January 28, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

पूर्व जिला पंचायत सदस्य महिला कांग्रेस नेत्री के बेटे की सड़क हादसे में मौत

1 min read

खबर हल्द्वानी शक्तिफार्म — यहां एक बार फिर सड़क हादसे में घर का चिराग बुझ गया, जिसके बाद परिवार में कोहराम मचा है। बताया जा रहा है कि मृतक की कार की ट्रक से भिड़ंत हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शक्तिफार्म निवासी शिवम बुधवार को किसी काम से हल्द्वानी गया था। बृहस्पतिवार सुबह करीब आठ बजे वह गांव के विशाल हालदार के साथ कार से लौट रहा था। तभी टांडा जंगल क्षेत्र में रामपुर रोड पर सामने आ रहे ट्रक और उसकी कार में भीषण टक्कर हो गई। इससे कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। भीतर सीट में फंसे शिवम और विशाल गंभीर रूप से घायल हो गए। हल्द्वानी से पहुंची एंबुलेंस के कर्मचारियों ने काफी जद्दोजहद के बाद दोनों को कार से बाहर निकाला। उन्हें हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में शिवम ने दम तोड़ दिया। शिवम के शव को रुद्रपुर पोस्टमार्टम हाउस लाया गया, जबकि घायल विशाल को सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शिवम की मौत की सूचना पर परिवार सदमे में आ गया। मृतक की मां मालती विश्वास और अन्य परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए, जहां परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। कांग्रेस के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष हिमांशु गाबा, पूर्व पालिकाध्यक्ष मीना शर्मा, अनिल शर्मा, उत्तम आचार्य, हरीश पनेरू आदि समेत शक्तिफार्म के लोग भी वहां पहुंच गए। मृतक अपने पीछे पत्नी और दो जुड़वां बच्चों को छोड़ गया है।
बताया जा रहा है कि मृतक शिवम के बीड़ी कारोबारी है वह हादसे के समय कोलकाता में थे। उन्हें फोन से सूचित कर दिया गया है। मृतक शिवम मां मालती विश्वास दो बार जिला पंचायत सदस्य रह चुकी हैं। पिछले विधानसभा चुुनाव में उन्होंने सितारगंज सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था।

See also  अल्मोड़ा का एक वैज्ञानिक रत्न भानुताप के आविष्कारक— प0 श्री कृष्ण जोशी

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.
error: Content is protected !!