जेनिफर लोपेज अपनी फिल्म “अनस्टॉपेबल” के प्रीमियर के लिए स्टाइल में नजर आईं। पूर्व बेन एफ्लेक के साथ काम किया, लेकिन ऑस्कर विजेता अभिनेता वहां नहीं आये।

55 वर्षीय लोपेज़, जिन्होंने 52 वर्षीय एफ्लेक द्वारा निर्मित जीवनी पर आधारित खेल ड्रामा फिल्म में अभिनय किया था, ने शुक्रवार को 2024 टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में रेड कार्पेट पर चलते हुए सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया।

“ऑन द फ्लोर” की हिटमेकर ने एक आकर्षक मेटेलिक सिल्वर गाउन पहना था, जिसके दोनों ओर काले मखमली धनुष लगे थे, तथा जिसे सिल्वर प्लेटफॉर्म स्टिलेटो हील्स और मैचिंग सिल्वर क्लच बैग के साथ जोड़ा गया था।

इस बीच, शुक्रवार को एफ़लेक को गहरे नीले रंग का सूट और धूप का चश्मा पहने लॉस एंजिल्स में एक इमारत के गैराज में टहलते हुए देखा गया।

जेनिफर लोपेज, बेन एफ्लेक ने शादी के दो साल बाद तलाक ले लिया

जेनिफर लोपेज “अनस्टॉपेबल” फिल्म के प्रीमियर में शामिल हुईं, इस फिल्म में उन्होंने अपने पूर्व पति बेन एफ्लेक के साथ काम किया था, लेकिन अभिनेता वहां नहीं आए। (गेटी/दइमेजडायरेक्ट.कॉम)

“अनस्टॉपेबल” इस पूर्व युगल का सबसे हालिया बड़े पर्दे पर सहयोग था, इससे पहले वे “गिगली” में एक साथ काम कर चुके थे। (2003) और “जर्सी गर्ल” (2004)।

यह फिल्म एक पैर के साथ पैदा हुए पहलवान एंथनी रोबल्स की प्रेरक कहानी बताती है। कलाकारों की इक्विटी, प्रोडक्शन कंपनी की स्थापना एफ़लेक ने मैट डैमन के साथ मिलकर की थी, और लोपेज़ ने रोबल्स की मां की भूमिका निभाई है।

झारेल जेरोम ने “अनस्टॉपेबल” में रोबल्स की मुख्य भूमिका निभाई है, जिसमें बॉबी कैनावले और डॉन चीडल भी हैं।

जेनिफर लोपेज टीआईएफएफ प्रीमियर में

लोपेज़ ने शुक्रवार को 2024 टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में रेड कार्पेट पर अपनी चमक बिखेरी। (माइकल बकनर/वैरायटी वाया गेट्टी इमेजेस)

बेन एफ्लेक लॉस एंजिल्स में गैराज में टहलते हुए

एफ़लेक को शुक्रवार को लॉस एंजिल्स में एक पार्किंग स्थल पर टहलते हुए देखा गया। (द इमेज डायरेक्ट)

जबकि एफ़लेक फ़िल्म के टीआईएफएफ प्रीमियर में शामिल नहीं हुए, डेमन और उनकी पत्नी लुसियाना बरोसो वहाँ उपस्थित थे, और “ओपेनहाइमर” स्टार लोपेज़, जेरोम, कैनवेल और चीडल के साथ रेड कार्पेट पर फोटो खिंचवाने के लिए शामिल हुए।

आपको जो पढ़ना पसंद है? अधिक मनोरंजन समाचारों के लिए यहां क्लिक करें

मैट डेमन और पत्नी लुसियाना

मैट डेमन और पत्नी लुसियाना 2024 टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के दौरान “अनस्टॉपेबल” के प्रीमियर में शामिल हुए। (मोनिका शिपर/गेटी इमेजेज़)

टोरंटो में प्रीमियर लोपेज़ की पहली प्रमुख सार्वजनिक उपस्थिति थी, क्योंकि उन्होंने 20 अगस्त को एफ़लेक से तलाक के लिए अर्जी दी थी। एफ़लेक और लोपेज़ के जॉर्जिया विवाह समारोह की दूसरी वर्षगांठ भी इसी दिन थी।

फॉक्स न्यूज डिजिटल द्वारा प्राप्त दस्तावेजों के अनुसार, “एटलस” स्टार ने अपने अलगाव का कारण “असंगत मतभेद” बताया है।

बॉबी कैनावले, झारेल जेरोम, जेनिफर लोपेज, डॉन चीडल और मैट डेमन प्रीमियर में शामिल हुए "रुक" 2024 टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के दौरान

एफ़लेक और मैट डेमन ने अपनी कंपनी आर्टिस्ट्स इक्विटी के ज़रिए इस फ़िल्म का निर्माण किया। डेमन ने TIFF में लोपेज़ और “अनस्टॉपेबल” के सितारों झारेल जेरोम, बॉबी कैनवले और डॉन चीडल के साथ पोज़ दिया। (माइकल बकनर/वैरायटी वाया गेट्टी इमेजेस)

रेड कार्पेट पर जे.एल.ओ.

20 अगस्त को एफ्लेक से तलाक के लिए अर्जी दाखिल करने के बाद “अनस्टॉपेबल” का प्रीमियर लोपेज़ की पहली बड़ी सार्वजनिक उपस्थिति थी। (मोनिका शिपर/गेटी इमेजेज़)

अदालती दस्तावेजों के अनुसार, लोपेज़ ने अपने अलगाव की तारीख 26 अप्रैल बताई थी और साथ ही कहा था कि वह नहीं चाहती कि उसे या एफ़लेक को जीवनसाथी का समर्थन दिया जाए।

एफ़लेक और लोपेज़ की पहली सगाई 2002 में “गिगली” के सेट पर हुई थी। एफ़लेक ने उन्हें प्रपोज़ किया और 2004 में उनकी सगाई तय हुई, लेकिन आखिरी समय में शादी रद्द कर दी गई।

ऐप उपयोगकर्ता पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

बीस साल बाद, लोपेज़ और एफ़लेक लास वेगास में शादी हुई एक आश्चर्यजनक शादी समारोह के दौरान उनकी शादी हुई और एक महीने बाद जॉर्जिया में उन्होंने दोबारा शादी कर ली।

मार्च 2023 में, एफ़लेक ने बताया सीबीएस “संडे मॉर्निंग” पर “अनस्टॉपेबल” पर अपनी भावी पूर्व पत्नी के साथ काम करने के बारे में बात की।

मनोरंजन न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करने हेतु यहां क्लिक करें

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक हाथ में हाथ डालकर चलते हुए

लोपेज़ और एफ़लेक ने दो साल की शादी के बाद रिश्ता ख़त्म कर दिया। (गेटी इमेजेज)

उन्होंने कहा, “कितना मजेदार है, उसके साथ कुछ करना कितना आनंददायक है, उसे महान बनते देखना, अपनी पत्नी के साथ काम पर जाना, अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ काम पर जाना।”

“यदि आप अपने साथ काम करने वाले लोगों को पसंद नहीं करते हैं, और यदि आपको काम में कठिनाई या परेशानी होती है, तो मुझे लगता है कि यह उन चीजों में से एक है जो वास्तव में लोगों के लिए अवसाद, चिंता और दर्द का कारण बन सकती है। और इसके विपरीत, (यदि) आप काम करने वाले लोगों से प्यार करते हैं, तो संभवतः आपका जीवन बहुत अच्छा है, आप जानते हैं?”

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

फॉक्स न्यूज डिजिटल की क्रिस्टीना डुगन रामिरेज़ ने इस रिपोर्ट में योगदान दिया।

Source link