कैनसस सिटी चीफ्स निकट भविष्य में टीम को स्टार रनिंग बैक इसियाह पचेको के बिना खेलना पड़ सकता है।

मुख्य कोच एंडी रीड ने बुधवार को तीसरे वर्ष के खिलाड़ी के बारे में एक कम-से-कम आदर्श अपडेट दिया, उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि चीफ्स की 26-25 की जीत के अंतिम मिनटों में फाइबुला टूटने के बाद पैचेको की सर्जरी हुई थी। सिनसिनाटी बेंगल्स.

कैनसस सिटी चीफ्स के रनिंग बैक इसियाह पचेको (10) गेंद के साथ दौड़ते हैं जबकि सिनसिनाटी बेंगल्स के लाइनबैकर अकीम डेविस-गेदर (59) को चीफ्स के टाइट एंड नोआ ग्रे (83) द्वारा रविवार, 15 सितंबर, 2024 को कैनसस सिटी, मिसौरी में खेल के पहले हाफ के दौरान रोका जाता है। (एपी फोटो/चार्ली रीडेल)

रीड ने कहा, “उसे आईआर पर रखा गया है। आज उसकी सर्जरी हो रही है। मैं आपको यह नहीं बता सकता कि वह कब वापस आएगा।”

“हम देखेंगे कि यह इसी सीजन में होगा या अगले सीजन में। हम देखेंगे कि वह यहां आकर कैसा प्रदर्शन करता है।”

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

रीड का अपडेट उन रिपोर्टों के बाद आया है जिनमें कहा गया था कि पैचेको को लिगामेंट से जुड़ी कोई समस्या नहीं है। एनएफएल नेटवर्क, उनके ठीक होने में छह से आठ सप्ताह तक का समय लग सकता है।

पैचेको, चीफ्स की लगातार दो सुपर बाउल चैम्पियनशिप टीमों का हिस्सा रहे हैं, उन्होंने बाल्टीमोर पर सीज़न की पहली जीत में 45 गज की दौड़ लगाई और एक टचडाउन बनाया, तथा रविवार के खेल से बाहर जाने से पहले उन्होंने 90 गज की दौड़ लगाई और एक स्कोर बनाया।

बंगाल की हार के बाद कैनसस सिटी के मेयर की आखिरी हंसी

इसियाह पचेको जश्न मनाते हुए

कैनसस सिटी चीफ्स के रनिंग बैक इसियाह पचेको 5 सितंबर, 2024 को कैनसस सिटी, मिसौरी में बाल्टीमोर रेवेन्स के खिलाफ खेल के दूसरे हाफ के दौरान स्कोर करने के बाद जश्न मनाते हुए। (एपी फोटो/एड ज़ुर्गा)

रविवार को वह वॉकिंग बूट और बैसाखी के सहारे स्टेडियम से बाहर निकले। ऐसा लग रहा था कि अंतिम कब्जे के पहले ही खेल में उनका टखना मुड़ गया था, जिसके कारण वह चोटिल हो गए थे।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

उनके स्थान पर, अनड्राफ्टेड रूकी कार्सन स्टील और समाजे पेरीन को शामिल किया जाएगा।

चीफ्स ने अनुभवी रनिंग बैक पर भी हस्ताक्षर किए करीम हंट मंगलवार को उन्हें अपने अभ्यास दल में शामिल किया गया। रीड ने कहा कि वह इस सप्ताहांत अटलांटा फाल्कन्स के खिलाफ होने वाले खेल में शायद नहीं खेल पाएंगे, लेकिन जल्द ही खेल में शामिल हो सकते हैं।

करीम हंट टचडाउन

कैनसस सिटी चीफ्स रनिंग बैक करीम हंट (27) ने लॉस एंजिल्स रैम्स फ्री सेफ्टी लैमरकस जॉयनर (20) से आगे एक टचडाउन स्कोर किया, जबकि चीफ्स ऑफेंसिव गार्ड कैमरन इरविंग (75) 19 नवंबर, 2018 को लॉस एंजिल्स में खेल के पहले हाफ के दौरान देख रहे थे। (एपी फोटो/मार्सियो जोस सांचेज़, फ़ाइल)

रीड ने बुधवार को कहा, “मैं देखना चाहता हूं कि वह कहां है। मैं उसे आज काम करते हुए देखना चाहता हूं।” “देखूंगा कि वह कहां है, और मैं बेहतर ढंग से आंकलन कर पाऊंगा।”

एसोशिएटेड प्रेस ने इस रिपोर्ट के लिए सहायता की थी।

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेजऔर सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें