January 28, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

आर्थिक संकट से जूझ रहे व्यापारियों की स्थिति को देखते हुए नियमानुसार बाजार खोले जाने के संबंध में नगर व्यापार मंडल ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

1 min read

अल्मोडा। कोरोना संक्रमण के कारण आर्थिक मंदी से जूझते व्यापारियों के लिए आमदनी पूर्ण रूप से बंद हो गई है और बहुत से व्यापारियों के आगे रोजी रोटी का संकट पैदा हो गया है, इन सब को देखते हुए नगर व्यापार मंडल अल्मोड़ा द्वारा मुख्यमंत्री को जिला प्रशासन के माध्यम से एक ज्ञापन भेजा गया। जिसमें व्यापार मंडल ने मुख्यमंत्री से निवेदन गया है कि व्यापारियों का तीन माह का विद्युत बिल, पानी का बिल और सभी टैक्स माफ किए जाए। बैंक के ब्याज और किस्त की अवधि को 6 माह के लिए बढ़ाया जाए। शासन प्रशासन कोई भी व्यापारी की सुध नहीं ले रहा है।
व्यापार मंडल ने आग्रह भी किया कि शीघ्र ही बाजार को कोविड 19 के नियमानुसार खोल दिया जाए या व्यापारी को एक आर्थिक पैकेज दिया जाए और व्यापार मंडल द्वारा नगर पालिका के अधिशासी अभियंता/नगर पालिका अध्यक्ष को भी एक ज्ञापन देकर समस्त व्यापारियों का तीन माह का किराया माफ करने का निवेदन किया गया तथा समस्त सभासदों से सहयोग करने की अपील की और कहा कि समस्त व्यापारी आपके वार्ड के अन्तर्गत भी आते है। ज्ञापन देने में व्यापार मंडल अध्यक्ष सुशील साह, सचिव मयंक बिष्ट, उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद, प्रतेश पांडेय, कोसाध्यक्ष कार्तिक साह, उपसचिव राहुल बिष्ट, अमन नज़्जोंन , व्यापारी दीपक साह, राम अवतार, अभय साह, सलमान, मनीष जोशी, अमित साह, मनोज बिष्ट आदि पदाधिकारी उपस्थित थे।

See also  124 पव्वे देशी/अंग्रेजी शराब के साथ 02 व्यक्तियों को किया गिरफ्तार
Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.
error: Content is protected !!