जेली रोल उन्होंने बताया कि बैश ऑन द बे में मुख्य प्रस्तुति देने के बाद घर लौटते समय अमेरिकी तटरक्षक बल ने उन्हें रोक लिया था।

बुधवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में संगीतकार ने बताया, “हम बैश ऑन द बे से निकल रहे थे…और हमें कोस्ट गार्ड ने रोक लिया।” “यह पागलपन है। हमारे साथ काउंटी के शेरिफ भी थे, लेकिन असल में सब ठीक हो गया, इसलिए हम वापस अपने रास्ते पर चल पड़े। चिंतित सभी लोगों का शुक्रिया।”

“सेव मी” गायक ने बातचीत का कोई विवरण या नाव को क्यों रोका गया, इस बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की। फॉक्स न्यूज़ डिजिटल ने आगे की टिप्पणी के लिए संपर्क किया है। बैश ऑन द बे ओहियो के साउथ बास द्वीप पर पुट-इन-बे हवाई अड्डे पर होता है।

संगीत समारोह से पहले, जेली रोल ने नाव पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया, जिसके साथ उन्होंने लिखा: “मैं पहले कभी ऐसे शो में नहीं गया, जिसमें नाव की सवारी की आवश्यकता हो – यह शानदार है।”

जेली रोल के पास देशी संगीत में बड़ी सफलता पाने से पहले जेल में गाने लिखने के लिए बहुत समय था

जेली रोल ने बताया कि एक शो से घर लौटते समय तटरक्षक बल ने उन्हें रोक लिया था। (डब्ल्यूडब्ल्यूई/गेटी इमेजेज)

“उन सभी को धन्यवाद जो चिंतित थे।”

— जेली रोल

जेली रोल ने हाल ही में स्वीकार किया कि वे अपने संगीत कैरियर को आगे बढ़ाने के क्रम में अभी निश्चित नहीं हैं कि आगे क्या होगा।

“भगवान शायद मुझे फिल्मों में देखना चाहते हैं। वह शायद चाहते हैं कि मैं अपनी कहानी एक अलग तरीके से कहूं,” कंट्री म्यूजिक स्टार ने “साक्षात्कार.” “मुझे पक्का नहीं पता। मेरे पास विकल्प हैं। मैं कॉलेज जा सकता हूँ। मैं कुछ नहीं से आया हूँ, यार! मैं शायद कुछ सीखना चाहूँगा। मैं एक साल के लिए तुम्हारे अधीन इंटर्नशिप कर सकता हूँ! मुझे नहीं पता।”

जेली रोल जले हुए नारंगी चमड़े की जैकेट में ACMS में हाथों से दिल बना रही है

जेली रोल ने बैश ऑन द बे संगीत महोत्सव में प्रदर्शन किया। (आयशा कोलिन्स/फिल्ममैजिक/गेटी इमेजेज)

आपको जो पढ़ना पसंद है? अधिक मनोरंजन समाचारों के लिए यहां क्लिक करें

“इसलिए, मैं अभी भी हर चीज़ को ऐसे ही देखता हूँ, जैसे कि, अरे यार, मैं तो बस लोगों की सेवा करना चाहता हूँ। मैं ऐसे गानों की तलाश में हूँ जिनका कोई उद्देश्य हो। जब मैं जेली रोल नाम से कोई गाना रिलीज़ करने जाता हूँ, तो मैं खुद से सोचता हूँ – क्यों? क्योंकि पिछले तीन सालों में पहली बार मैं आपको बता सकता हूँ कि इसका वित्तीय निर्णय से कोई लेना-देना नहीं है। मैं पैसे के लिए कुछ भी रिलीज़ करने से बहुत आगे निकल चुका हूँ। मैं अपने गुरुओं का मालिक हूँ।”

उन्होंने कहा, “मैं ठीक हूं। अगर मैं आज अपना कैटलॉग बेच दूं, तो यह उन सौदों में से एक होगा जिसके बारे में वे लिखेंगे। तो अब यह वास्तव में एक कारण है।”

देखें: जेली रोल का मानना ​​है कि वह ईश्वर द्वारा सुसज्जित होने का एक ‘जीवित प्रकटीकरण’ है

मनोरंजन न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करने हेतु यहां क्लिक करें

जेली रोल, जिसे औपचारिक रूप से जाना जाता है जेसन डेफोर्डने 2003 में अपने गायन करियर की शुरुआत की। हालाँकि, वह “नीड ए फेवर” और “सन ऑफ़ ए सिनर” की रिलीज़ के साथ 2022 तक मुख्यधारा में नहीं आए।

“मैं आज वह व्यक्ति नहीं होता जो मैं हूँ, अगर मैं इससे नहीं गुज़रा होता। मुझे लगता है कि इसने मुझे सशक्त बनाया। मुझे लगता है कि इसने मुझे मेरी आवाज़ दी,” उन्होंने 2023 CMA में फॉक्स न्यूज़ डिजिटल को बताया। “इसने मुझे काबू पाने के बारे में बहुत कुछ सिखाया। इसने मुझे बदलने और बदलने की क्षमता के बारे में बहुत कुछ सिखाया।”

जेली रोल ने हैम्पटन्स में कॉन्सर्ट में लाल ओम्ब्रे बनियान पहनी

जेली रोल का संगीत 2022 में मुख्यधारा में आ गया। (सिंडी ऑर्ड)

“मैं दशकों तक एक भयानक इंसान था, और बस इसे बदलने में सक्षम होना और संगीत में एक संदेश देना और लोगों की मदद करना … और जितना संभव हो सके उतना वापस देने की कोशिश करना, हर तरह से यह दर्शाता है कि मैं कहां से आया हूं और मेरे लिए हमेशा वापस पहुंचना कितना महत्वपूर्ण है।”

जेली रोल नैशविले, टेनेसी में पले-बढ़े हैं और उन्होंने मादक द्रव्यों के सेवन के साथ अपने संघर्ष के बारे में खुलकर बात की है।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

Source link