के लिए जॉर्जिया बुलडॉग्सयह अपराध के लिए दो हिस्सों की कहानी थी।

पहले हाफ में दो फील्ड गोल से मात्र छह अंक तक सीमित रहने के बाद क्लेम्सन टाइगर्स रक्षा में, उन्होंने 2024 सीज़न के अपने शुरुआती गेम में शनिवार को 34-3 की प्रभावशाली जीत के रास्ते में 28 अंक हासिल किए।

क्वार्टरबैक कार्सन बेक ने बुलडॉग्स के लिए नेतृत्व किया, उन्होंने 278 गज और दो टचडाउन फेंके।

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

जॉर्जिया के क्वार्टरबैक कार्सन बेक (15) 31 अगस्त, 2024 को अटलांटा, GA के मर्सिडीज-बेंज स्टेडियम में क्लेम्सन टाइगर्स और जॉर्जिया बुलडॉग्स के बीच एफ्लेक किकऑफ गेम के दौरान गेंद चलाते हैं। (रिच वॉन बिबरस्टीन/आइकॉन स्पोर्ट्सवायर गेट्टी इमेजेस के माध्यम से)

जॉर्जिया का यह आक्रामक प्रदर्शन शीर्ष रनिंग बैक ट्रेवर एटियेन के मार्च में गिरफ्तारी के कारण टीम द्वारा एक मैच के लिए निलंबित किये जाने के बावजूद हुआ।

एटिएन पर कई तरह के अपराधों का आरोप लगाया गया था, जिसमें डीयूआई भी शामिल था। जुलाई में उनके खिलाफ़ आरोप हटा दिए गए, लेकिन मुख्य कोच किर्बी स्मार्ट ने फिर भी स्थानांतरण को निलंबित करने का विकल्प चुना फ्लोरिडा से.

उनकी अनुपस्थिति में फ्रेशमैन रनिंग बैक नैट फ्रेज़ियर ने आगे बढ़कर 11 कैरीज़ में 83 गज की दूरी तय की और एक टचडाउन स्कोर किया। उन्होंने 24 गज की एक रिसेप्शन भी की।

शेड्यूर सैंडर्स, ट्रैविस हंटर ने चमक बिखेरी, कोलोराडो ने सीजन के पहले मैच में नॉर्थ डकोटा स्टेट को मुश्किल से हराया

जॉर्जिया बुलडॉग्स जश्न मनाते हुए

जॉर्जिया के प्लेस किकर पाइटन वुड्रिंग (91) 31 अगस्त, 2024 को अटलांटा, GA के मर्सिडीज-बेंज स्टेडियम में क्लेम्सन टाइगर्स और जॉर्जिया बुलडॉग्स के बीच एफ्लेक किकऑफ गेम के दौरान लाइनबैकर जालोन वॉकर (11) के साथ पहले हाफ के फील्ड गोल का जश्न मनाते हैं। (रिच वॉन बिबरस्टीन/आइकॉन स्पोर्ट्सवायर गेट्टी इमेजेस के माध्यम से)

लंदन हम्फ्रीज़ और कोल्बी यंग ने बेक से एक-एक टचडाउन पास पकड़ा।

क्लेम्सन के मुख्य कोच डैबो स्वाइनी का आक्रमण संघर्षपूर्ण रहा, उन्होंने कुल 188 गज की दूरी तक आक्रमण किया, जबकि तीसरे डाउन रूपांतरण में 4-13 रन बनाए।

जूनियर क्वार्टरबैक कैड क्लुबनिक ने एक इंटरसेप्शन के साथ 142 गज की दूरी तक गेंद फेंकी। रनिंग बैक फिल माफ़ाह को 16 कैरीज़ में केवल 59 गज की दूरी तक ही रोका गया।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

कार्सन बेक एक्शन में

बुलडॉग के शुरुआती क्वार्टरबैक कार्सन बेक (15) ने 08/31/2024 को अटलांटा, GA के मर्सिडीज-बेंज स्टेडियम में यूनिवर्सिटी ऑफ़ जॉर्जिया बुलडॉग्स और क्लेम्सन टाइगर्स के बीच शनिवार दोपहर कॉलेज फुटबॉल खेल के दौरान एक नाटक किया। (डेविड जे. ग्रिफिन/आइकॉन स्पोर्ट्सवायर गेट्टी इमेजेस के माध्यम से)

क्लेम्सन देश की 14वीं रैंक वाली टीम के रूप में खेल में उतरी।

सीज़न में 0-1 से पिछड़ने के बाद, टाइगर्स अगले सप्ताह वापसी की कोशिश करेंगे जब वे अप्पलाचियन राज्य पर्वतारोही.

जॉर्जिया ने अपने प्रदर्शन से यह साबित कर दिया कि क्यों उन्हें देश की नंबर एक टीम का दर्जा दिया गया है और वे अगले सप्ताह घरेलू मैदान पर टेनेसी टेक गोल्डन ईगल्स के खिलाफ अपनी लय को बरकरार रखना चाहेंगे।

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेज और सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link