जेनिफर लोपेज और मैट डैमन ने कथित तौर पर अपनी फिल्म “अनस्टॉपेबल” के लिए आयोजित पार्टी के बाद एक लंबी चर्चा की, जिसका प्रीमियर शुक्रवार को टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में हुआ।

55 वर्षीय लोपेज़ ने अभिनय किया फिल्म में लोपेज और डेमन मुख्य भूमिका में थे, जिसका निर्माण उनके भावी पति 51 वर्षीय बेन एफ्लेक और 53 वर्षीय डेमन ने किया था। जहां एफ्लेक “अनस्टॉपेबल” के प्रीमियर और आफ्टरपार्टी में शामिल नहीं हुए, वहीं लोपेज और डेमन ने रेड कार्पेट पर झारेल जेरोम, बॉबी कैनवले और डॉन चीडल सहित कलाकारों के अन्य सदस्यों के साथ समूह फोटो खिंचवाए।

पीपल पत्रिका से बात करने वाले एक सूत्र के अनुसार, “ऑन द फ्लोर” हिटमेकर और “ओपेनहाइमर” को बाद में रिट्ज-कार्लटन के ईपीओसीएच बार एंड किचन टेरेस में आयोजित आफ्टर पार्टी में 20 मिनट से अधिक समय तक बात करते हुए देखा गया।

अंदरूनी सूत्र ने आउटलेट को बताया, “जेन और मैट ने बातचीत शुरू की और एक लंबी, गहरी बातचीत की”, यह देखते हुए कि लोपेज़ और डेमन को हंसते हुए देखा गया था, इससे पहले कि उनकी बातचीत अधिक गंभीर हो जाती और वे “कई मिनट तक” एक-दूसरे का हाथ थामे रहे।

जेनिफर लोपेज और मैट डैमन के बीच कथित तौर पर बेन एफ्लेक से तलाक के बाद “अनस्टॉपेबल” पार्टी के दौरान “लंबी, गहरी बातचीत” हुई। (गेटी)

सूत्र ने बताया कि दोनों के बीच बातचीत उस समय हुई जब डेमन अपनी पत्नी लुसियाना डेमन के साथ बाहर टेबल पर बैठे थे।

जेनिफर लोपेज ने बेन एफ्लेक को तलाक के बाद की यादों को ताज़ा करते हुए एक कामुक तस्वीर पोस्ट की है।

“अनस्टॉपेबल” जो एक पैर के साथ पैदा हुए पहलवान एंथनी रोबल्स की प्रेरक कहानी कहती है, का निर्माण किसके द्वारा किया गया था? कलाकारों की इक्विटी, डेमन और एफ़लेक द्वारा सह-स्थापित प्रोडक्शन कंपनी, और लोपेज़ ने रोबल्स की मां जूडी की भूमिका निभाई है।

दो बार ग्रैमी पुरस्कार के लिए नामांकित इस गायिका ने अपनी कंपनी न्यूयोरिकन प्रोडक्शंस के माध्यम से इस जीवनी पर आधारित खेल ड्रामा के लिए निर्माता के रूप में भी काम किया।

बॉबी कैनावले, झारेल जेरोम, जेनिफर लोपेज, डॉन चीडल और मैट डेमन

लोपेज़ और डेमन ने 2024 टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के दौरान “अनस्टॉपेबल” के प्रीमियर पर बॉबी कैनवले, झारेल जेरोम के साथ पोज़ दिया। (माइकल बकनर/वैरायटी वाया गेट्टी इमेजेस)

“अनस्टॉपेबल” में जारेल जेरोम ने रोबल्स की मुख्य भूमिका निभाई है, जिसमें कैनवेल, चीडल और माइकल पेना भी हैं।

लोपेज़ ने उस समय सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया जब वह एक आकर्षक मेटैलिक सिल्वर गाउन में रेड कार्पेट पर चलीं, जिसके दोनों ओर काले मखमली धनुष लगे हुए थे, तथा जिसके साथ उन्होंने सिल्वर प्लेटफॉर्म स्टिलेट्टो हील्स और मैचिंग सिल्वर क्लच बैग पहना हुआ था।

इस बीच, शुक्रवार को एफ़लेक को गहरे नीले रंग का सूट और धूप का चश्मा पहने लॉस एंजिल्स में एक इमारत के गैराज में टहलते हुए देखा गया।

“अनस्टॉपेबल” इस पूर्व युगल का सबसे हालिया बड़े पर्दे पर सहयोग था, इससे पहले वे “गिगली” में एक साथ काम कर चुके थे। (2003) और “जर्सी गर्ल” (2004)।

जेनिफर लोपेज, बेन एफ्लेक, मैट डेमन और पत्नी लुसियाना

लोपेज़, एफ़लेक, डेमन और लुसियाना डेमन 81वें वार्षिक गोल्डन ग्लोब पुरस्कार समारोह में उपस्थित हैं। (टॉड विलियमसन/सीबीएस गेट्टी इमेजेस के माध्यम से)

टोरंटो में प्रीमियर लोपेज़ की पहली प्रमुख सार्वजनिक उपस्थिति थी, क्योंकि उन्होंने 20 अगस्त को एफ़लेक से तलाक के लिए अर्जी दी थी। एफ़लेक और लोपेज़ के जॉर्जिया विवाह समारोह की दूसरी वर्षगांठ भी इसी दिन थी।

फॉक्स न्यूज डिजिटल द्वारा प्राप्त दस्तावेजों के अनुसार, “एटलस” स्टार ने अपने अलगाव की तारीख 26 अप्रैल बताई है तथा अपने अलगाव का कारण “असंगत मतभेद” बताया है।

आपको जो पढ़ना पसंद है? अधिक मनोरंजन समाचारों के लिए यहां क्लिक करें

एफ़लेक और लोपेज़ की पहली सगाई 2002 में “गिगली” के सेट पर हुई थी। एफ़लेक ने उन्हें प्रपोज़ किया और 2004 में उनकी सगाई तय हुई, लेकिन आखिरी समय में शादी रद्द कर दी गई।

बीस साल बाद, लोपेज़ और एफ़लेक लास वेगास में शादी हुई एक आश्चर्यजनक शादी समारोह के दौरान उनकी शादी हुई और एक महीने बाद जॉर्जिया में उन्होंने दोबारा शादी कर ली।

काले सूट और टाई में बेन एफ्लेक ने कालीन पर अपना मुंह खोला हुआ है, जबकि काली पोशाक में जेनिफर लोपेज उन्हें प्यार से देख रही हैं

लोपेज़ ने 20 अगस्त को एफ़लेक से तलाक के लिए अर्जी दी। (लियोनेल हैन/वायरइमेज/गेटी इमेजेज)

सीबीएस “संडे मॉर्निंग” पर मार्च 2023 की उपस्थिति के दौरान, एफ़लेक ने “अनस्टॉपेबल” पर अपनी भावी पूर्व पत्नी के साथ काम करने के बारे में बताया।

मनोरंजन न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करने हेतु यहां क्लिक करें

उन्होंने कहा, “कितना मजेदार है, उसके साथ कुछ करना कितना आनंददायक है, उसे महान बनते देखना, अपनी पत्नी के साथ काम पर जाना, अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ काम पर जाना।”

“यदि आप अपने साथ काम करने वाले लोगों को पसंद नहीं करते हैं, और यदि आपको काम में कठिनाई या परेशानी होती है, तो मुझे लगता है कि यह उन चीजों में से एक है जो वास्तव में लोगों के लिए अवसाद, चिंता और दर्द का कारण बन सकती है। और इसके विपरीत, (यदि) आप काम करने वाले लोगों से प्यार करते हैं, तो संभवतः आपका जीवन बहुत अच्छा है, आप जानते हैं?”

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

फॉक्स न्यूज डिजिटल की क्रिस्टीना डुगन रामिरेज़ ने इस रिपोर्ट में योगदान दिया।

Source link