January 28, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

जिला विकास प्राधिकरण समाप्त नहीं किया तो जनता 2022 के चुनाव में देगी जवाब

1 min read

सर्वदलीय संघर्ष समिति द्वारा दिये गये धरने को संबोधित करते हुवे इसके संयोजक नगरपालिका अध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी ने कहा कि जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण लागू होने से समूचे पर्वतीय क्षेत्र की जनता को अपने भवन निर्माण में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है तथा जनता पर अतिरिक्त आर्थिक बोझ भी पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि पर्वतीय क्षेत्रों की भौगोलिक स्थिति इतनी विपरीत है कि यहां पर जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण को लागू किया जाना तर्कसंगत ही नहीं है।
उन्होंने कहा स्थानीय लोग संघर्ष समिति के बैनर तले विगत तीन वर्षों से इस इस जनविरोधी काले कानून को वापस लेने की मांग सरकार से कर रहें हैं पर सरकार कुछ भी सुनने को तैयार ही नहीं है तथा प्रदेश सरकार को कैबिनेट में इस मसले को लेकर निर्णय ​लेना चाहिए तथा पर्वतीय क्षेत्रों से जिला विकास प्राधिकरण को समाप्त कर देना चाहिए।
इस अवसर पर समिति के प्रवक्ता राजीव कर्नाटक ने कहा कि सरकार की इस हटधर्मिता और तुगलकी नीतियों का जवाब आगामी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में देगी और भाजपा का पत्ता साफ करेंगी।
धरने में कांंग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतेला, कांंग्रेस जिला सचिव दीपांशु पाण्डे, महेश आर्या, हर्ष कनवाल, हेम तिवारी सभासद, चन्द्र कान्त जोशी, पवन कुमार, राजू गिरी, ललित मोहन जोशी, रमेश नेगी, असलम, पुष्कर पाण्डे, प्रताप सत्याल, भारतरत्न पाण्डे, ललित मोहन पन्त, शरद साह, आलोक साह सहित दर्जनो लोग उपस्थित रहे।
धरने की अध्यक्षता इसके संयोजक प्रकाश जोशी ने की और संचालन उपपा की केंद्रीय मंत्री आनंदी वर्मा ने की।

See also  प्रदेश के अधिक ऊंचाई वाले पहाड़ी क्षेत्रों में हो सकती है बर्फबारी
Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.
error: Content is protected !!