January 23, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

फिर हुई मानवता शर्मसार कुत्तों के बच्चों के बीच मिला नवजात शिशु

1 min read

खबर छत्तीसगढ़— यहां एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली खबर आई है, यहां एक नवजात बच्चे के मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई, गांव के बीच पैरावट में कुत्तों के बच्चों के बीच फेंका मिला नवजात।
जानकारी के अनुसार मुंगेली जिले के लोरमी इलाके में ग्रामीणों ने सुबह एक नवजात शिशु को पैरावट में कुत्तों के पिल्लों के बीच पाया. इसकी जानकारी लोरमी पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही लोरमी पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस ने नवजात शिशु को लेकर तुरंत लोरमी 50 बिस्तर मातृ शिशु अस्पताल पहुंचे. यहां नवजात बच्ची का प्राथमिक उपचार किया गया. इसके बाद चाइल्ड केयर मुंगेली रेफर कर दिया गया है.
की सूचना पर ग्राम सारीसताल में एक नवजात शिशु पाया गया है, जो महज 1 दिन की है. उपचार के बाद डॉक्टरों ने मुंगेली चाइल्ड केयर रेफर कर दिया है. हालांकि इस मामले में अभी तक किसी भी व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है, अभी छानबीन जारी है जिसके बाद मामला दर्ज किया जाएगा. खास बात इंसानों में इंसानियत खत्म होती जा रही है. वहीं जानवरों में इंसानियत दिखाई दे रही है. रातभर एक दिन की बच्ची कुत्तों के पिल्लों के बीच रही. इस दौरान कुत्ते के पिल्लों की मां भी वहां आई होगी लेकिन उस बच्ची को किसी तरह की चोट नहीं पहुचाई।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.