January 23, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

कुत्ते की नाम सोनु रखे जाने पर पडोसी ने महिला को किया आग के हवाले

1 min read

खबर गुजरात— यहां एक महिला को अपने कुत्ते का नाम सोनु रखने की इतनी भयानक सजा मिलेगी उसने कभी सोचा नही होगा,बताया जा रहा है कि महिला के पडोसी ने महिला के उपर केरोसिन छिड़क कर आग के ​हवाले कर दिया। फिलहाल महिला का भावनगर के एक अस्पताल में चल रहा है।
जानकारी के अनुसार नीताबेन सरवैया ने अपने कुत्ते का नाम ‘सोनू’ रखा था। इत्तिफाक से ‘सोनू’ नीताबेन सरवैया के पड़ोस में रहने वाले सुराभाई भारवाड की पत्नी का नाम भी है। यही बात सुराभाई भारवाड को पसंद नहीं आई। सोमवार की दोपहर नीताबेन के पति और उनके दो बेटे किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे। नीताबेन अपने घर पर अपने छोटे बेटे के साथ थीं। मौका पाकर सुराभाई भारवाड और उनके 5 अन्य सहयोगी नीताबेन के घर में घुस गए। पुलिस ने बताया कि घर में आने के बाद इन लोगों ने नीताबेन को गालियां दीं और कुत्ते का नाम ‘सोनू’ रखने को लेकर उन्हें बुरा-भला कहा। नीताबेन ने इनकी बातों को अनसुना किया और अपने रसोईघर में चली गईं। इसके बाद तीन लोग भी जबरन रसोईघर में घुस गए और इन लोगों ने नीताबेन पर केरोसिन छिड़क कर उन्हें जिंदा आग के हवाले कर दिया। जिसके बाद चीखें सुन अन्य पड़ोसी वहां पहुंच गये। कुछ ही समय बाद नीताबेन के पति भी घर पर पहुंच गए। इसके बाद किसी तरह कंबल के जरिए इस आग को बुझाया गया। नीताबेन को जली हुई हालत में अस्पताल में दाखिल कराया गया।
पुलिस ने बताया कि नीताबेन और उनपर हमला करने वाले लोगों के परिवार के बीच पहले भी कई बार पानी की सप्लाई को लेकर कहासुनी हो चुकी है। आग लगाने की इस घटना में 6 लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस अब आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.