एक दुकान में आग लगने के सिलसिले में एक गिरफ्तारी की गई है। एथेंस, टेनेसीचर्च और पुलिस का कहना है कि उनका मानना ​​है कि आग लगाने से पहले संदिग्ध ने अंदर एक महिला की हत्या कर दी थी।

पुलिस रिपोर्ट WZTV द्वारा प्राप्त रिपोर्ट में कहा गया है कि निगरानी फुटेज में काइल जे हिकॉक्स को इस महीने की शुरुआत में ऐतिहासिक चर्च को जलाए जाने से पहले और बाद में कई बार उस क्षेत्र में देखा गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, चर्च में मृत पाई गई पीड़िता लिंडा बुकानन की मौत आग से नहीं हुई थी, बल्कि आग लगने से पहले किसी अन्य व्यक्ति ने उसकी हत्या कर दी थी।

हिकॉक्स को शुक्रवार को हिरासत में लिया गया और उस पर दूसरे दर्जे की हत्या का आरोप लगाया गया। अन्य आरोप अभी लंबित हैं।

वीडियो में नैशविले पुलिस ने हेलीकॉप्टर चालक दल की मदद से भगोड़े को पकड़ा

काइल जे हिकॉक्स पर द्वितीय डिग्री हत्या का आरोप लगाया गया। (मैकमिन काउंटी शेरिफ कार्यालय)

निगरानी फुटेज में, हिकॉक्स को कथित तौर पर 15 अगस्त को पास के एथेंस YMCA की संपत्ति से होते हुए टेनेसी वेस्लेयन विश्वविद्यालय की संपत्ति की ओर भागते हुए देखा गया है।

वह कॉलेज के रखरखाव भवन में घुस गया, जहाँ अंदर मौजूद एक कर्मचारी ने उसे बाहर जाने का आदेश दिया। रिपोर्ट के अनुसार हिकॉक्स ने जवाब दिया कि वह भवन से बाहर निकलने से पहले “भगवान का पानी लाएगा”।

रखरखाव कर्मचारी ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसने हिकॉक्स को सेंट मार्क एएमई जियोन चर्च की ओर भागते हुए और पीछे के दरवाजे से प्रवेश करते हुए देखा।

पुलिस टेप

पुलिस ने बताया कि चर्च में मृत पाई गई पीड़िता लिंडा बुकानन की मौत आग से नहीं हुई थी, बल्कि आग लगने से पहले किसी अन्य व्यक्ति ने उसकी हत्या कर दी थी। (गेटी इमेजेज)

लगभग 10 मिनट बाद, हिकॉक्स को कथित तौर पर फुटेज में वाईएमसीए संपत्ति से कॉलेज के फुटबॉल मैदान की ओर भागते हुए देखा गया।

निगरानी फुटेज से पता चला कि संदिग्ध ने अपनी शर्ट उतारकर उसे अपने एक हाथ पर लपेट लिया। उसने अपने शरीर पर स्प्रे करने के लिए नली का भी इस्तेमाल किया।

पुलिस ने तलाशी वारंट जारी किया दो दिन बाद हिकॉक्स के एथेंस स्थित घर पर छापेमारी की गई और वहां ऐसे कपड़े मिले, जिनके बारे में उनका मानना ​​है कि चर्च में आग लगने के समय हिकॉक्स ने यही कपड़े पहने थे।

पूर्व ऑस्टिन पे कोच पैट्रिक कुग्लर को टेनेसी में मानव तस्करी की जांच में गिरफ्तार किया गया

पुलिस की कार

हिकॉक्स ने एक रखरखाव कर्मी से कहा कि उसे “ईश्वर का जल मिलेगा।” (आईस्टॉक)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

टेनेसी ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन की क्राइम लैब ने खुलासा किया कि हिकॉक्स के बाएं जूते पर लगा खून बुकानन के खून से मेल खाता था।

हिकॉक्स को गिरफ्तार किया गया मैकमिन काउंटी जेल लेकिन अब इसे रिहा कर दिया गया है।

Source link