टेक्सास फुटबॉल के मुख्य कोच स्टीव सरकिसियन ने अत्यधिक प्रशंसित द्वितीय वर्ष के छात्र आर्च मैनिंग को शुरुआती खिलाड़ी के रूप में नामित किया है। लॉन्गहॉर्न्स सप्ताह 4 में लुइसियाना मोनरो के साथ मुकाबला।

मैनिंग ने अपने नए सत्र के दौरान किसी भी खेल में शुरुआत नहीं की, और क्विन एवर्स को एक बार फिर 2024 अभियान में प्रवेश करने के लिए स्टार्टर नामित किया गया। 14 सितंबर को UTSA के खिलाफ टेक्सास के खेल के दौरान क्वार्टरबैक को पेट में चोट लगने के बाद मैनिंग ने एवर्स की जगह ली। सरकिसियन ने बाद में एवर्स की चोट को एक गैर-संपर्क तिरछा खिंचाव बताया। सिग्नल कॉलर की स्थिति पर दिन-प्रतिदिन विचार किया जाता है।

सरकिसियन ने कहा, “शनिवार की रात से लेकर अब तक क्विन ने बहुत बढ़िया प्रगति की है।” “लेकिन मेरा फैसला यह है कि मैं एक खिलाड़ी के रूप में उसके भविष्य को लेकर उत्सुक हूं, लेकिन हमारे लिए इस सत्र के भविष्य को लेकर भी। … और मुझे लगता है कि उसे लंबे समय के लिए संभवतः एक और सप्ताह स्वस्थ रखना हमारे लिए अच्छा है क्योंकि हम SEC खेल के लिए तैयार हो रहे हैं।”

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

टेक्सास लॉन्गहॉर्न्स के आर्क मैनिंग #16, 14 सितंबर, 2024 को ऑस्टिन, टेक्सास में डेरेल के रॉयल-टेक्सास मेमोरियल स्टेडियम में यूटीएसए रोडरनर्स के खिलाफ खेल से पहले वार्मअप करते हुए। (टिम वार्नर/गेटी इमेजेज)

मैदान पर आते ही मैनिंग ने एक शानदार प्रदर्शन किया। चकाचौंध भरा प्रदर्शनऑस्टिन में लॉन्गहॉर्न्स की 56-7 की जीत के दौरान पांच टचडाउन बनाए।

गेम के बाद, सरकिसियन ने मैनिंग की सराहना की आगे बढ़ने के लिए.

2025 एनएफएल ड्राफ्ट नंबर 1 पिक ऑड्स: कार्सन बेक पसंदीदा; क्विन एवर्स बढ़त

“जब आपके पास ऐसा बैकअप हो जिसके पास बहुत ज़्यादा अनुभव न हो तो यह मुश्किल होता है। पिछले साल आर्च हमारा तीसरा खिलाड़ी था,” सरकिसियन ने कहा। न्यूयॉर्क पोस्ट“खेल में शामिल होने जैसा कुछ नहीं है। 105,000 लोगों के सामने खेलना सबसे आसान काम नहीं है। मुझे आर्क पर वाकई गर्व है।”

आर्च मैनिंग लाइन में खड़े हैं

टेक्सास लॉन्गहॉर्न्स के क्वार्टरबैक आर्क मैनिंग (16) शनिवार, 14 सितंबर, 2024 को ऑस्टिन के डेरेल के रॉयल-टेक्सास मेमोरियल स्टेडियम में यूटीएसए के खिलाफ खेल के दौरान एक स्नैप के लिए लाइन में खड़े हैं। (आरोन ई. मार्टिनेज/अमेरिकन-स्टेट्समैन/यूएसए टुडे नेटवर्क इमेज इमेज के माध्यम से)

रेडशर्ट फ्रेशमैन, जो एनएफएल के महान खिलाड़ी पीटन और के भतीजे हैं एली मैनिंगजल्द ही अपने कॉलेज फुटबॉल कैरियर में पहली बार शुरुआती क्वार्टरबैक के रूप में मैदान पर उतरेंगे।

मैनिंग ने चार टचडाउन फेंके और 67-यार्ड स्क्रैम्बल के ज़रिए एक और मौके पर अपने पैरों का इस्तेमाल करके स्कोर किया। अपने प्रयासों के लिए, मैनिंग को SEC को-फ़्रेशमैन ऑफ़ द वीक सम्मान मिला।

सरकिसियन ने कहा कि मैनिंग हमेशा इस मानसिकता के साथ खेल में उतरते हैं कि वे शुरुआत कर सकते हैं। हालांकि, यूएल मोनरो के खिलाफ इस शनिवार के खेल में मैनिंग को शुरुआती सीरीज़ से लेकर खेल के बाकी बचे हिस्से में खेल की योजना को संचालित करने का काम सौंपा जाएगा।

आर्क मैनिंग और डेआंद्रे मूर जूनियर

टेक्सास के वाइड रिसीवर डेआंद्रे मूर जूनियर, बाएं, क्वार्टरबैक आर्क मैनिंग के साथ अपने टचडाउन का जश्न मनाते हुए, दाएं, ऑस्टिन, टेक्सास में यूटीएसए के खिलाफ एनसीएए कॉलेज फुटबॉल खेल के पहले हाफ के दौरान, शनिवार, 14 सितंबर, 2024। (एपी फोटो/एरिक गे)

सरकिसियन ने कहा, “आर्क पूरी तरह से सक्षम है, जैसा कि मुझे लगता है कि हम सभी जानते हैं।” “मेरा मतलब है, आप मैदान पर उतरते हैं और बेंच से उतरते हुए पांच टचडाउन बनाते हैं, आप पहले ही साबित कर चुके हैं कि आप खेल सकते हैं। अब, यह योजना को क्रियान्वित करने, आत्मविश्वास के साथ इसे करने और मैदान पर आने वाली कुछ समस्याओं को ठीक करने के बारे में है।”

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

लॉन्गहॉर्न्स यूएल मोनरो के साथ होने वाले मुकाबले में प्रबल दावेदार हैं। टेक्सास ने जॉर्जिया को पछाड़कर नवीनतम एपी टॉप 25 रैंकिंग में शीर्ष स्थान प्राप्त कर लिया है। बुलडॉग इस सप्ताह के कोच पोल में नंबर 1 रैंकिंग बरकरार रखी।

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेजऔर सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें