहा था जिससे उन्हें काफी असुविधायें हो रही थी रोड़ के बन जाने से इस रोड के आस-पास के भवन स्वामियों को परेशानी से निजात मिलेगी। उन्होंने कहा कि जिस स्थान पर पानी की अधिकता रहती है वहाॅ पर सी0सी0 मार्ग बनाया जायेगा। उन्होंने कहा कि नगर को स्वच्छ व सौन्दर्यीकृत किया जायेगा जिससे यहाॅ के पर्यटन व्यवसाय को गति मिलेगी। उन्होंने कहा कि पर्यटन को दृष्टिगत रखते हुए स्वच्छ व ग्रीन अल्मोड़ा बनाने का प्रयास जारी रहेगा।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रवि रौतेला, भाजपा नगर अध्यक्ष कैलाश गुरूरानी, पूर्व दर्जा राज्यमंत्री गोविन्द सिंह पिलख्वाल, सौरभ वर्मा, अमित साह सहित अन्य लोग मौजूद थे।

See also  रेडक्रॉस सोसाइटी ​को किये मास्क भेंट
Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.
error: Content is protected !!