इस सामग्री तक पहुंच के लिए फॉक्स न्यूज से जुड़ें

आप अपने लेखों की अधिकतम संख्या तक पहुँच चुके हैं। पढ़ना जारी रखने के लिए लॉग इन करें या निःशुल्क खाता बनाएँ।

अपना ईमेल दर्ज करके और जारी रखें पर क्लिक करके, आप फॉक्स न्यूज के साथ अपनी सहमति दे रहे हैं। उपयोग की शर्तें और गोपनीयता नीतिजिसमें हमारा भी शामिल है वित्तीय प्रोत्साहन की सूचना.

कृपया एक मान्य ईमेल पता प्रविष्ट करें।

रॉब श्नाइडर की बेटी एली किंग ने जब अपने पिता के साथ चुनौतीपूर्ण रिश्ते का खुलासा किया तो वह किसी को नाराज करने की कोशिश नहीं कर रही थी।

35 वर्षीय किंग ने पिछले महीने कहा था कि वह अपने पिता से “चार या पांच साल तक बात नहीं करेंगी”, उन्होंने ट्विटर पर कहा। जेली रोल की पत्नीबनी एक्सओ, ने अपने “डम्ब ब्लोंड” पॉडकास्ट पर बात की। इसके अलावा, उन्होंने बचपन में अनुभव की गई कुछ “विषाक्त और बहुत मूर्खतापूर्ण” स्थितियों पर भी चर्चा की।

देश गायक उसने कभी नहीं सोचा था कि बन्नी एक्सओ के साथ उसकी बातचीत से उसके परिवार में कोई दिलचस्पी पैदा होगी, लेकिन उसे अपने बचपन की कहानियाँ साझा करने का कोई अफसोस भी नहीं था।

एली किंग ने पिता रॉब श्नाइडर के साथ ‘विषाक्त’ रिश्ते के बारे में बताया: ‘वह बिल्कुल भी अच्छे नहीं हैं’

एली किंग को हास्य अभिनेता रॉब श्नाइडर की बेटी के रूप में अपने बचपन के अनुभवों को साझा करने का कोई अफसोस नहीं है। (गेटी इमेजेज)

किंग ने बताया, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह वायरल हो जाएगा। मैं बस अपने बचपन और अपनी सच्चाई के बारे में बोल रहा था।” पीपुल पत्रिका“मैं उसे चोट पहुंचाने की कोशिश नहीं कर रहा था।”

उन्होंने आगे कहा, “बहुत से लोगों ने कहा, ‘वह अपने परिवार के बारे में ऐसा कैसे कह सकती है?’ और ‘सब कुछ बंद दरवाजों के पीछे होना चाहिए।’ नहीं, ऐसा नहीं है। कभी-कभी आपको बस बातें कह देनी चाहिए और उन्हें अपने सीने से निकाल देना चाहिए ताकि आपको जीवन भर उस बात को लेकर न रहना पड़े।”

हालांकि श्नाइडर ने पॉडकास्ट एपिसोड के रिलीज होने के बाद सार्वजनिक रूप से माफी मांगी, लेकिन किंग ने कहा कि इसका कोई मतलब नहीं है।

श्नाइडर के प्रतिनिधियों ने फॉक्स न्यूज डिजिटल के टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया।

एली किंग ने शराब के नशे में डॉली पार्टन के जन्मदिन पर श्रद्धांजलि समारोह में ‘अत्यधिक दर्द’ का सामना किया

“आपके पिताजी मेरे बचपन के पसंदीदा लोगों में से एक हैं,” बनी ने पिछले महीने किंग से कहा था। “ड्यूस बिगालो: मेल जिगोलो” अभिनेताकिंग ने अपने पिता के साथ अपने रिश्ते को एक अनोखे उतार-चढ़ाव वाला रिश्ता बताया: “मैंने अपना रिकॉर्ड जारी किया, और लोगों ने आखिरकार मेरे पिता के बारे में पूछना शुरू कर दिया,” उन्होंने कहा। “मेरे पिता ने मुझे फोन किया, और कहा, ‘प्रेस में मेरे बारे में बात मत करो।'”

रोब श्नाइडर और उनकी बेटी एली किंग मुस्कुराते हुए।

एली किंग ने बनी एक्सओ के पॉडकास्ट पर अभिनेता रॉब श्नाइडर की बेटी के रूप में बड़े होने के बारे में जानकारी साझा की। (गेटी इमेजेज)

उसे याद आया, “अगर मैं कभी अपने पिता के साथ गर्मियों में समय बिताऊंगी, तो वह एक फिल्म सेट. मैं बस उलझन में खो जाता था। अगर मैं कभी कोई शॉट गड़बड़ कर देता, अगर मैं कभी बात कर रहा होता, तो मैं मुसीबत में पड़ जाता।”

बन्नी ने पूछा, “क्या तुम्हें कभी ऐसा लगा कि तुम लोग एक-दूसरे से जुड़ सकते हो?” किंग ने कहा, “जब तक मैं बहुत बड़ा नहीं हो गया, तब तक नहीं।”

आपको जो पढ़ना पसंद है? अधिक मनोरंजन समाचारों के लिए यहां क्लिक करें

“एक्स एंड ओह्स” गायक याद करते हुए उन्होंने कहा, “मैं सचमुच बहुत मोटा बच्चा था। मेरे पिता ने मुझे मोटापे से ग्रस्त लोगों के शिविर में भेज दिया, और फिर एक साल मैं मुसीबत में पड़ गया, क्योंकि मेरे टखने में मोच आ गई, और मेरा वजन बिल्कुल भी कम नहीं हुआ।”

उन्होंने आगे कहा, “बहुत विषैला और बहुत मूर्खतापूर्ण।”

रोषपूर्ण बैंगनी जैकेट में एली किंग अपने पिता रॉब श्नाइडर के साथ मंच पर गाती हैं, जिन्होंने काउबॉय टोपी पहन रखी है

एली किंग ने अपने पिता के साथ जटिल संबंधों के बारे में बात की। (गेटी इमेजेज)

एक अन्य अंश में किंग ने याद किया, “मैंने पहले ही टैटू बनवाना शुरू कर दिया था, और तापमान 108 डिग्री के आसपास था, इसलिए मुझे स्वेटर पहनना पड़ रहा था, क्योंकि मेरे पिता टैटू के सख्त खिलाफ थे या किसी भी तरह की आत्म-अभिव्यक्ति के खिलाफ थे जो उनकी इच्छा से अलग हो।

“मैं उनकी बहुत सी बातों से असहमत हूँ। आप अपनी बात बेबाकी से कह रहे हैं, और आप ड्रैग और समलैंगिक विरोधी अधिकारों के बारे में बकवास कर रहे हैं, और यह ऐसा है… भाड़ में जाओ। मैं इस अवसर का उपयोग यह कहने के लिए करना चाहता हूँ कि मैं असहमत हूँ। मैं उनकी बातों से सहमत नहीं हूँ।”

मनोरंजन न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करने हेतु यहां क्लिक करें

बनी ने बीच में पूछा, “क्या आपके पिता ने कभी आपकी मदद करने की कोशिश की?” जिस पर एली ने कहा, “नहीं, उन्होंने कभी मेरी मदद नहीं की। मुझे कभी उनकी मदद नहीं चाहिए थी।”

एली किंग हरे ब्लाउज में पोज देती हुई

किंग को कई ग्रैमी पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया है, और 2020 में “फूल्ड अराउंड एंड फेल इन लव” के लिए एकेडमी ऑफ कंट्री म्यूजिक अवार्ड अर्जित किया है। (गेटी इमेजेज)

“उसकी प्रतिष्ठा भी बहुत अच्छी नहीं थी। मैं उसके साथ जुड़ना नहीं चाहता। वह अच्छा नहीं है। आप किसी को इतना बदलना चाह सकते हैं; आप किसी और के कार्यों को नियंत्रित नहीं कर सकते। आप लोगों की भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सकते। आप केवल इस बात को नियंत्रित कर सकते हैं कि आप कैसे प्रतिक्रिया करते हैं और अपनी भावनाओं के साथ क्या करते हैं, और कभी-कभी मैं उबल पड़ता हूँ, और मैं उबल पड़ता हूँ और अपना आपा खो देता हूँ।

“आप हर अलग कोण से कोशिश करते हैं। मैं अक्षर आजमाती थी। मैं नरम शब्दों का प्रयास करती थी। मैं चिल्लाने की कोशिश करती थी… मेरे पिताजी हर एक जन्मदिन के बारे में भूल जाते थे। मैंने अपना 18वां जन्मदिन समर स्कूल में बिताया, और उन्होंने मेरे लिए कपकेक लाए, और जब मैं घर आई, तो मेरे पिताजी मेरा जन्मदिन भूल गए,” उन्होंने कहा।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें