January 24, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय में राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर चित्र निर्माण कार्यशाला का शुभारम्भ

1 min read

अल्मोड़ा— अमृत महोत्सव 2022 के अंतर्गत राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय के दृश्यकला संकाय एवं चित्रकला विभाग में चित्र निर्माण कार्यशाला आयोजित किया गया ।
इस कार्यशाला में विशेष प्रोत्साहन सहयोग संस्कार भारती अल्मोड़ा ईकाई द्वारा किया गया कार्यक्रम निर्देशिका प्रोफेसर सोनू द्विवेदी शिवानी संकायाध्यक्ष दृश्यकला संकाय एवं अध्यक्ष चित्रकला विभाग ने बताया कि यह कार्यशाला युवा वर्ग में जागरूकता लाने के लिए की जा रही है जिसमें कि आफ लाईन के साथ ही आन लाईन भी कलाकार चित्रो का निर्माण करेंगे कार्यशाला में 12 जनवरी को आन द स्पाट कलाकारों द्वारा चित्रो का निर्माण विभाग में किया गया है जिसमें 30 से अधिक युवा कलाकारों ने कोविड महामारी के गाइडलाईन का पूर्णरूप से पालन करते हुए प्रतिभाग किया, कार्यशाला में 13 जनवरी को 100 से अधिक युवा कलाकार आन लाईन लिंक…. https://meet.google.com/bcf-zavg-vby के माध्यम से प्रातः 11 बजे से चित्र का निर्माण कर सकेंगे सभी प्रतिभागी कलाकारों को प्रमाण पत्र देय होगा चयनित 5 सर्वश्रेष्ठ कलाकृतियों को प्रोत्साहन पुरस्कार एवं आफ लाईन तथा आन लाईन निर्मित कलाकृतियों की आन लाईन प्रर्दशनी का भी आयोजन किया जायेगा ।
कार्यक्रम का संयोजन – कौशल कुमार, चन्दन आर्या, रमेश मौर्य अतिथि व्याख्याता दृश्यकला किया। और सह-संयोजक- सन्तोष सिंह मेर, पूरन सिंह एवं विशेष सहयोग मुकेश चन्याल, पंकज जैसवाल , हिमांशु ,नवीन आर्य आदि चित्रकला एवं दृश्यकला के वरिष्ठ विद्यार्थियों ने किया है।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.