नयाअब आप फॉक्स न्यूज़ के लेख सुन सकते हैं!

तो कल, नवंबर चुनाव से पहले पहली और संभवतः एकमात्र राष्ट्रपति बहस होगी। हम वास्तव में पहली बहस को नहीं गिनेंगे। एकमात्र बहस यह थी कि खलिहान के पीछे जो को गोली मारने का अधिकार किसने हासिल किया। लेकिन ट्रम्प के रूप में चुनावों में फिर आगे निकल गयाइस बहस में कमला के लिए दांव उतने ही ऊंचे हैं जितने हंटर के लिए टिट्टी बार शैंपेन रूम में। कमला हैरिस को मतदान करने वाली जनता को यह विश्वास दिलाना होगा कि वह कमला हैरिस नहीं है, कि वह पिछले चार सालों से बेवकूफ़ नहीं है जो एक्स्टसी पर लकड़बग्घे की तरह बकवास कर रही थी। इसलिए हम कमला को एक उदारवादी डेमोक्रेट या यहाँ तक कि एक पूर्ण रिपब्लिकन के रूप में खुद को पेश करने जा रहे हैं क्योंकि वह एक ऑस्ट्रेलियाई ब्रेकडांसर की तरह हर स्थिति पर फ़्लिप-फ्लॉप करती है। और जैसे-जैसे वह आगे बढ़ती है, वैसे-वैसे वह अपने आपको एक उदारवादी डेमोक्रेट या यहाँ तक कि एक पूर्ण रिपब्लिकन के रूप में पेश करती है। कमला ने खुद को बदला यदि हम वास्तविकता के अधिक निकट पहुंच जाएं, तो कल अमेरिका क्या देखेगा?

क्या यह नकली संस्करण ब्रायन किल्मेडे के प्रशंसक पत्र से भी अधिक नकली है? मेरी बात पर विश्वास नहीं होता? आइए बर्नी सैंडर्स से पूछें, जो आपके मित्र से भी अधिक घरों का मालिक है, जो मोनोपोली में धोखाधड़ी करता है, और जिसके बालों को देखकर ऐसा लगता है जैसे उसे पुलिस ने अभी-अभी टेजर से मारा हो। यहाँ वह मीट द प्रेस पर है।

एनबीसी होस्ट: आपने उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को प्रगतिशील बताया है। उन्होंने पहले सभी के लिए मेडिकेयर का समर्थन किया था। अब वह ऐसा नहीं करती हैं। उन्होंने पहले फ्रैकिंग पर प्रतिबंध का समर्थन किया था। अब वह ऐसा नहीं करती हैं। क्या आपको लगता है कि वह अपने प्रगतिशील आदर्शों को त्याग रही हैं?

बर्नी सैंडर्स ने कैसे कमाया पैसा? उनकी संपत्ति और संपत्ति पर एक नज़र

बर्नी सैंडर्स: नहीं, मुझे नहीं लगता कि वह अपने आदर्शों को त्याग रही हैं। मुझे लगता है कि वह व्यावहारिक बनने की कोशिश कर रही हैं और चुनाव जीतने के लिए वही कर रही हैं जो उन्हें सही लगता है।

अगर सूप का कटोरा बोल सकता, तो ऐसा ही लगता। लेकिन बर्नी ने कमला को ऐसे छोड़ दिया जैसे उसे एक बदमाश स्कूटर को लूटने के लिए 10 से 20 (साल) की सजा हो। क्योंकि अगर कमला सभी पदों को पलटकर व्यावहारिक हो रही है, तो परिभाषा के अनुसार वह पहले व्यावहारिक नहीं थी। वह इसके विपरीत थी – लापरवाह क्रिस क्रिस्टी के रूप में चीज़केक फैक्ट्री में। डेमोक्रेट्स को यह सब पहले से पता था। उसका सिर बकवास से भरा था, एक ऐसे राष्ट्रपति के साथ जिसकी पैंट भी बकवास से भरी थी।

इसलिए, जबकि बर्नी ने दावा किया कि वह यह सब सिर्फ चुनाव जीतने के लिए कर रही हैं, और स्वीकार किया कि यह सब दिखावा है, उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि ट्रम्प के रुख कहीं अधिक व्यावहारिक हैं और इसलिए अमेरिका के लिए बेहतर हैं, और यह कि अगर कमला जीत जातींवह जल्द से जल्द अपनी कट्टरपंथी जड़ों की ओर लौट आएगी, लेकिन चार साल बाद जब वह अमेरिका के बचे हुए हिस्से में फिर से चुनाव लड़ेगी, तो वह फिर से व्यावहारिक हो जाएगी। यही कारण है कि फ्लिप-फ्लॉप तर्क व्यर्थ है। काश वह फ्लिप-फ्लॉप करती। नहीं, वह फ्लिप-फ्लॉप करती है, लेकिन हमारे पास कोई सबूत नहीं है कि वह इन नए पदों के प्रति सच्ची रहेगी। यह एक धोखा है, अपने ही समर्थकों के लिए एक अहंकारी अपमान है।

अब, यह दूसरी बार है जब जमानत गिर गई है। आपको जो बिडेन याद है, है न? समुद्र तट पर मौजूद वह व्यक्ति। वह इतिहास में पहले अमेरिकी राष्ट्रपति हो सकते हैं, जो हवा से उड़ते हुए छाते से घायल होकर अपनी जान गंवाते हैं। लेकिन फिर भी वह एक रहस्य को उजागर करने में कामयाब रहे, जिसे डेमोक्रेट और मीडिया ने इतने लंबे समय तक खुशी-खुशी छिपाए रखा कि मुद्रास्फीति में कमी अधिनियम कुछ भी नहीं था।

राष्ट्रपति जो बिडेन मंगलवार, 3 सितंबर, 2024 को वाशिंगटन में व्हाइट हाउस परिसर के साउथ कोर्ट ऑडिटोरियम में इन्वेस्टिंग इन अमेरिका कार्यक्रम के शुभारंभ पर एक आभासी प्रतिभागी के साथ बातचीत करते हुए। (एपी फोटो/सुसान वाल्श)

जो बिडेन: मुझे यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि मेरे निवेश के माध्यम से, अब तक का सबसे महत्वपूर्ण जलवायु परिवर्तन कानून पारित हुआ है। और वैसे, यह 369 बिलियन डॉलर का बिल है। इसे कहा जाता है, हमें इसे वही नाम देना चाहिए था जो यह था, लेकिन फिर भी।

सीएनएन डेटा गुरु ने घोषणा की कि यदि ट्रम्प मौजूदा मतदान से एक अंक बेहतर प्रदर्शन करते हैं तो वे व्हाइट हाउस जीत जाएंगे

यह बात डरावनी है कि मुक्त विश्व का नेता एक कदम आगे है। लेकिन कल्पना कीजिए कि कितने लोग खाद्यान्न और गैस की कीमतों को लेकर चिंतित हैं, और उन्हें यह विश्वास दिलाया गया है कि वे ऐसा नहीं कर सकते। वह सफ़ेद घर इस बिल के ज़रिए इस समस्या का समाधान किया जा रहा था। और यह सिर्फ़ एक ट्रोजन हॉर्स था जिसका उद्देश्य जलवायु धोखाधड़ी में अरबों-अरबों-अरबों को छिपाना था। आप इन झूठे बदमाशों को फिर से कैसे वोट दे सकते हैं?

ट्रम्प के बारे में आप जो भी कहें, अमेरिका जानता है कि वह कौन है – एक ऐसा व्यक्ति जो सचमुच अपने देश के लिए मरने को तैयार है। लेकिन कमला के साथ, अमेरिका को टिंडर डेट मिल रही है और वह पूरी पार्टी हमें फंसा रही हैहमें मेगन फॉक्स की तस्वीरें भेज रहा है जब हम वास्तव में रेड फॉक्स को प्राप्त कर रहे हैं। हाँ, हम उसे अपने फोन स्क्रीन पर देखते हैं, लेकिन हम वास्तव में उसे 5 नवंबर के बाद ही जान पाएंगे, जब तक बहुत देर हो चुकी होगी।

और इसलिए कमला का हनीमून बेन और जे-लो जितना ही लंबा चला। लेकिन इस बार, मीडिया ही सबसे बड़ा है। न्यूयॉर्क टाइम्स सिएना के ताजा सर्वेक्षण में ट्रम्प आगे चल रहे हैं। लोकप्रिय वोट में हैरिसइससे भी बुरी बात यह है कि वह नेवादा और पीए जैसे युद्ध के मैदान वाले राज्यों में पुरुषों के बीच पिछड़ रही है। बेशक, डेमोक्रेट्स भड़के हुए हैं और इसका कारण महिलाओं के प्रति घृणा को बता रहे हैं। लेकिन अगर नेवादा महिलाओं से नफरत करता है, तो बनी रेंच के बारे में बताएं।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

इसलिए जब आप बहस देखते हैं, तो याद रखें कि कोई भी कुछ भी कहे, सिर्फ़ एक पार्टी है जो ईस्टर पर अंडों की तरह उम्मीदवारों को छिपाती है। अगर जीतने की आपकी एकमात्र रणनीति अपने असली चरित्र को छिपाना है, तो यह आपके बारे में क्या कहता है? आपकी पार्टी, मीडिया, जो इस चाल में शामिल है? यह कहता है कि आप डेमोक्रेट हैं। क्योंकि आज की डेमोक्रेटिक पार्टी में ही ईमानदारी को एक दायित्व माना जाता है।

Source link