इस सामग्री तक पहुंच के लिए फॉक्स न्यूज से जुड़ें

इसके अलावा, आपके खाते के साथ चुनिंदा लेखों और अन्य प्रीमियम सामग्री तक विशेष पहुंच – निःशुल्क।

अपना ईमेल दर्ज करके और जारी रखें पर क्लिक करके, आप फॉक्स न्यूज के साथ अपनी सहमति दे रहे हैं। उपयोग की शर्तें और गोपनीयता नीतिजिसमें हमारा भी शामिल है वित्तीय प्रोत्साहन की सूचना.

कृपया एक मान्य ईमेल पता प्रविष्ट करें।

एचबीओ के मेजबान बिल माहेर ने उन उदारवादियों पर हमला किया है जो अभिनेत्री चेरिल हाइन्स की आलोचना कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने पिछले महीने पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प का समर्थन करने के बाद भी अपने पति रॉबर्ट एफ. कैनेडी जूनियर का साथ दिया था।

“रियल टाइम” होस्ट ने इसका बचाव किया “कर्ब योर एन्थुसिअज़्म” स्टार सोशल मीडिया पर गुस्साए उदारवादियों ने हाइन्स की इस बात के लिए आलोचना की है कि उन्होंने अपने पति की निंदा क्यों नहीं की, जबकि उन्होंने अपना राष्ट्रपति अभियान स्थगित कर दिया था और ट्रम्प का समर्थन किया था।

“पत्नी के पीछे पड़ना? यहां तक ​​कि माफिया भी ऐसा नहीं करते,” माहेर ने एचबीओ टॉक शो के नवीनतम एपिसोड के दौरान टिप्पणी की।

क्लूनी, हॉलीवुड हैरिस के समर्थन में खड़े, सेलिब्रिटी समर्थन और नकदी की बाढ़

एचबीओ होस्ट बिल माहेर ने अभिनेत्री चेरिल हाइन्स के विरोधियों की आलोचना की, जिन्होंने उनके पति आरएफके जूनियर द्वारा पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का समर्थन करने पर उनका मजाक उड़ाया था। (जॉर्ज पिमेन्टेल / योगदानकर्ता | )

23 अगस्त को कैनेडी और उनके अभियान दल के फैसले के बाद उनके समर्थन में एक एक्स पोस्ट शेयर करने के बाद हाइन्स को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। बयान के कुछ अंशों में कहा गया है, “मेरे पति, रॉबर्ट कैनेडी जूनियर के राष्ट्रपति पद को निलंबित करने का निर्णय लिया गया है और मैं हर उस व्यक्ति को ईमानदारी से, गहराई से दिल से धन्यवाद देना चाहती हूँ जिसने उनके अभियान पर इतनी अथक और प्यार से काम किया है।”

हाइन्स का बयान इस बात को ध्यान में रखते हुए सुलह-समझौता वाला लग रहा था कि अभिनेत्री ट्रम्प का प्रशंसक नहींइसे पोस्ट करने के कई दिनों बाद कैनेडी ने टीएमजेड को बताया कि उनकी पत्नी न चाहते हुए भी उनके निर्णय के साथ खड़ी रहीं।

उन्होंने आउटलेट से कहा, “यह उसके इच्छित काम के विपरीत है।” उन्होंने आगे कहा, “वह इसके साथ चली गई, क्योंकि वह मुझसे प्यार करती है और वह मेरा समर्थन करना चाहती थी, लेकिन मैं कहूंगा कि यह ऐसा कुछ नहीं था जिसे उसने कभी प्रोत्साहित किया हो।”

लाखों बार देखे जाने के अलावा, हाइन्स की पोस्ट पर वामपंथियों की ओर से नाराजगी भरी प्रतिक्रियाएं भी आईं, जो इस बात से नाराज थे कि उन्होंने ट्रम्प का समर्थन करने के लिए अपने पति की सार्वजनिक रूप से आलोचना नहीं की।

माहेर ने शुक्रवार रात इन असंतुष्ट सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं पर निशाना साधा और उन्हें बदमाश बताया तथा कहा कि उन्होंने उदारवादियों के सामने ऐसी “कुरूपता” प्रदर्शित की है जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखी।

माहेर ने यह बताते हुए शुरुआत की कि हॉलीवुड में हाइन्स को कितना प्यार से याद किया जाता है। उन्होंने “कर्ब योर एन्थूसियाज्म” के निर्माता और स्टार लैरी डेविड का हवाला दिया, जिन्होंने कहा कि वह “सबसे अच्छी इंसान हैं जिनसे मैं कभी मिला हूं। हॉलीवुड में एकमात्र ऐसी शख्सियत जिसका एक भी दुश्मन नहीं है।”

मेजबान ने तब टिप्पणी की, “अब तो वह ऐसा करती है, क्योंकि जब उसके पति ने किसी ऐसी चीज के बारे में निर्णय लिया, जिससे वह स्पष्ट रूप से सहमत नहीं थी, तो उसने उसे दोषी नहीं ठहराया।”

उन्होंने कहा, “लेकिन इससे उपरोक्त वामपंथी घृणित लोगों को संतुष्टि नहीं मिली,” और फिर उन्होंने हाइन्स की आलोचना करने वाले कुछ पोस्ट पढ़े, जिनमें से एक “वेस्ट विंग” अभिनेता ब्रैडली व्हिटफोर्ड.

स्वतंत्र राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रॉबर्ट एफ. कैनेडी जूनियर ने अपना अभियान स्थगित कर दिया

अभिनेता ब्रैडली व्हिटफोर्ड और चेरिल हाइन्स/आरएफके जूनियर की विभाजित छवि

“वेस्ट विंग” स्टार ब्रैडली व्हिटफोर्ड ने “कर्ब योर एनथुसिअज्म” स्टार चेरिल हाइन्स पर हमला किया, क्योंकि उनके पति आरएफके जूनियर ने अपना राष्ट्रपति अभियान स्थगित कर दिया और 2024 की दौड़ में पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प का समर्थन किया। (गेटी इमेजेज)

कैनेडी द्वारा ट्रम्प का समर्थन करने के अगले दिन, व्हिटफोर्ड ने एक्स पर हाइन्स पर हमला करते हुए कहा, “अरे @चेरिलहाइन्स, जब आपका पागल पति उस बलात्कारी का समर्थन कर रहा है जो महिलाओं के मौलिक अधिकारों को छीनने का दावा करता है, तो चुप रहने का क्या फायदा। हिम्मतवाला। बच्चों के लिए बेहतरीन उदाहरण। साहस की मिसाल।”

“रियल टाइम” होस्ट ने व्हिटफोर्ड से सवाल किया। “आप जानते हैं कि मुझे क्या लगता है कि यह साहस नहीं है? एक महिला को समझाना – लेकिन निश्चित रूप से उसके चेहरे पर नहीं – कि उसे अपनी शादी का बलिदान कैसे देना चाहिए ताकि आप ट्विटर पर कुछ ऐसा पढ़ सकें जो आपको पसंद आए।”

इन प्रतिक्रियाओं को सामान्य रूप से खारिज करते हुए उन्होंने कहा, “आप जानना चाहते हैं कि वामपंथियों के प्रति मेरे मन में पहले से अधिक नाराजगी क्यों है? यह ऐसी ही बकवास है। उनमें एक कुरूपता है जो पहले कभी नहीं थी। जिन उदारवादियों का मैं सम्मान करते हुए बड़ा हुआ, उनमें से कोई भी ऐसा नहीं था।”

उन्होंने एक अन्य जगह कहा, “आजकल बहुत से लोग हैं जिन्हें मैं सैद्धांतिक रूप से उदारवादी कहता हूँ। सैद्धांतिक रूप से, वे बदमाशी से नफरत करते हैं। भयानक। व्यवहार में, उनका रवैया यह है कि अगर मैं आपका सिर शौचालय में डाल दूँ तो यह बदमाशी नहीं है।”

एक बार फिर व्हिटफोर्ड पर निशाना साधते हुए हास्य कलाकार ने कहा, “सिद्धांत रूप में, उदारवादी दयालु होते हैं। व्यवहार में, यह आदमी सभी मनुष्यों के लिए सबसे आम दुविधाओं में से एक को भी नहीं समझ सकता है: कि जब आप विवाहित होते हैं, तो कभी-कभी आपको कुछ बकवास सहना पड़ता है।”

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

Source link