खूबसूरती से हारने की अपेक्षा बदसूरत जीतना बेहतर है, और यह निश्चित रूप से मामला था ओक्लाहोमा राज्य शनिवार को।

जबकि नंबर 16 काउबॉय ने हराया अर्कांसस रेजरबैक्स39-31 से हार के बाद, उलटफेर से बचने के लिए दूसरे हाफ में वापसी और दो ओवरटाइम की जरूरत पड़ी।

रेजरबैक्स ने तेजी से शुरुआत की और पहले क्वार्टर में 14-0 की बढ़त बना ली। काउबॉय के लिए दिन का पहला अंक केल स्मिथ के 73-यार्ड पिक-सिक्स से आया।

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

ओक्लाहोमा स्टेट के ओली गॉर्डन द्वितीय स्टिलवॉटर, ओक्लाहोमा के बून पिकेंस स्टेडियम में अर्कांसस के खिलाफ डबल ओवरटाइम में प्रेस्टन विल्सन के साथ टचडाउन का जश्न मनाते हुए। (छवि)

ओक्लाहोमा स्टेट के लिए पहला आक्रामक अंक तीसरे क्वार्टर में नौ मिनट से भी कम समय शेष रहने तक नहीं आया, जब किकर लोगन वार्ड ने 45-यार्ड फील्ड गोल करके स्कोर 21-10 कर दिया।

चौथे क्वार्टर में लगभग 10 मिनट बचे थे, तब काउबॉयज़ को वह ब्रेक मिला जिसकी उन्हें ज़रूरत थी। 21-13 से पिछड़ने के बाद भी आक्रामक खेल जारी था, रेज़रबैक के पंट रिटर्नर इसायाह सटेगना ने पंट को गड़बड़ा दिया और काउबॉयज़ ने अर्कांसस 25-यार्ड लाइन पर इसे रिकवर कर लिया।

दो प्ले के बाद, क्वार्टरबैक एलन बोमन ने वाइड रिसीवर ब्रेनन प्रेस्ली को सात-यार्ड टचडाउन के लिए पाया। बोमन ने फिर डे’ज़ौन स्ट्रिब्लिंग को दो-पॉइंट रूपांतरण के लिए मारा और खेल को 21-21 से बराबर कर दिया।

रक्षात्मक रूप से रोक लगाने के बाद, काउबॉय ने आक्रमण को तेज करने के लिए एक चाल खेल की ओर रुख किया। फ्ली-फ्लिकर पर, बोमन ने 63 गज की दूरी पर खुले जेक शुल्ट्ज़ को रेड ज़ोन में ले जाने के लिए पाया।

कुछ नाटकों के बाद, काउबॉयज़ ने रचनात्मकता दिखाते हुए प्रेस्ली को बैकफील्ड से जेट स्वीप के लिए तीन-यार्ड टचडाउन पर भेजा, जिससे काउबॉयज़ को 28-21 की बढ़त मिल गई।

डेरेक जेटर ने मिशिगन फुटबॉल टीम को टेक्सास से मिली करारी हार से पहले लॉकर रूम में एक अनुभवहीन भाषण दिया

ओक्लाहोमा स्टेट के खिलाड़ी कौवे की भूमिका में

ओक्लाहोमा स्टेट के ओली गॉर्डन द्वितीय, केंद्र में, और ब्रेनन प्रेस्ली (80) खेल के बाद प्रशंसकों के साथ जश्न मनाते हैं। (छवि)

रेजरबैक्स ने तुरंत जवाब दिया और तीन-प्ले, 75-यार्ड ड्राइव के साथ, ल्यूक हैज़ द्वारा टेलेन ग्रीन से 43-यार्ड टचडाउन रिसेप्शन के साथ खेल को समाप्त किया, जिससे खेल के केवल चार मिनट शेष रहते 28-28 से बराबरी हो गई।

बोमन ने तीन मिनट में काउबॉय को 55 गज की दूरी पर अर्कांसस 20 गज लाइन तक पहुंचाया, जिससे वार्ड को 38 वर्षीय फील्ड गोल करने का मौका मिला, जिससे काउबॉय 31-28 से आगे हो गए।

बिना किसी टाइमआउट के तथा घड़ी में 55 सेकंड शेष रहते, ग्रीन काम पर लग गए।

रेजरबैक्स क्वार्टरबैक ने मामूली बढ़त के लिए नीचे जाने के बाद एक शॉट लिया और एंड्रयू आर्मस्ट्रांग के साथ 33 गज की दूरी पर संपर्क किया, जिससे अपराध ओकलाहोमा स्टेट 27-यार्ड लाइन तक पहुंच गया।

अर्कांसस के किकर काइल रैमसे ने दायीं ओर से 45 गज की दूरी से फील्ड गोल करने का प्रयास किया, जिससे समय समाप्त होने तक खेल 31-31 से बराबर हो गया और खेल अतिरिक्त समय में चला गया।

रेजरबैक्स ने पहले गेंद से शुरुआत की, लेकिन ओबी एजीगो द्वारा ग्रीन को तीसरे डाउन में आउट करने के कारण 12-यार्ड की महत्वपूर्ण हार के बाद ओवरटाइम में पिछड़ गए, जिससे अर्कांसस को ओक्लाहोमा 28-यार्ड लाइन पर वापस जाना पड़ा।

ड्यूक ने डबल-ओवरटाइम थ्रिलर में नॉर्थवेस्टर्न को हराया, सीजन में 2-0 की बढ़त बनाई

टेलेन ग्रीन एक्शन में

अर्कांसस के क्वार्टरबैक टेलेन ग्रीन ने ओक्लाहोमा स्टेट के खिलाफ चौथे क्वार्टर के दौरान गेंद पास की। (विलियम पर्नेल-इमेगन इमेजेज)

रैमसे ने 45 गज की दूरी से अच्छा प्रदर्शन किया, जिससे खेल ओवरटाइम में चला गया, लेकिन 46 गज की दूरी से वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए, उन्होंने अपनी किक बाईं ओर खींच ली और ओकलाहोमा स्टेट के आक्रमण को जीतने का मौका दे दिया।

हालाँकि, ओवरटाइम में ओकलाहोमा स्टेट का आक्रामक खेल अर्कांसस के आक्रामक खेल से ज्यादा बेहतर नहीं था।

उन्होंने कुल एक यार्ड की बढ़त हासिल की, तथा गेम जीतने के लिए उन्हें वार्ड के 41-यार्ड फील्ड गोल के अवसर से संतुष्ट होना पड़ा।

वह दाईं ओर से गेंद को चूक गया।

दोनों टीमें अपने-अपने किक चूक गईं और डबल ओवरटाइम तक स्कोर 31-31 रहा।

रेजरबैक्स ने रखा हेइसमैन उम्मीदवार ओली गॉर्डन II खेल के अधिकांश समय तक शांत रहे। लेकिन स्टार रनिंग बैक ने 10-यार्ड रश पर डबल ओवरटाइम में एंड ज़ोन पाया और फिर दो-पॉइंट रूपांतरण को पकड़कर काउबॉय को 39-31 से आगे कर दिया।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

ओली गॉर्डन द्वितीय ने दो-बिंदु रूपांतरण का जश्न मनाया

ओकलाहोमा स्टेट के ओली गॉर्डन द्वितीय डबल ओवरटाइम में 2-पॉइंट रूपांतरण का जश्न मनाने के लिए घुटनों पर बैठे। (छवि)

रेजरबैक्स के आक्रमण ने गेंद को काउबॉयज की छह गज की लाइन तक पहुंचाया, लेकिन चौथे और पहले पर उन्हें रोक दिया गया, जिससे उनके पास एक अप्रत्याशित मौका चूक गया।

काउबॉयज ने जीत हासिल कर 2-0 का सुधार किया और अब वे 11वें स्थान पर यूटा अगला कार्यक्रम 21 सितम्बर को होगा।

अर्कांसस वापसी की कोशिश में है ऑबर्न के विरुद्ध 21 सितम्बर को।

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेज और सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link