इस सामग्री तक पहुंच के लिए फॉक्स न्यूज से जुड़ें

आप अपने लेखों की अधिकतम संख्या तक पहुँच चुके हैं। पढ़ना जारी रखने के लिए लॉग इन करें या निःशुल्क खाता बनाएँ।

अपना ईमेल दर्ज करके और जारी रखें पर क्लिक करके, आप फॉक्स न्यूज के साथ अपनी सहमति दे रहे हैं। उपयोग की शर्तें और गोपनीयता नीतिजिसमें हमारा भी शामिल है वित्तीय प्रोत्साहन की सूचना.

कृपया एक मान्य ईमेल पता प्रविष्ट करें।

एलेन डिजेनरेस अपने आगामी नेटफ्लिक्स विशेष कार्यक्रम में अपने कांड के बारे में मजेदार बातें ढूंढ रही हैं।

हाल ही में “एलेन डीजेनेरेस: फॉर योर अप्रूवल” का ट्रेलर जारी किया गया, जिसमें हास्य कलाकार ने “शोबिजनेस से बाहर निकाले जाने” के बारे में बात की।

डेजेनेरेस कहते हैं, “‘दयालु बनो’ वाली लड़की दयालु नहीं थी, यही मुख्य बात थी।” “समस्या यह है: मैं एक कॉमेडियन हूँ, जिसे टॉक शो मिलता है, और मैं हर दिन शो के अंत में कहता हूँ, ‘एक दूसरे के प्रति दयालु बनो।’ अगर मैं अपना शो यह कहकर समाप्त करता, ‘अपने आप को खत्म करो,’ तो लोगों को यह जानकर सुखद आश्चर्य होता कि मैं दयालु हूँ।”

डेजेनेरेस के शो पर कार्यस्थल पर विषाक्त व्यवहार के आरोप लगे, साथ ही निकाले गए निर्माताओं द्वारा यौन रूप से अनुचित व्यवहार के आरोप भी लगे। कथित तौर पर एक निर्माता भी कार्यस्थल पर खराब संस्कृति की शिकायतों के केंद्र में था।

अपने स्टैंड-अप स्पेशल के ट्रेलर में, एलेन डीजेनेरेस ने मजाक में कहा कि यदि वह अपने शो का अंत ‘गो फक योरसेल्व्स’ के साथ करतीं, तो लोगों को यह जानकर सुखद आश्चर्य होता कि मैं दयालु हूं।” (गेटी इमेजेज)

एलेन डीजेनेरेस नेटफ्लिक्स स्पेशल के बाद हॉलीवुड छोड़ेंगी: ‘यह आखिरी बार है जब आप मुझे देखने जा रहे हैं’

सुर्खियों ने उनकी “दयालु लड़की” की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाया, जिसके कारण उन्हें 2021 में अपने शो के अंत की घोषणा करनी पड़ी और कर्मचारियों से माफ़ी मांगनी पड़ी। अंतिम एपिसोड मई 2022 में प्रसारित होगा।

अपने माफीनामे वाले वीडियो के दौरान, डेजेनेरेस ने अपने शो के अंत में “दयालु बनो” कहने की उत्पत्ति के बारे में बताते हुए कहा कि यह टायलर क्लेमेंटी की मृत्यु से संबंधित है, जिसने समलैंगिक होने के कारण तंग किए जाने के बाद किशोरावस्था में आत्महत्या कर ली थी।

“अगर मैंने अपना शो यह कहकर समाप्त किया होता कि ‘जाओ भाड़ में जाओ’, तो लोगों को यह जानकर सुखद आश्चर्य होता कि मैं दयालु हूं।”

-एलेन डिजेनरेस

उन्होंने कहा, “मुझे लगा कि दुनिया को और अधिक दयालुता की आवश्यकता है, और यह एक अनुस्मारक था कि हम सभी को इसकी आवश्यकता है, और मुझे लगता है कि हमें अभी इसकी आवश्यकता पहले से कहीं अधिक है।”

“‘दयालु’ महिला के रूप में जानी जाना एक मुश्किल स्थिति है। इसलिए मैं आपको सलाह देना चाहती हूं कि अगर कोई अपना नाम बदलने या खुद को कोई उपनाम देने के बारे में सोच रहा है, तो ‘दयालु’ महिला के नाम से मत जाइए। ऐसा मत कीजिए,” डेजेनेरेस ने मजाकिया लहजे में कहा।

एलेन डीजेनेरेस पर "एलेन डीजेनेरेस शो"

डेजेनेरेस कार्यस्थल पर एक विषाक्त घोटाले में शामिल थीं, जिसके परिणामस्वरूप उनके शो का 19वां और अंतिम सीज़न प्रसारित हुआ। (ब्रूक्स क्राफ्ट)

मनोरंजन न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करने हेतु यहां क्लिक करें

24 सितम्बर को नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाले विशेष कार्यक्रम के आधिकारिक ट्रेलर जारी होने से पहले, डेजेनेरेस ने देश भर के शहरों का दौरा किया।

कैलिफोर्निया के सांता रोजा में एक शो में उन्होंने भीड़ से कहा कि हॉलीवुड में काम जारी रखने की उनकी कोई योजना नहीं है।

उन्होंने भीड़ से कहा, “यह आखिरी बार है जब आप मुझे देखने जा रहे हैं। नेटफ्लिक्स पर मेरे विशेष कार्यक्रम के बाद, मैं समाप्त हो गई हूं।” एसएफगेट के अनुसार.

आपको जो पढ़ना पसंद है? अधिक मनोरंजन समाचारों के लिए यहां क्लिक करें

एलेन डीजेनेरेस हाथ में माइक्रोफोन लिए मंच पर

ट्रेलर के रिलीज से पहले डेजेनेरेस ने अपने एक शो में दर्शकों से कहा कि अब वह शो बिजनेस से दूर हो चुकी हैं। (रॉबिन बेक/एएफपी गेट्टी इमेजेज के माध्यम से)

डेजेनेरेस ने बताया कि प्रसिद्धि के बारे में उनका नजरिया कैसे बदल गया है अपने करियर की शुरुआत.

एसएफगेट के अनुसार, डेजेनेरेस ने कहा, “मैं कहा करता था, ‘मुझे परवाह नहीं है कि लोग मेरे बारे में क्या कहते हैं।'” “अब मुझे एहसास हुआ कि मैंने अपनी लोकप्रियता के चरम पर ऐसा कहा था।”

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

बाद में उन्होंने कहा, “मैं बहुत कुछ हूँ, लेकिन मैं मतलबी नहीं हूँ।”

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें