January 29, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

नवनियुक्त एसएसपी ने बेहतर कार्य के लिए इन्हें किया सम्मानित तो इस बात पर जाहिर की नाराजगी

1 min read

अल्मोड़ा। जिले के नवनियुक्त एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी ने सोमवार को पुलिस कार्यालय में गार्द सलामी लेने के बाद पुलिस कार्यालय से जुड़े समस्त शाखाओं का निरीक्षण किया, इस दौरान कप्तान साहब ने बेहतर साज सज्जा पर गार्द को नगद पुरस्कार प्रदान किया, वही कार्यालय शाखाओं के निरीक्षण के दौरान शाखा की अच्छी जानकारियां बेहतर कार्य पर पीआरओ हेमा ऐठानी एवं एसआईएम मंजू भंडारी को प्रशस्ति पत्र और नकद पुरस्कार से सम्मानित किया। यह पहला मौका है जब किसी नए अधिकारी ने पदभार ग्रहण करते ही अपने कर्मचारियों को बेहतर कार्य के लिए सम्मानित किया।

See also  गुरूग्राम से आये ग्राम गेठिया सल्ट निवासी 27 वर्षीय कोरोना पाॅजिटिव युवक रानीखेत चिकित्सालय में किया गया आईसोलेट


इसके बाद नवनियुक्त कप्तान ने कार्यालय के सभी शाखाओं का निरीक्षण करते हुए सभी शाखा प्रभारियों को अपने अभिलेखों को अध्यावधि रखने एवं सरकारी संपत्ति का रखरखाव एवं साफ सफाई का विशेष ख्याल रखने के निर्देश दिए, इसके साथ ही आगामी चुनाव को दृष्टिगत प्रभारी चुनाव सेल को प्राप्त आदेशों निर्देशों का पालन कराने के दिशा निर्देश भी दिए गए। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम का निरीक्षण भी किया जहां संचार व्यवस्था को दुरुस्त रखने के निर्देश दिए ,वही नगर के कुछ सीसीटीवी कैमरों के खराब होने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए उन्होंने नगर के सभी कैमरे को सुचारू करते हुए सतत निगरानी करने के निर्देश दिए।
नवनियुक्त वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा सभी थाना एवं चौकी तथा शाखा प्रभारी के साथ गोष्टी कर सभी का परिचय प्राप्त किया, इस दौरान सभी को टीम भावना से काम करने और सूचनाओं का आदान-प्रदान व सही आपसी सामंजस्य स्थापित करने के निर्देश दिए, साथ ही उन्होंने जनता की समस्याओं महिला संबंधी शिकायतों एवं अन्य प्राप्त शिकायतों का त्वरित निस्तारण करने के निर्देश दिए उन्होंने आमजन के साथ मृदुल व्यवहार रखने के साथ-साथ मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

See also  धर्म जागरण समन्वय विभाग (कुमाऊँ मण्डल) की समीक्षा बैठक सम्पन्न
Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.
error: Content is protected !!