फॉक्स न्यूज के मेजबान जेसी वॉटर्स ने देखा कि राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की व्यवहार्यता के बारे में प्रमुख डेमोक्रेटों के बीच चिंताएं कैसे बढ़ रही हैं।

जेसी वॉटर्स: ठीक है। लेकिन प्यूज़ में, तनाव ऑर्गन पाइप जितना शक्तिशाली था। बराक और बिडेन गहरी बातचीत के बीच में फंस गए। अब, प्राइमटाइम लिप-रीडिंग व्यवसाय में नहीं है, लेकिन एक पेशेवर लिप-रीडर ने द पोस्ट को बताया कि बिडेन ने बराक से कहा ‘वह मेरे जितना मजबूत नहीं है।’ इस लिप-रीडर के अनुसार, बराक अपना सिर हिलाते हुए सहमत प्रतीत होते हैं। ओबामा ने उनसे कहा, यह सच है। इन दोनों राष्ट्रपतियों के बीच रिश्ते तनावपूर्ण हैं. बिडेन टिकट से बाहर हैं और कुछ लोग स्विचरू का अनुमान लगा रहे हैं।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

दोनों पुरुषों के लिए, यह व्यक्तिगत है। कमला की लड़खड़ाती उम्मीदवारी से ओबामा-बिडेन युग के अंत का खतरा है। कॉनराड ब्लैक इसे ऐसे ही कहते हैं। उन्होंने हैरिस के लिए अपनी विरासतें दांव पर लगा दीं और अब वे सभी एक-दूसरे पर उंगलियां उठा रहे हैं। बिडेन बराक से कह रहे हैं, मैंने तुमसे ऐसा कहा था। पेलोसी और बिडेन अभी भी एक-दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं। और वह कहती है कि वह हैरिस को पहले स्थान पर कभी नहीं चाहती थी। वह जोश शापिरो को नामांकित व्यक्ति के रूप में चाहती थीं। ऐसा पत्रकार मार्क हेल्परिन के अनुसार है। और क्लिंटन कहते हैं कि हमें राज्याभिषेक करना था।

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें