नकली बैज पहने एक व्यक्ति जबरन एक महिला के होटल के कमरे में घुस गया ऑरलैंडो, फ्लोरिडा में और बंदूक की नोक पर उसे लूट लिया, पुलिस ने कहा।

ऑरलैंडो पुलिस विभाग की एक विज्ञप्ति के अनुसार, 23 अगस्त को अधिकारियों को सनशाइन राज्य के एक व्यस्त इलाके में अवकाश रिसॉर्ट्स से भरे एक होटल में बुलाया गया था।

एक महिला ने पुलिस को बताया कि गले में “बैज” पहने एक अज्ञात व्यक्ति ने खुद को पुलिस अधिकारी होने का दावा किया और उसके कमरे में जबरन घुस आया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि संदिग्ध ने उसे हथकड़ी लगाकर रोक रखा था उसका बटुआ चुरा लिया अपने कमरबंद में एक हैंडगन प्रदर्शित करते हुए।

महिला के बयान की पुष्टि होटल के निगरानी फुटेज से हुई, जिसमें संदिग्ध को होटल के फर्श पर आगमन और उसके नकली बैज का क्लोज़अप दिखाया गया था।

कैलिफ़ोर्निया के एक व्यक्ति ने प्रेमिका को प्रताड़ित किया, हत्या करने से पहले उसके सीने पर ‘अपमानजनक शब्द’ गुदवाए

निगरानी वीडियो में माइकल डेरेन जेसी रोड्रिग्ज को ऑरलैंडो के एक होटल में देखा गया था। (ऑरलैंडो पुलिस विभाग)

निगरानी फुटेज का उपयोग करते हुए, पुलिस ने की पहचान 27 वर्षीय माइकल डेरेन जेसी रोड्रिग्ज संदिग्ध के रूप में।

अधिकारियों ने कहा कि यह रोड्रिग्ज का पहला स्टंट नहीं था, 27 वर्षीय ने मियामी स्प्रिंग्स में डेज़ इन और फ्लोरिडा के लैंटाना में इसी तरह की डकैती की थी।

पुलिस बिल्ला

वह कथित बैज जिसका उपयोग माइकल डैरेन जेसी रोड्रिग्ज ने कथित तौर पर एक पुलिस अधिकारी का रूप धारण करने के लिए किया था। (ऑरलैंडो पुलिस विभाग)

हथकड़ी और बंदूक

माइकल डेरेन जेसी रोड्रिग्ज ने कथित तौर पर ऑरलैंडो रिसॉर्ट में एक महिला को लूटने के लिए हैंडगन और हथकड़ी का इस्तेमाल किया था। (ऑरलैंडो पुलिस विभाग)

8 सितंबर, 2024 को, जॉर्जिया में ग्विनेट काउंटी पुलिस विभाग ने रोड्रिग्ज को ऑरलैंडो और लैंटाना घटनाओं से जुड़े उसी वाहन को चलाते समय गिरफ्तार कर लिया।

बॉडीकैम से पता चलता है कि चाकू चलाने वाली महिला ने गोली मारने से पहले वर्जीनिया पुलिस अधिकारी को काटा

ऑरलैंडो में जासूसों ने संदिग्ध के वाहनों की तलाशी के लिए जॉर्जिया की यात्रा की, और उन्होंने एक नकली पुलिस बैज, हथकड़ी, बरामद की। और अतिरिक्त साक्ष्य दोनों मामलों से संबंधित.

माइकल डैरेन जेसी रोड्रिग्ज

माइकल डेरेन जेसी रोड्रिग्ज पर एक अधिकारी के रूप में गलत तरीके से हथियार के साथ गुंडागर्दी करने, हथियार के साथ गलत कारावास और आग्नेयास्त्र के साथ डकैती करने सहित आरोप हैं। (ऑरलैंडो पुलिस विभाग)

ऑरलैंडो पुलिस ने रोड्रिग्ज के लिए गिरफ्तारी वारंट प्राप्त किया और उसे 2 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया गया।

रोड्रिग्ज पर हथियार के साथ एक अधिकारी के रूप में गलत तरीके से गुंडागर्दी करने, हथियार के साथ गलत कारावास और आग्नेयास्त्र के साथ डकैती करने का आरोप लगाया गया था।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

ऑरलैंडो पुलिस ने रोड्रिग्ज के किसी भी अन्य संभावित पीड़ित से 800-423-TIPS (8477) पर कानून प्रवर्तन से संपर्क करने का आग्रह किया।

फॉक्स न्यूज डिजिटल ने टिप्पणी के लिए ऑरलैंडो पुलिस विभाग से संपर्क किया है।

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें