November 14, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

302 के तहत जेल भी जा चुका हूं.इसलिए ना लेना मुझे हल्के में ये कहना है सल्ट विधानसभा विधायक महेश जीना के गनर का.

1 min read
advert aps
advert
advert rajesh boot house
advert prakash2
previous arrow
next arrow

अल्मोड़ा: इन दिनों सल्ट विधानसभा विधायक महेश जीना के गनर का लोगों के साथ मारपीट और धमकाने का वीडियो सामने आया है.जिसमें गनर लोगों से कहता है कि पूर्व में 302 के तहत जेल भी जा चुका हूं.ऐसे ही नही कर रहा है नौकरी इसलिए मुझे हल्का मत समझना । साथ ही एक अन्य वीडियो में वह एक व्यक्ति के सा​थ हाथापाई ​करता हुआ नजर आ रहा है ।
बताया जा रहा है कि विगत 28 अक्टूबर को जब सल्ट विधायक महेश जीना और बीजेपी नेता गिरीश कोटनाला के बीच मारपीट का मामला हुआ था यह विडियो उस समय का है.इसके वाद विधायक के इस गनर पर लोग सवाल उठा रहे हैं. इधर पूर्व जिला पंचायत सदस्य व कांग्रेस नेता नारायण रावत का कहना है 302 के तहत जेल जा चुके इस गनर की पुलिस महकमे ने नियुक्ति कैसे कर दी है. यही नहीं ऐसे व्यक्ति को विधायक का गनर बना दिया जाना काफी गंभीर विषय है.उनका कहना है कि आज विधायक और उसके गनर की गुंडागर्दी से आम जनता में भय का माहौल है.उन्होंने उत्तराखंड सरकार और पुलिस के आलाधिकारियों से मांग की है कि ऐसे गनर के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जानी चाहिए।
इधर इस मामले में एसएसपी अल्मोड़ा पंकज भट्ट ने बताया कि यह वीडियो उनके संज्ञान में आने के तत्काल बाद ही गनर को सस्पेंड कर दिया गया है. साथ ही मामले की जांच सीओ रानीखेत को सौंपी गई है.

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.