November 13, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

पड़ोसी युवक ने की दिव्यांग की हत्या खून से लथपथ शव झोपड़ी से बरामद

1 min read
advert aps
advert
previous arrow
next arrow

खबर रामनगर— उत्तराखंड में अपराध रूकने को नाम नही ले रहे हैं। अब यहां एक पडोस में रहने वाले युवक ने अपने पडोसी की हत्या कर दी, पुलिस ने खून से लथपथ शव पड़ोसी की झोपड़ी से बरामद किया।
जानकारी के अनुसार मूलरूप से उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के किशनपुर निवासी 45 वर्षीय वीर सिंह पुत्र चेतराम मालधन के आनंदनगर में परिवार के साथ रहता था। बताया जा रहा है कि बुधवार शाम को वीर सिंह पड़ोसी अमर सिंह के घर गया था, जहां उनमें विवाद हो गया। इस दौरान विवाद इतना बढ़ा कि अमर सिंह ने वीर सिंह के गले पर पाटल से वार उसकी हत्या कर दी। हत्याकांड के समय आरोपी की पत्नी भी मौके पर ही थी। जिसके बाद वह पत्नी के साथ फरार हो गया। सीओ बलजीत भाकुनी ने बताया कि सूचना पर मालधन व रामनगर से पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और हत्या में प्रयुक्त पाटल भी बरामद कर लिया है। आरोपी अमर सिंह पर हत्या का संदेह है। पुलिस जांच कर रही है।
आशंका जताई जा रही है कि हत्या के पीछे अवैध संबंध हो सकते हैं। पुलिस इस पहलू के साथ ही जमीन विवाद पर भी जांच कर रही है। मृतक का बड़ा लड़का जयदेव मजदूरी करता है, जबकि छोटा लड़का टेलर है। हत्याकांड के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.