कनाडाई महिला पुलिस ने बताया कि उसे तब गिरफ्तार किया गया जब डोरबेल वीडियो में वह पोर्श में रुचि होने का नाटक करते हुए और कार चुराते हुए, भागते समय वाहन के मालिक को उसके ड्राइववे में कुचलते हुए कैद हो गई।

पुलिस के अनुसार, 18 वर्षीय साराह बैडशॉ को कई आरोपों में गिरफ्तार किया गया, जिनमें खतरनाक संचालन के कारण शारीरिक क्षति, मोटर वाहन की चोरी, दुर्घटना के बाद मौके पर न रुकना और बिना लाइसेंस के वाहन चलाना शामिल है। पील क्षेत्रीय पुलिस. गुरुवार को जब पुलिस मामले में एक संदिग्ध की तलाश कर रही थी, तब उसने आत्मसमर्पण कर दिया।

यह घटना 6 सितम्बर को दोपहर लगभग 2 बजे मिसिसॉगा में विंस्टन चर्चिल और एग्लिंटन एवेन्यू के पास घटित हुई।

पुलिस ने बताया कि वीडियो फुटेज में महिला को पीड़ित के दरवाजे की घंटी बजाते हुए और यह कहते हुए देखा गया कि वह 2022 पोर्श कैयेन खरीदने में रुचि रखती है, जिसे उसने ऑटोट्रेडर पर सूचीबद्ध किया था।

गूगल मैप्स का उपयोग करके यात्रा की योजना बना रहे कनाडाई व्यक्ति को संभवतः प्राचीन उल्कापिंड गड्ढा मिला

18 वर्षीय सारा बैडशॉ को कई आरोपों में गिरफ्तार किया गया। (पील क्षेत्रीय पुलिस)

पुलिस ने बताया कि जब वह गाड़ी के अंदर जाकर अंदर का दृश्य देखने लगी, तो बैडशॉ ने तेजी से गाड़ी पीछे की और पीड़िता के ड्राइववे से बाहर निकल गया, तथा बाहर निकलते समय उसने पीड़िता को टक्कर मार दी और चोरी की गई गाड़ी लेकर भाग गया।

वीडियो फुटेज से पता चला है कि पीड़ित ने यात्री की तरफ वाले दरवाजे से बाहर निकलकर वाहन के सामने की ओर जाकर चालक की तरफ वाले हैंडल तक हाथ बढ़ाया, जो लॉक लग रहा था।

सारा बैडशॉ दरवाजे की घंटी बजा रही हैं

यह घटना 6 सितम्बर को दोपहर लगभग 2 बजे मिसिसॉगा में विंस्टन चर्चिल और एग्लिंटन एवेन्यू के पास घटित हुई। (पील क्षेत्रीय पुलिस/टीएमएक्स)

जब पीड़ित ने कार के पीछे की ओर जाने से पहले लॉक की गई कार में घुसने की कोशिश की तो कार थोड़ी उछली। फिर संदिग्ध व्यक्ति ने तेजी से ड्राइववे से बाहर निकलकर पीड़ित को कुचल दिया और उसे हिंसक तरीके से सड़क पर घसीटता हुआ ले गया।

पुलिस ने बताया कि इस घटना में व्यक्ति घायल हो गया। उसने बताया कि कोहनी, हाथ और पैर में चोट लगने के कारण उसे चिकित्सा की आवश्यकता थी। सीटीवी न्यूज टोरंटो।

भालू ने पैदल यात्री को घायल किया, गंभीर रूप से घायल: अधिकारी

पीड़ित को उसके ड्राइववे में कुचल दिया गया

पुलिस ने बताया कि घटना में व्यक्ति घायल हो गया। (पील क्षेत्रीय पुलिस/टीएमएक्स)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस ने बताया कि पीड़ित के घर के सामने ग्रे रंग की बेंटले बेंटायगा कार खड़ी करने वाला उसका साथी भी चोरी में शामिल था।

चोरी हुई पोर्श कार बुधवार को मिसिसॉगा में लावारिस हालत में पाई गई।

पुलिस ने बताया कि बादशॉ पर यह भी आरोप लगाया गया है धोखाधड़ी से संबंधित पूर्व अपराध वह पील क्षेत्र में सक्रिय है तथा अन्य जी.टी.ए. पुलिस एजेंसियों को भी अलग-अलग जांचों के सिलसिले में उसकी तलाश है।

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें