टेनेसी टाइटन्स क्वार्टरबैक विल लेविस, सीज़न की खराब शुरुआत के बाद शोर को शांत करने की कोशिश कर रहे हैं; हालाँकि, यह एक चुनौती है जब उनके सबसे बड़े आलोचकों के पास उनका फ़ोन नंबर है।

लेविस ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया कि वह अपना सेल फोन नंबर बदल देंगे, क्योंकि यह किसी तरह से सार्वजनिक हो गया है।

टेनेसी टाइटन्स के क्वार्टरबैक विल लेविस, #8, रविवार, 15 सितंबर, 2024 को नैशविले, टेनेसी में न्यूयॉर्क जेट्स के खिलाफ एनएफएल फुटबॉल खेल के बाद मैदान छोड़ते हुए। (एपी फोटो/जॉर्ज वॉकर IV)

उन्होंने कहा, “आज मैं जो काम कर रहा हूं, वह है नया फोन नंबर लेना। मुझे नहीं पता कि मेरा नंबर प्रशंसकों तक कैसे पहुंचा, लेकिन मुझे बहुत सारे संदेश मिले।” मेन स्ट्रीट नैशविले. “यह अच्छा होगा कि मैं उस हिस्से को बंद कर दूं और उसे पीछे छोड़ दूं।”

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

लेविस का दूसरा सीज़न एनएफएल उनकी शुरुआत अच्छी नहीं रही है, और कोई भी कल्पना कर सकता है कि उन्हें प्राप्त संदेशों का संदर्भ क्या रहा होगा।

टाइटन्स के पहले दो मैचों में उन्होंने पांच टर्नओवर किए थे और दो महंगी गलतियों के केंद्र में रहे थे, जिनमें पिछले सप्ताहांत की गलती भी शामिल है, जिसमें प्रथम वर्ष के कोच ब्रायन कैलाहन ने टेलीविजन प्रसारण में लेविस पर अपशब्द कहे थे।

विल लेविस को मिलेगा कारोबार

टेनेसी टाइटन्स के कोच ब्रायन कैलाहन (बाएं) रविवार, 15 सितंबर, 2024 को नैशविले, टेनेसी में न्यूयॉर्क जेट्स के खिलाफ एनएफएल फुटबॉल खेल के पहले हाफ में टेनेसी टाइटन्स के क्वार्टरबैक विल लेविस, #8, के साथ बात करते हुए। (एपी फोटो/जॉर्ज वॉकर IV)

अन्य गड़बड़ी के परिणामस्वरूप पिक-6 प्राप्त हुआ शिकागो बियर्स.

टाइटन्स के कोच ब्रायन कैलाहन ने विल लेविस के ‘मूर्खतापूर्ण’ प्रदर्शन पर चुप्पी नहीं तोड़ी: ‘उसने हमारे अंक गंवाए’

अपना नंबर बदलने के अलावा, लेविस ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया कि वह सोशल मीडिया से पूरी तरह से दूरी बना रहे हैं।

“मुझे लगता है कि यह सबसे स्वस्थ तरीका है। मैं लोगों द्वारा मेरे बारे में कही जाने वाली किसी भी बात को सुनना नहीं चाहता और न ही मुझे इसकी परवाह है, और वे जो भी कहते हैं, मैं बस आगे बढ़ता रहूंगा। यह बहुत बुरा है कि दुनिया ऐसी ही है, और मैं कुछ गोपनीयता पाने के लिए उत्सुक हूं।”

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

कैलाहन ने बुधवार को पत्रकारों से भी बात की। उन्होंने कहा कि उनका मानना ​​है कि लेविस ने पहले हफ़्ते से दूसरे हफ़्ते तक सुधार दिखाया है, लेकिन उन्होंने कहा कि उनकी समस्याओं को जल्द से जल्द ठीक करने की ज़रूरत है।

उन्होंने कहा, “एनएफएल की यही प्रकृति है, खास तौर पर सीज़न के शुरुआती हिस्से में, कि आप कितनी जल्दी अपनी टीम में सुधार कर सकते हैं और आप क्या अच्छा करते हैं।” “मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि उन्होंने ज़्यादातर समय जिस तरह से खेला, और टेप देखने के बाद भी इसमें कोई बदलाव नहीं आया।”

एसोशिएटेड प्रेस ने इस रिपोर्ट के लिए सहायता की थी।

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेजऔर सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें