सामूहिक गोलीबारी के आरोपी एक बच्चे के माता-पिता के खिलाफ पहला मामला लड़कर इतिहास रचने वाले अभियोजक ने पुलिस को एक सलाह दी है। जॉर्जिया हाई स्कूल गोलीबारीके अभियोजक.

ओकलैंड काउंटी के अभियोजक करेन मैकडॉनल्ड ने 2021 में ऑक्सफोर्ड हाई स्कूल शूटर, एथन रॉबर्ट क्रम्बली के मामले की सुनवाई की। क्रम्बली के माता-पिता ने उसे वह बंदूक दी थी जिसका इस्तेमाल उसने बाद में उसी वर्ष नवंबर में चार छात्रों की हत्या करने और सात अन्य को घायल करने के लिए किया था, जिसमें एक शिक्षक भी शामिल था।

जॉर्जिया के कथित शूटर के पिता ने कहा कि उनके बेटे को स्कूल में परेशान किया जाता था, सहपाठियों द्वारा ‘गे’ कहा जाता था: ‘यह बहुत मुश्किल था’

ऑक्सफ़ोर्ड हाई स्कूल गोलीबारी यह घटना बुधवार को हुई अपालाची हाई स्कूल गोलीबारी की याद दिलाती है। 14 वर्षीय कथित शूटर कोल्ट ग्रे के पिता कोलिन ने अपने बेटे को वह राइफल दी थी, जिसका इस्तेमाल उसने चार लोगों की हत्या करने और नौ अन्य को घायल करने में किया था।

मैकडोनाल्ड ने ऑक्सफोर्ड हाई स्कूल गोलीबारी के सिलसिले में एथन के माता-पिता जेनिफर और जेम्स क्रम्बली को सफलतापूर्वक दोषी ठहराया।

सामूहिक गोलीबारी करने वाले व्यक्ति के माता-पिता को पहली बार दोषी ठहराने वाले अभियोक्ता ने अपालाची हाई स्कूल गोलीबारी मामले के अभियोक्ता को यह सलाह देते हुए कहा है कि “यह आसान नहीं है।” (डब्ल्यूजेबीके)

मैकडोनाल्ड ने फॉक्स 2 डेट्रोइट से कहा, “(इन तथ्यों के आधार पर) दोषसिद्धि प्राप्त करना आसान नहीं है।” “यह मिशिगन में अनैच्छिक हत्या के लिए घोर लापरवाही का मानक है, और यह आसान नहीं होना चाहिए। यह दुर्लभ होना चाहिए – बहुत दुर्लभ।”

अभियोजक ने यह भी कहा कि हर कोई इस बात से सहमत नहीं है कि माता-पिता को अदालत में अपने बच्चों के कार्यों के लिए जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए।

मैकडोनाल्ड ने फॉक्स 2 डेट्रॉयट से कहा, “मुझे इस बात का अहसास है कि जब इन आरोपों की घोषणा की गई थी, तब इनके समर्थन या स्वीकृति की कोई लहर नहीं थी।”

कॉलिन ग्रे, जॉर्जिया हाई स्कूल गोलीबारी के संदिग्ध के पिता पर हत्या, हत्या, बाल क्रूरता का आरोप लगाया गया

“लेकिन हमारे पास जो भी साक्ष्य थे, जिन्हें सार्वजनिक नहीं किया गया था, उन्हें देखते हुए मुझे पता था कि आप उस तरह के घृणित व्यवहार से बच नहीं सकते, जब यह पूरी तरह से पूर्वानुमानित हो कि आपका बच्चा स्वयं को या किसी अन्य को चोट पहुंचाने वाला है।”

कोल्ट और कोलिन ग्रे के खिलाफ अपालाची गोलीबारी के मुकदमे में शामिल अभियोजकों को मैकडॉनल्ड की मुख्य सलाह है कि “सही काम करें और साहस रखें।”

कोलिन ग्रे बैरो काउंटी कोर्टहाउस में प्रवेश करते हैं

अपालाची हाई स्कूल के शूटर 14 वर्षीय कोल्ट ग्रे के पिता, 54 वर्षीय कोलिन ग्रे, शुक्रवार, 6 सितंबर, 2024 को विंडर, जॉर्जिया में अपनी पहली उपस्थिति के लिए बैरो काउंटी कोर्टहाउस में प्रवेश करते हैं। (एपी फोटो/ब्रिन एंडरसन)

चार लोगों की मृत्यु हो गई बुधवार की गोलीबारीइनमें से दो अपालाची हाई स्कूल के छात्र और दो शिक्षक थे।

कोल्ट ग्रे पर एक वयस्क के रूप में हत्या के चार मामलों में मुकदमा चलाया जा रहा है। 54 वर्षीय पिता कोलिन ग्रे पर अनैच्छिक हत्या के चार मामलों, द्वितीय श्रेणी की हत्या के दो मामलों और बच्चों के प्रति क्रूरता के आठ मामलों में आरोप लगाए गए हैं।

जॉर्जिया, वाशिंगटन डीसी सहित उन 42 राज्यों में से एक है, जो बच्चों के आपराधिक कृत्यों के लिए माता-पिता को जिम्मेदार ठहराते हैं।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

ओकलैंड काउंटी के अभियोजक कैरेन मैकडोनाल्ड के कार्यालय ने फॉक्स न्यूज डिजिटल के टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया।

Source link