कैरोलिना पैंथर्सएक सत्र पहले एनएफएल के सबसे खराब रिकॉर्ड के मालिक, ने भयावह अनुपात में शुरुआत की है, और एक चौंकाने वाला बदलाव तब आया जब एक सत्र पहले टीम के नंबर 1 ओवरऑल पिक ब्रायस यंग को बेंच पर बैठा दिया गया।

अनुभवी क्वार्टरबैक एंडी डाल्टन इस सप्ताह चार्लोट में डैन कैनेल्स के नव-स्थापित आक्रमण का नेतृत्व करेंगे, क्योंकि यंग ने अपने पहले दो खेलों में 55.4% पूर्णता दर के साथ तीन अवरोधन, कोई टचडाउन और केवल 245 गज की दूरी तय की है।

पैंथर्स ने यंग में बहुत अधिक पूंजी निवेश की, उच्च ड्राफ्ट पिक्स और अनुभवी रिसीवर डीजे मूर को बेच दिया शिकागो बियर्स दो साल पहले 2023 ड्राफ्ट में प्रथम स्थान प्राप्त करने के अवसर के लिए। उन्होंने यंग में क्रिमसन टाइड उत्पाद को चुना, जबकि ह्यूस्टन टेक्सन्स ने ओहियो स्टेट से सीजे स्ट्राउड को लिया।

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

कैरोलिना पैंथर्स के क्वार्टरबैक ब्रायस यंग ने रविवार, 15 सितंबर, 2024 को चार्लोट, एनसी में एनएफएल फुटबॉल खेल के पहले हाफ के दौरान लॉस एंजिल्स चार्जर्स के खिलाफ पास दिया। (एपी फोटो/रस्टी जोन्स)

इस समय, टेक्सन्स ऐसा लग रहा है कि वे दोनों में से बेहतर हैं, लेकिन ईएसपीएन के विश्लेषक मेल किपर जूनियर को नहीं लगता कि यह गिरावट पूरी तरह से यंग की वजह से है।

यंग को बेंच पर बैठाए जाने की खबर के बाद मंगलवार की सुबह “गेट अप” कार्यक्रम में एक महाकाव्यात्मक टिप्पणी में, किपर ने पैंथर्स संगठन की कड़ी आलोचना की।

“मुझे लगता है कि मिसहैंडलिंग शब्द सही है क्योंकि जब आपने ब्रायस यंग को ड्राफ्ट किया था, तो आपको पता था कि वह एक आउटलायर है,” किपर ने ऑफुल अनाउंसिंग के माध्यम से शुरू किया। “जैसे, रसेल विल्सन बड़ा था। लंबा, लेकिन केवल 5’10” और तीन चौथाई। इसने 5’10” क्वार्टरबैक के लिए रास्ता खोल दिया। लेकिन रसेल विल्सन 205 (पाउंड) का था, 208 बाहर आ रहा था। 180 नहीं।

“रसेल विल्सन की वजह से काइलर मरे, कुल मिलाकर नंबर 1 पिक बन गए। ब्रायस यंग से अलग बॉडी टाइप। तो, आप जानते थे कि ब्रायस यंग न केवल छोटे कद के थे, बल्कि एक छोटे कद के क्वार्टरबैक थे, जिन्हें मदद की ज़रूरत थी, है न?

पैंथर्स ने 2 मैचों के बाद 3 बार के प्रो बॉलर ब्रायस यंग को बाहर कर दिया: रिपोर्ट

“इसके अलावा, निरंतरता। आप एक क्वार्टरबैक का मसौदा तैयार करते हैं। हर कोई कहता है कि कैरोलिना में उसके चारों ओर हेड कोच, समन्वयक, क्वार्टरबैक कोच के साथ यह बेहतरीन बुनियादी ढांचा है। सब कुछ वहाँ है। वरिष्ठ सहायक, सब कुछ अपनी जगह पर है। और फिर आप उसे हराते हुए देखते हैं सीजे स्ट्राउड एक नए खिलाड़ी के रूप में मैदान पर। आप उन तीन खेलों को निकाल दें जिसमें उन्होंने कई अवरोधन फेंके, उन्होंने छह टचडाउन, तीन पिक्स किए। पिछले साल के कुछ अच्छे खेल थे।”

पैंथर्स ने पिछले सीजन में बहुत संघर्ष किया, लीग में सबसे खराब रिकॉर्ड के साथ वर्ष 2-15 पर समाप्त किया, और अगर वे इसे बियर्स को नहीं देते तो उन्हें ड्राफ्ट में फिर से पहला ओवरऑल पिक मिलता। शिकागो ने विंडी सिटी में भविष्य के अपने संभावित क्वार्टरबैक के रूप में यूएससी के कैलेब विलियम्स को चुना।

लेकिन किपर का मानना ​​है कि यंग के 2,877 गज के सीज़न, 11 टचडाउन, 10 इंटरसेप्शन और 73.7 क्वार्टरबैक रेटिंग के बाद पैंथर्स ने सभी को बाहर करने में बहुत जल्दबाजी की।

ब्राइस यंग और डेव कैनेल्स एक्शन में

कैरोलिना पैंथर्स के मुख्य कोच डेव कैनेल्स न्यू ऑरलियन्स सेंट्स के खिलाफ एनएफएल फुटबॉल खेल के दूसरे हाफ के दौरान क्वार्टरबैक ब्रायस यंग (9) से बात करते हुए, रविवार, 8 सितंबर, 2024, न्यू ऑरलियन्स में। (एपी फोटो/मैथ्यू हिंटन)

“आप इस साल में प्रवेश करते हैं, और आप सब कुछ बदल देते हैं क्योंकि सीजे स्ट्राउड ह्यूस्टन में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं,” किपर ने कहा। “‘हमें इस चीज़ को नष्ट करना होगा। हमें इसे उड़ा देना होगा और सब कुछ फिर से शुरू करना होगा क्योंकि सीजे स्ट्राउड ह्यूस्टन में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। ये कोच इसे पूरा कर रहे हैं।’ इसलिए, हम एक आक्रामक कोच लाते हैं जो बेकर (मेफील्ड) और अन्य के साथ था, है न? एक नया पास गेम समन्वयक, ब्रायस यंग के लिए नया क्वार्टरबैक कोच लाएं। फिर, हम उसे प्रीसीजन में नहीं खेलते हैं! हम उसे अंतिम प्रीसीजन गेम में एक सीरीज़ खेलते हैं।

“मैं आपको एक छोटा सा नोट देता हूँ: सीजे स्ट्राउड ने इस वर्ष दो प्रीसीजन गेम खेले हैं। डेरेक कार ने दो प्रीसीजन गेम खेले हैं। क्यों? क्योंकि क्लिंट कुबियाक एक नए आक्रमण के साथ आ रहे थे, और डेरेक कार एक अनुभवी खिलाड़ी हैं और उन्होंने दो प्रीसीजन गेम खेले हैं।

“ब्राइस यंग ने बफ़ेलो बिल्स के लिए रक्षा पंक्ति में अज्ञात खिलाड़ियों के विरुद्ध अंतिम प्रीसीजन गेम में एक सीरीज़ खेली। क्या यह बात आपको समझ में आती है कि दो गेम के बाद हम कह रहे हैं कि वह नहीं खेल सकता?”

यंग के बारे में अभी भी किताब लिखी जा रही है, जो अब अपने NFL करियर में 18 शुरूआतों में 2-16 है। यह वह शुरूआत नहीं है जो वह चाहता है, और विशेषज्ञ और प्रशंसक दोनों ही कह रहे हैं कि अब सेंटर के तहत उसके पास आत्मविश्वास की कमी है – जिसमें किपर भी शामिल है।

हाईमार्क स्टेडियम में ब्राइस यंग

24 अगस्त, 2024; ऑर्चर्ड पार्क, न्यूयॉर्क, यूएसए; कैरोलिना पैंथर्स क्वार्टरबैक ब्रायस यंग (9) हाईमार्क स्टेडियम में बफ़ेलो बिल्स के खिलाफ़ खेल से पहले वार्मअप करते हुए। (ग्रेगरी फिशर-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

“हाँ, उनका आत्मविश्वास टूट गया था। हाँ, उन्हें कुछ समय के लिए एंडी डाल्टन के पीछे बैठने की ज़रूरत है। लेकिन ब्राइस यंग पर इसका दोष मढ़ना हास्यास्पद है। यहाँ दोष संगठन, मालिक पर जाता है, जिसने गलत तरीके से काम किया।”

यंग अब डाल्टन की जगह लेंगे, जो सिनसिनाटी बेंगल्स के साथ तीन बार प्रो बॉलर रह चुके हैं और जिनसे सीखा जा सकता है। कैनालेस को कैरोलिना में हालात बदलने के लिए लाया गया था, और कोचिंग स्टाफ ने स्पष्ट रूप से यंग को बाहर बैठने और एक अनुभवी क्वार्टरबैक के साथ फिर से संगठित होने के लिए पर्याप्त रूप से देखा है।

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेजऔर सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link