अपने हैंडबैग को अपडेट करना आपके लिए एक आसान अपडेट है इस मौसम में पतझड़ का नज़ाराआपका हैंडबैग आपके शरद ऋतु के लुक में एक और परत जोड़ सकता है और एक पुराने लुक को तुरंत आधुनिक बना सकता है।

इस पतझड़ के ट्रेंडिंग लुक में पहने जाने वाले स्टाइल और बड़े, विशाल हैंडबैग शामिल हैं। इस साल चार्म्स, कीचेन, टैसल और पाउच ट्रेंड में हैं। स्टडेड बैग इस मौसम का एक और बड़ा लुक है। बैरल बैग और अर्धचंद्राकार आकृतियाँ भी वापसी कर रही हैं। ट्रेंडिंग रंगों के लिए, गहरे चेरी और मटर-हरे रंग के बैग देखें, जो इस मौसम में बहुत लोकप्रिय होने जा रहे हैं।

इस वर्ष आपके शरद ऋतु लुक को पूरा करने के लिए यहां पांच ट्रेंडिंग बैग दिए गए हैं:

मूल कीमत: $78

गहरे चेरी रंग का अर्धचन्द्राकार बैग आज़माएं।

गहरे चेरी रंग का अर्धचन्द्राकार बैग आज़माएं। (मेसीज)

यह स्टीव मैडेन ब्लोहोन स्टाइल और रंग के मामले में यह सबसे बढ़िया है। अपने आउटफिट को पूरा करने के लिए इसे कैजुअल या ड्रेसी लुक के साथ पहनें। यह कृत्रिम चमड़े का कंधे बैग, अमेज़न पर इसकी कीमत 16.98 डॉलर है, यह अर्धचन्द्राकार प्रवृत्ति के अनुरूप है, तथा कई रंगों में उपलब्ध है।

मटर-हरे और विशाल बैग इस मौसम के दो बड़े रुझान हैं।

मटर-हरे और विशाल बैग इस मौसम के दो बड़े रुझान हैं। (फ्रांसिस वैलेंटाइन)

यह आकर्षक रंग अधिकांश पतझड़ रंगों के साथ मेल खाता है। फ्रांसिस वैलेंटाइन स्वीट पी टोट मटर के रंग के चमड़े से बना यह बहुमुखी बैग आपकी रोजमर्रा की ज़रूरतों को पूरा रखने के लिए एकदम सही है। मानसूर गैवरिएल मिनी लेदर क्लच, सैक्स फिफ्थ एवेन्यू पर 272 डॉलर में बिक्री के लिए उपलब्ध, मटर-हरा रंग पहनने का एक और तरीका है।

यह पतझड़ का मौसम है, आप सभी – 8 सजावटी सामान जो आपको इस मौसम का स्वागत करने में मदद करेंगे

इस पतझड़ का सबसे गर्म आकार बैरल है।

इस पतझड़ का सबसे गर्म आकार बैरल है। (प्रशिक्षक)

यह बैरल बैग कोचटोपिया काले चमड़े में यह क्लासी और व्यावहारिक है। यह आपकी ज़रूरत की सभी चीज़ें ले जाने के लिए काफी बड़ा है और तीन अलग-अलग रंगों में आता है। इस स्टाइल में ज़्यादा स्पोर्टी लुक के लिए, इसे आज़माएँ ले स्पोर्ट सैक बैरल, जो 32.98 डॉलर में बिक्री के लिए उपलब्ध है.

शरद ऋतु के हैंडबैग के लिए स्टड्स अनिवार्य हैं।

शरद ऋतु के हैंडबैग के लिए स्टड्स अनिवार्य हैं। (क्लेयर वी.)

स्टडेड बैग्स की वापसी हो रही है। इससे एक बड़ा बयान दें मुलायम भेड़ की खाल से बना स्टडेड क्रॉसबॉडी बैग क्लेयर वी. से या क्लासिक बॉक्स बैग आकार पर स्टडेड लुक आज़माएँ। यह जड़ी हुई थैली, अमेज़न पर 41.99 डॉलर में उपलब्ध, यह बजट में उच्च-स्तरीय लुक प्रदान करता है।

अधिक डील्स के लिए, यहां जाएं www.foxnews.com/category/deals।

शरद ऋतु में बैग पहनने के लिए आकर्षण एक बड़ा और मजेदार तरीका है।

शरद ऋतु में बैग पहनने के लिए आकर्षण एक बड़ा और मजेदार तरीका है। (प्रशिक्षक)

बैग चार्म्स इस पतझड़ का सबसे हॉट एक्सेसरी ट्रेंड है और आपके हैंडबैग में नई जान डालने का एक आसान तरीका है। कोच से चेरी बैग आकर्षण एक सुंदर और चंचल आकर्षण के लिए। SABREMOJI फल आकर्षण, नॉर्डस्ट्रॉम पर $ 69, यह पांच सीमित संस्करण वाले मौसमी फलों में उपलब्ध है और इसमें एप्पल एयरटैग भी फिट किया जा सकता है।

Source link