January 25, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

नव नियुक्त एसएसपी डॉ0 मन्जूनाथ टीसी ने किया कार्यभार ग्रहण

1 min read

अल्मोड़ा— डॉ0 मन्जूनाथ टीसी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा का कार्यभार ग्रहण कर लिया गया है। एस0एस0पी0 अल्मोड़ा की कमान सम्भालने पर डॉ0 मंजूनाथ टीसी ने कहा कि सीनियर सिटीजन की समस्याओं को प्राथमिकता से सुनकर निस्तारण एवम महिला सुरक्षा के प्रति विशेष ध्यान दिया जाएगा। जनता की शिकायतों पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधि0/ कर्म0 के कल्याण एवं आधुनिकरण हेतु अपेक्षित कदम उठाए जाएंगे।
जनपद में मादक पदार्थाे की तस्करी की रोकथाम, युवाओं में बढ़ती नशे की प्रवृत्ति को रोकने हेतु जागरूकता, लम्बित अभियोगों का अनावरण, चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने, यातायात व्यवस्था को सुदृढ व़ सुचारू बनाना, अपराधों की रोकथाम, कानून एवं शान्ति व्यवस्था बनाये रखने पर विशेष बल दिया जायेगा।
इससे पूर्व में वे सीओ रुद्रपुर, सीओ ऋषिकेश,एसपी देहरादून,एसपी क्राइम एंड ट्रैफिक हरिद्वार, सेनानायक आई0आर0बी0 द्वितीय,एस0पी0 रेलवेज हरिद्वार,सेनानायक 40वीं वाहिनी पीएसी हरिद्वार, एएसपी उधम सिंह नगर के अतिरिक्त 2021 महाकुंभ एसपी के पद पर भी तैनात रह चुके हैं। वे उत्तराखंड कैडर के 2014 बैच के I.P.S.अधिकारी हैं। सा​थ ही उन्होने MBBS कर दिल्ली गंगाराम हॉस्पिटल में अपनी सेवायें दे चुके हैंं।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.