January 23, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

इस सरकारी स्कूल में 53 बच्चे कोरोना की चपेट में आने से मचा हडकंप

1 min read

नैनीताल- प्रदेश में कोरोन का कहर लगातार बडता जा रहा है कोरोना की चपेट में फिर स्कूलों के बच्चे आने लगे हैं। इसी क्रम में यहां एक बार फिर से सरकारी स्कूल में बडी संख्या में बच्चें कोरोना की चपेट में आये है।
जानकारी के अनुसार नैनीताल जिले के जीआईसी धनियाकोट में 53 बच्चों में कोरोना की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी को होम आइसोलेट कर दिया है और निगरानी बढ़ा दी है।
चिकित्सा प्रभारी डा. सतीश पंत ने जानकारी दी और बताया कि सभी छात्र छात्राओं को होम आइसोलेट कर दिया गया है। एक स्पेशल टीम का गठन किया गया है जो कि इनकी निगरानी करेगी। खास बात यह है कि बीते 5 जनवरी को कोवैक्सीन टीकाकरण के दौरान सभी 53 नौनिहालों के स्वाब के नमूने जुटाए गए थे। मेडिकल टीम के साथ शासन-प्रशासन लगातार अलर्ट मोड पर है। इससे पहले अल्मोड़ा हल्द्वानी हाईवे पर स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय गंगरकोट सुयालबाड़ी में प्रधानाचार्य समेत 96 नौनिहालों तथा जीआईसी खैरना में भी प्रधानाचार्य समेत तीन नौनिहालों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। हल्द्वानी में भी बीते दिन पाल नर्सिंग कॉलेज के 93 बच्चे संक्रमित पाए गए थे।
कोरोना के मामलों को देखते हुए शासन ने भी सख्ती शुरू कर दी है रात्री 10 बजे से सुबह 6 बजे मे कर्फ्यू का ऐलान कर दिया है और कोरोना के नियमोें का सख्ती से पालन करने के र्निदश जारी किये गये है।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.