कुछ चीफ्स प्रशंसक टीम के तीन प्रीसीजन खेलों में से केवल एक को ही देख पाने से वे खुश नहीं हैं, क्योंकि नियमित सत्र से पहले गुरुवार रात शिकागो बियर्स के खिलाफ होने वाला उनका अंतिम मैच डेमोक्रेटिक नेशनल कन्वेंशन के कारण कैनसस सिटी में टीवी पर नहीं दिखाया जाएगा।

इस क्षेत्र में चीफ्स-बियर्स का प्रसारण सामान्य KSHB के बजाय KMCI पर प्रसारित किया जाएगा। हालाँकि, डीएनसी फुटबॉल के बजाय टीवी पर दिखाया जाएगा।

एनएफएल नेटवर्क भी इस खेल का प्रसारण कर रहा है, लेकिन ब्लैकआउट प्रतिबंधों के कारण, कैनसस सिटी के प्रशंसक वहां पर खेल का प्रसारण नहीं कर पाएंगे।

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

एक चीफ्स प्रशंसक 11 फरवरी, 2024 को मिसौरी के कैनसस सिटी में पावर एंड लाइट डिस्ट्रिक्ट में रेड किंगडम ब्लॉक पार्टी के दौरान सैन फ्रांसिस्को 49ers के खिलाफ सुपर बाउल LVIII में टीम को देखता है। (रीड हॉफमैन/गेटी इमेजेज)

“इस प्री-सीजन में दूसरी बार चैनल 41 चीफ्स गेम की कवरेज चैनल 38 पर ले जा रहा है,” एक रेडिट यूजर ने कैनसस सिटी स्टार के माध्यम से लिखा। “यूट्यूब टीवी चैनल 38 नहीं दिखाता है, इसलिए एक बार फिर मुझे यह गेम देखने की सुविधा नहीं मिलेगी। चैनल 41 इन खेलों के प्रसारण के अधिकारों के लिए भुगतान क्यों कर रहा है, जबकि यह उनके बाजार में कई लोगों के लिए सुलभ नहीं है? क्या चीफ्स फ्रंट ऑफिस को इसकी परवाह है?”

जैक्सनविले जैगुआर्स के खिलाफ चीफ्स का पहला प्रीसीजन गेम भी कैनसस सिटी के प्रशंसकों के लिए एक समस्या थी। इसे KSHB द्वारा संचालित किया गया था, लेकिन ग्रीष्मकालीन ओलंपिक पेरिस में, प्रसारण KMCI पर स्थानांतरित हो गया।

एनबीए के महान मैजिक जॉनसन की ओबामा के डीएनसी भाषणों को ‘हमारे देश के इतिहास’ में सर्वश्रेष्ठ कहने पर आलोचना की गई

DirecTV ग्राहकों के पास KMCI नहीं होने तथा NFL नेटवर्क द्वारा एक बार फिर अपना फीड बंद कर दिए जाने के कारण प्रशंसक खेल नहीं देख पाए।

चीफ्स-बियर्स गेम पर सोशल मीडिया पर अधिक प्रतिक्रियाएं आईं।

एक एक्स यूजर ने लिखा, “मैं इसका पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं।” “गुरुवार का खेल मेरे क्षेत्र में YouTube TV पर ब्लॉक कर दिया गया है, भले ही मैं KC के स्थानीय निवासी हूं। यह 38 द स्पॉट पर है, जिसका YouTube TV पर अपना कोई ऐप या चैनल नहीं है।

“लेकिन मैं इसे एनएफएल नेटवर्क पर प्रसारित क्यों नहीं देख सकता? क्या कोई समझा सकता है?”

चीफ्स के प्रशंसक देख रहे हैं

14 फरवरी, 2024 को मिसौरी के कैनसस सिटी में सुपर बाउल LVIII विजय परेड के दौरान यूनियन स्टेशन पर चीफ्स के प्रशंसक जश्न मनाते हुए। (जेमी स्क्वॉयर/गेटी इमेजेज)

अब, यदि प्रशंसकों के खेल न देख पाने के संबंध में कोई चेतावनी है, तो इस प्री-सीजन फिनाले में चीफ्स के शुरुआती खिलाड़ियों को खेलते हुए देखने की उम्मीद नहीं है, क्योंकि मुख्य कोच एंडी रीड नहीं चाहते कि सीजन की शुरुआत से पहले कोई भी प्रमुख खिलाड़ी चोटिल हो जाए।

पैट्रिक महोम्स ने डेट्रायट लायंस के खिलाफ़ दूसरे सप्ताह में खेला, जहाँ उन्होंने ट्रैविस केल्से को पीछे से पास दिया, जो औसत दर्जे का प्रदर्शन था। लेकिन महोम्स और केल्से जैसे खिलाड़ियों ने पिछले सीज़न में इतना साबित कर दिया है कि बाल्टीमोर रेवेन्स के खिलाफ़ पहले सप्ताह से पहले उन्हें अतिरिक्त खेलने के समय की ज़रूरत नहीं है।

इसके साथ ही, अधिकांश बियर्स स्टार्टर्स गुरुवार रात को नहीं खेलेंगे, जिनमें नंबर 1 ओवरऑल पिक कैलेब विलियम्स भी शामिल हैं।

हालांकि चीफ्स के प्रशंसक इस बात से नाराज हो सकते हैं कि वे अपनी टीम का अंतिम प्री-सीजन मैच नहीं देख पाएंगे, लेकिन 5 सितंबर को होने वाला उनका नियमित सीजन का पहला मैच राष्ट्रीय स्तर पर प्रसारित किया जाएगा, इसलिए ब्लैकआउट प्रतिबंध या चिंता की कोई बात नहीं है।

कैनसस सिटी चीफ्स के प्रशंसक परेशान

11 फरवरी, 2024 को लास वेगास के एलीगेंट स्टेडियम में सैन फ्रांसिस्को 49ers के खिलाफ सुपर बाउल LVIII के दौरान एक कैनसस सिटी चीफ्स प्रशंसक। (टिमोथी ए. क्लेरी/एएफपी गेट्टी इमेजेज के माध्यम से)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

शिकागो में डी.एन.सी. गुरुवार को समाप्त हो जाएगा, तथा मुख्य कार्यक्रम शाम 5:30 बजे आरम्भ होगा।

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेजऔर सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link