January 23, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

शर्मसार यहां फिर मिला खेत में नवजात पुलिस ने किया मामला दर्ज

1 min read

हल्द्वानी: एक बार फिर इंसानियत शर्मसार हुई है यहां फिर एक नवजात खेत मे पड़ा मिला, नवजात 2 दिन का बताया जा रहा है। मौके पर पहुंचे अपनी टीम के साथ मंडी चौकी प्रभारी विजय सिंह पाल ने नवजात को सबसे पहले सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में एडमिट कराया।
जानकारी के अनुसार बरेली रोड स्थित पुरानी आईटीआई के पास वृंदावन बिल्डर्स के पास एक खाली खेत में लोगों ने एक नवजात शिशु के होने की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मंडी चौकी प्रभारी विजय सिंह पाल अपनी टीम के साथ पहुंचे और नवजात को सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में एडमिट कराया। प्रभारी विजय सिंह पाल ने बताया कि बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है और डॉक्टर उस पर निगरानी रख रहे हैं।
पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है लेकिन पुलिस के हाथ कोई अहम सुराग नहीं लगा है। इस मामले पर प्रभारी ने कहा इस तरह के मामले में देरी बिल्कुल नहीं होनी चाहिए। उन्होंने क्षेत्र के लोगों से अपील की है कि इस तरह के मामले को लेकर संवेदनशील रहें और सबसे पहले मासूम की जिंदगी बचाने का प्रयास करें। मौके पर भीड़ एकत्र कर देरी बिल्कुल ना करें। इस मामले को लेकर पुलिस जल्द आरोपी का पता लगा लेगी।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.