इस सामग्री तक पहुंच के लिए फॉक्स न्यूज़ से जुड़ें

साथ ही आपके खाते से चुनिंदा लेखों और अन्य प्रीमियम सामग्री तक विशेष पहुंच – निःशुल्क।

अपना ईमेल दर्ज करके और जारी रखें पर क्लिक करके, आप फॉक्स न्यूज से सहमत हो रहे हैं। उपयोग की शर्तें और गोपनीयता नीतिजिसमें हमारा भी शामिल है वित्तीय प्रोत्साहन की सूचना.

कृपया एक मान्य ईमेल पता प्रविष्ट करें।

सोशल मीडिया पर रूढ़िवादियों और आलोचकों की खिंचाई हुई उपराष्ट्रपति कमला हैरिस उनके “क्रिंग” प्री-रिकॉर्डेड वीडियो संदेश पर, जो गुरुवार शाम को 79वें अल्फ्रेड ई. स्मिथ मेमोरियल फाउंडेशन डिनर के दर्शकों के लिए प्रसारित किया गया था, जब वह व्यक्तिगत रूप से कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं।

“कमला हैरिस ने न्यूयॉर्क में अल स्मिथ डिनर के लिए अपना पूर्व-रिकॉर्ड किया गया वीडियो जारी किया, जिसमें वह शामिल नहीं हुईं। कॉमेडियन जिम गैफ़िगन ने उपराष्ट्रपति का मज़ाक उड़ाया, जब कार्यक्रम ख़त्म होने के बाद भीड़ ने निराशाजनक तालियाँ बजाईं। क्रिंज,” ट्रेंडिंग राजनीति के सह-मालिक कॉलिन रग्ग ने हैरिस के एक्स वीडियो पर पोस्ट किया.

अल स्मिथ डिनर एक द्विदलीय चैरिटी डिनर है जो चुनावी मौसम की एक राजनीतिक और सांस्कृतिक पहचान बन गया है, क्योंकि दोनों राजनीतिक दलों के उम्मीदवार ऐतिहासिक रूप से एक-दूसरे के साथ हल्के-फुल्के अंदाज में कटाक्ष करने के लिए इस कार्यक्रम में शामिल होते रहे हैं।

हैरिस ने इस कार्यक्रम को छोड़ दिया – 1984 में डेमोक्रेटिक उम्मीदवार वाल्टर मोंडेल के असफल होने के बाद पहली बार किसी नामांकित व्यक्ति ने ऐसा किया – और इसके बजाय रात्रिभोज आयोजकों को दर्शकों के लिए प्रसारित करने के लिए एक वीडियो भेजा। वीडियो में कॉमेडियन मौली शैनन भी थीं, जिन्होंने अपने “सैटरडे नाइट लाइव” किरदार मैरी कैथरीन गैलाघेर, एक विचित्र कैथोलिक छात्रा को दोहराया था। पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस कार्यक्रम में भाग लिया और विशिष्ट वक्ता थे।

हैरिस वर्चुअली कैथोलिक चैरिटी डिनर में शामिल होंगी, जिसमें प्रतिद्वंद्वी ट्रंप सुर्खियां बटोर रहे हैं

अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का एक वीडियो स्क्रीन पर चल रहा है, जिसमें पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति और रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप, न्यूयॉर्क के आर्कबिशप टिमोथी एम. डोलन, अमेरिकी सीनेट के बहुमत नेता चक शूमर और कई राजनेताओं के साथ उपस्थित हैं। 17 अक्टूबर, 2024 को न्यूयॉर्क के हिल्टन मिडटाउन में 79वां वार्षिक अल्फ्रेड ई. स्मिथ मेमोरियल फाउंडेशन डिनर। (फोटो टिमोथी ए. क्लेरी/एएफपी द्वारा) (फोटो टिमोथी ए. क्लेरी/एएफपी द्वारा गेटी इमेजेज के माध्यम से) (गेटी इमेजेज़)

“मैं बस यही कहना चाहता हूं मैं कैथोलिक हूं, और आज रात लास्ट सपर के बाद यह सबसे बड़े रात्रिभोजों में से एक है,” मैरी कैथरीन गैलाघेर के रूप में सजे शैनन ने वीडियो में हैरिस को बताया।

हैरिस ने जवाब दिया, “यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण रात्रिभोज है, और यह एक महत्वपूर्ण परंपरा है जिसका हिस्सा होने पर मुझे बहुत गर्व है,” इससे पहले शैनन ने अपने चरित्र के विशिष्ट अजीब व्यवहार को अपने कांख के नीचे छिपाकर और उन्हें सूंघकर पेश किया था।

“क्या ऐसा कुछ है जो आपको लगता है कि शायद मुझे आज रात नहीं उठाना चाहिए?” हैरिस ने पूछा।

शैनन ने जवाब दिया, “ठीक है, झूठ मत बोलो। तुम्हें अपने पड़ोसी के सामने झूठी गवाही नहीं देनी चाहिए।”

हैरिस ने ट्रंप पर कटाक्ष करते हुए कहा, “वास्तव में। खासकर आपके पड़ोसी के चुनाव परिणाम।”

कॉमेडियन जिम गैफ़िगन ने ‘कैथोलिक मेट गाला’ छोड़ने पर हैरिस पर आश्चर्यजनक शॉट लिए

अल स्मिथ डिनर के दौरान कमला हैरिस

न्यूयॉर्क, न्यूयॉर्क – अक्टूबर 17: डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार उपराष्ट्रपति कमला हैरिस 17 अक्टूबर, 2024 को न्यूयॉर्क शहर में न्यूयॉर्क हिल्टन मिडटाउन में वार्षिक अल्फ्रेड ई. स्मिथ फाउंडेशन डिनर के दौरान एक पूर्व-रिकॉर्ड किए गए वीडियो संदेश पर बोलती हैं। कॉमेडियन जिम गैफिगन 79वें वार्षिक अल्फ्रेड ई. स्मिथ मेमोरियल फाउंडेशन डिनर में समारोह के मास्टर हैं। रात्रिभोज, एक व्हाइट-टाई चैरिटी कार्यक्रम जो कैथोलिक धर्मार्थ संस्थाओं को लाभ पहुंचाता है, राजनीतिक हस्तियों द्वारा एक-दूसरे का मज़ाक उड़ाने के लिए जाना जाता है। फाउंडेशन न्यूयॉर्क के पूर्व गवर्नर और अमेरिका के पहले कैथोलिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार स्वर्गीय अल्फ्रेड ई. स्मिथ का सम्मान करता है। (फोटो माइकल एम. सैंटियागो/गेटी इमेजेज़ द्वारा) (गेटी इमेजेज़)

शैनन के चरित्र ने हैरिस को सलाह दी कि वह “कैथोलिकों के बारे में कुछ भी नकारात्मक न कहें”, उससे पूछने से पहले: “क्या यह आपको परेशान करता है कि वह ट्रम्प व्यक्ति हर समय आपका अपमान करता है? क्योंकि यह वास्तव में मेरे दोस्तों और मुझे परेशान करता है।”

हैरिस ने कहा, “ओह, मैरी कैथरीन, यह हमेशा याद रखना बहुत महत्वपूर्ण है। आपको कभी भी किसी को यह बताने नहीं देना चाहिए कि आप कौन हैं। आप उन्हें बताएं कि आप कौन हैं।”

आलोचक, जिनमें ट्रम्प के आलोचक भी शामिल हैं टीम ने सोशल मीडिया पर वीडियो की आलोचना की।

कमला हैरिस ने लंबे समय से चली आ रही परंपरा के बावजूद ऐतिहासिक अल स्मिथ डिनर को छोड़ने की योजना बनाई है

रात्रिभोज के संचालक, हास्य अभिनेता जिम गैफ़िगन ने दर्शकों को वीडियो दिखाए जाने के बाद भी चुटकी ली कि उन्हें यकीन नहीं था कि उपस्थित लोग उनके वीडियो और संदेश का समर्थन करेंगे या नहीं।

गैफ़िगन ने कहा, “मैं यह भी नहीं जानता कि आप जो शोर मचा रहे हैं वह क्या है।” “आह्ह्ह जैसा कुछ।”

उन्होंने आगे कहा, “जैसा कि मैंने उसे देखा, मैं यह सोचने के अलावा खुद को नहीं रोक सका: अब मुझे पता है कि मेरे बच्चों को कैसा महसूस हुआ जब… मैंने पियानो वादन में फेसटाइम किया,” उन्होंने आगे कहा।

ट्रंप ने चर्च के प्रति वफादार रहने की अपील करते हुए कैथोलिक समूह के करोड़ों डॉलर के हैरिस विरोधी अभियान की सराहना की

जिम गैफ़िंगा

न्यूयॉर्क, न्यूयॉर्क – अक्टूबर 17: न्यूयॉर्क राज्य की गवर्नर कैथी होचुल और हास्य अभिनेता जिम गैफिगन 17 अक्टूबर, 2024 को न्यूयॉर्क शहर में न्यूयॉर्क हिल्टन मिडटाउन में वार्षिक अल्फ्रेड ई. स्मिथ फाउंडेशन डिनर में भाग लेते हैं। रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार, पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प 79वें वार्षिक अल्फ्रेड ई. स्मिथ मेमोरियल फाउंडेशन डिनर में गैफ़िगन के साथ समारोह के मास्टर के रूप में विशिष्ट वक्ता थे। रात्रिभोज, एक व्हाइट-टाई चैरिटी कार्यक्रम जो कैथोलिक धर्मार्थ संस्थाओं को लाभ पहुंचाता है, राजनीतिक हस्तियों द्वारा एक-दूसरे का मज़ाक उड़ाने के लिए जाना जाता है। फाउंडेशन न्यूयॉर्क के पूर्व गवर्नर और अमेरिका के पहले कैथोलिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार स्वर्गीय अल्फ्रेड ई. स्मिथ का सम्मान करता है। (फोटो माइकल एम. सैंटियागो/गेटी इमेजेज़ द्वारा) (गेटी इमेजेज)

हैरिस के समर्थकों ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो की सराहना करते हुए इसे ”जरुर देखिये,” जबकि अन्य लोगों ने इसके लिए उसकी सराहना की रात का खाना छोड़ना.

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने अपनी टिप्पणियों के दौरान हैरिस पर निशाना साधा, जिसमें ऐतिहासिक रात्रिभोज में उनकी अनुपस्थिति भी शामिल थी।

अल स्मिथ रात्रिभोज में ट्रम्प

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति और रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प अपनी पत्नी मेलानिया ट्रम्प और न्यूयॉर्क के आर्कबिशप टिमोथी एम. डोलन (बाएं) के साथ 17 अक्टूबर, 2024 को न्यूयॉर्क के हिल्टन मिडटाउन में 79वें वार्षिक अल्फ्रेड ई. स्मिथ मेमोरियल फाउंडेशन डिनर में शामिल हुए। (फोटो टिमोथी ए. क्लेरी/एएफपी द्वारा) (फोटो टिमोथी ए. क्लेरी/एएफपी द्वारा गेटी इमेजेज के माध्यम से) (गेटी इमेजेज़)

“यदि आप वास्तव में चाहते थे कि उपराष्ट्रपति हैरिस आपका निमंत्रण स्वीकार करें, तो मुझे लगता है कि आपको उन्हें बताना चाहिए था कि धन मिनियापोलिस में लुटेरों और दंगाइयों को बचाने के लिए जा रहा था, और वह यहां होतीं, इसकी गारंटी होती। उन्हें इसकी गारंटी दी जाती,” ट्रंप ने 2020 के दंगों के दौरान जमानत निधि को बढ़ावा देने का हवाला देते हुए हैरिस पर हमला बोला।

ट्रंप और मेलानिया

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति और रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प अपनी मुट्ठी ऊपर उठाते हुए अपनी पत्नी मेलानिया ट्रम्प के साथ 17 अक्टूबर, 2024 को न्यूयॉर्क के हिल्टन मिडटाउन में 79वें वार्षिक अल्फ्रेड ई. स्मिथ मेमोरियल फाउंडेशन डिनर में शामिल हुए। (फोटो टिमोथी ए. क्लेरी द्वारा) / एएफपी) (गेटी इमेजेज के माध्यम से टिमोथी ए. क्लेरी/एएफपी द्वारा फोटो) (गेटी इमेजेज़)

ट्रंप ने मजाक में कहा, “मुझे यह कहना चाहिए कि जब मैंने सुना कि कमला अल स्मिथ डिनर में शामिल नहीं हो रही हैं तो मैं हैरान रह गया। मुझे वास्तव में उम्मीद थी कि आप आएंगे, क्योंकि हम उसकी खूबसूरत हंसी को सुनने से थक नहीं सकते। वह पागलों की तरह हंसती है।” दूसरे बिंदु पर.

हैरिस ने अपने वीडियो को गंभीरता से पूरा किया, जिसमें ल्यूक के सुसमाचार का आह्वान भी शामिल था।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

“ल्यूक का सुसमाचार हमें बताता है कि विश्वास में अंधेरे में रहने वाले लोगों पर प्रकाश डालने और शांति के मार्ग पर हमारे कदमों का मार्गदर्शन करने की शक्ति है। आज रात के रात्रिभोज की भावना में, आइए हम मतभेदों के पार पहुंचने, तलाश करने के लिए प्रतिबद्ध हों समझ और सामान्य आधार और महान अल स्मिथ के सम्मान में, आइए हम एक निर्माण के लिए लड़ें ईश्वर पर विश्वास से बेहतर भविष्य, हमारे देश में, और एक दूसरे में,” उसने कहा।

हमारे फॉक्स न्यूज डिजिटल इलेक्शन हब पर 2024 अभियान ट्रेल, विशेष साक्षात्कार और अधिक से नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें