टेक्सास राज्य के सैनिकों ने 36 अवैध अप्रवासी अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को दक्षिणी सीमा के निकट 12,000 से अधिक लोगों को पकड़ा गया, जिनमें तुर्की का एक समूह भी शामिल था, जिन्होंने कहा कि उन्होंने न्यू जर्सी में एक “प्रायोजक” से मिलने के लिए अवैध रूप से सीमा पार करने के लिए 12,000 डॉलर का भुगतान किया था।

टेक्सास लोक सुरक्षा विभाग ने बताया कि सैनिकों को यह समूह सीमावर्ती शहर नॉरमैंडी में मिला।

ब्राजील, पेरू, इक्वाडोर, निकारागुआ, डोमिनिकन गणराज्य और दक्षिण अफ्रीका के 15 प्रवासियों को संदिग्ध गतिविधियों के आरोप में गिरफ्तार किया गया। आपराधिक अतिचार.

कैमरे में कैद: बाड़ काटने वाले प्रवासियों को संघीय पुलिस ने पकड़ा

टेक्सास राज्य के सैनिकों ने शुक्रवार को दक्षिणी सीमा के पास 36 प्रवासियों को खोजा। (टेक्सास सार्वजनिक सुरक्षा विभाग)

इस समूह में तुर्की से आए तथाकथित “विशेष हित” वाले अवैध आप्रवासी भी शामिल थे। पाकिस्तान, भारत और वियतनामहोमलैंड सुरक्षा विभाग (डीएचएस) के अनुसार, विशेष रुचि वाले प्रवासी गैर-अमेरिकी नागरिक हैं, जो अपनी यात्रा पद्धति के आधार पर अमेरिका या उसके हितों के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा जोखिम पैदा कर सकते हैं।

डीएचएस ने अपनी वेबसाइट पर कहा है कि इस पदनाम का अर्थ यह नहीं है कि ये लोग “आतंकवादी” हैं, लेकिन उनकी यात्रा और व्यवहार आतंकवाद सहित अन्य जघन्य गतिविधियों से संभावित जुड़ाव की ओर संकेत करते हैं, जिसके लिए आगे की जांच और जांच की आवश्यकता है।

पूर्व सीमा गश्ती प्रमुख ने संभावित आतंकवादी संबंध वाले प्रवासियों की जानकारी को कथित तौर पर दबाने के लिए बिडेन प्रशासन की आलोचना की

टेक्सास के रेगिस्तान में अवैध आप्रवासी

विभिन्न देशों से आए तीन कथित अवैध आप्रवासियों को शुक्रवार को टेक्सास में गिरफ्तार किया गया। (टेक्सास सार्वजनिक सुरक्षा विभाग)

डीपीएस लेफ्टिनेंट क्रिस ओलिवरेज ने एक्स पर पोस्ट किया, “पिछले 48 घंटों में, डीपीएस ट्रूपर्स को ग्रामीण नॉरमैंडी क्षेत्र में 5 विभिन्न देशों से आए 8 विशेष रुचि वाले आप्रवासियों का सामना करना पड़ा है।”

शुक्रवार को पकड़े गए 36 प्रवासियों में से 21 को अमेरिकी सरकार को सौंप दिया गया। सीमा गश्ती.

तुर्की प्रवासियों के समूह में से एक 26 वर्षीय व्यक्ति ने अधिकारियों से बातचीत में कहा कि उसे टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर एक “नेटवर्क” मिला था, जो उन्हें अवैध रूप से अमेरिका में प्रवेश करने में मदद कर रहा था।

उन्होंने जांचकर्ताओं को बताया कि न्यू जर्सी में उनका एक प्रायोजक था।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

ऑनलाइन पोस्ट किए गए डीपीएस बॉडीकैम फुटेज में उन्हें यह कहते हुए सुना गया, “जब तक हम कानूनी रूप से वहां रहते हैं, वे हमारे खर्चों और अन्य सभी चीजों का ध्यान रखते हैं।”

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें