मियामी डॉल्फ़िन पिछले कुछ सप्ताहों में उन्होंने यह सुनिश्चित करने में बिताया है कि उनके कुछ महत्वपूर्ण टुकड़े कुछ समय तक और टिके रहेंगे।

पिछले हफ़्ते, हेड कोच माइक मैकडैनियल को बहु-वर्षीय अनुबंध विस्तार से पुरस्कृत किया गया था। उससे पहले, डॉल्फ़िन ने क्वार्टरबैक को बंद कर दिया था तुआ टैगोवेलोआ.

अब मियामी अपना ध्यान गेंद के रक्षात्मक पक्ष पर केंद्रित कर रहा है।

कॉर्नरबैक जालेन रैमसे, जिन्हें लगातार सात प्रो बाउल्स में नामित किया गया है, ने $72.3 मिलियन के तीन साल के अनुबंध विस्तार पर सहमति व्यक्त की है। एनएफएल नेटवर्क ने सबसे पहले इस सौदे की रिपोर्ट की।

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

मियामी डॉल्फ़िन के #5 खिलाड़ी जालेन रैमसे, 6 जून 2023 को फ्लोरिडा के मियामी गार्डन्स में बैपटिस्ट हेल्थ ट्रेनिंग कॉम्प्लेक्स में अभ्यास के बाद मीडिया से बात करते हुए। (मेगन ब्रिग्स/गेटी इमेजेज)

रैमसे का नया अनुबंध डेनवर ब्रोंकोस स्टार डिफेंसिव बैक के चार साल के विस्तार से आगे निकल गया पैट्रिक सुरटेन द्वितीय इस सप्ताह की शुरुआत में ही रैमसे ने एनएफएल में अपने पद पर एक बार फिर सबसे अधिक वेतन पाने वाले खिलाड़ी के रूप में अपनी जगह बनाई है।

डॉल्फिन्स के मुख्य कोच माइक मैकडैनियल कथित तौर पर तीन साल के विस्तार पर सहमत हुए

रैमसे ने पिछले आठ सीज़न में 22 इंटरसेप्शन किए हैं और छह फ़ंबल्स को मजबूर किया है। 29 वर्षीय खिलाड़ी ने दिखाया है कि वह अभी भी फ़ुटबॉल मैदान के एक तरफ़ से प्रभावी ढंग से खेल को कवर करने की क्षमता रखता है।

जालेन रैमसे प्रशिक्षण शिविर में अभ्यास में भाग लेते हुए

मियामी डॉल्फ़िन के #5 खिलाड़ी जालेन रैमसे, 26 जुलाई 2023 को फ्लोरिडा के मियामी गार्डन्स में बैपटिस्ट हेल्थ ट्रेनिंग कॉम्प्लेक्स में प्रशिक्षण शिविर के दौरान अभ्यास में भाग लेते हैं। (मेगन ब्रिग्स/गेटी इमेजेज)

हालाँकि, प्रथम वर्ष के डॉल्फिन्स डिफेंसिव कोऑर्डिनेटर एंथनी वीवर ने सुझाव दिया है कि रैमसे इस सीज़न में मैदान के दोनों ओर घूमेंगे।

डॉल्फिन्स ने रैमसे को एक व्यापार में हासिल किया लॉस एंजिल्स रैम्स पिछले ऑफ सीजन में।

जालेन रामसे जश्न मनाते हुए

मियामी डॉल्फ़िन कॉर्नरबैक जालेन रामसे, # 5, रविवार, 19 नवंबर, 2023 को मियामी गार्डन्स, फ्लोरिडा में एनएफएल फुटबॉल खेल के दूसरे हाफ के दौरान लास वेगास रेडर्स क्वार्टरबैक एडन ओ’कोनेल द्वारा फेंके गए पास को रोकने के बाद जश्न मनाते हैं। (एपी फोटो/रेबेका ब्लैकवेल)

मियामी में अपने पहले प्रशिक्षण शिविर में उन्हें घुटने में चोट लग गई और बाएं घुटने में फटे मेनिस्कस को ठीक करने के लिए सर्जरी के बाद वे 2023 सीज़न के पहले भाग से चूक गए। डॉल्फ़िन के साथ अपने पहले सीज़न में उन्होंने तीन इंटरसेप्शन और 22 टैकल किए।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

रैमसे को इस सप्ताह हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण बुधवार और गुरुवार को अभ्यास से बाहर रहना पड़ा। डॉल्फ़िन अपना नियमित सत्र 8 सितंबर को शुरू करेंगे, जब वे मेजबान होंगे जैक्सनविले जगुआर.

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेजऔर सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link