कैनसस सिटी चीफ्स इस सीज़न में असंभव को संभव बनाने की कोशिश में हैं क्योंकि वे सुपर बाउल में तीन बार जीत हासिल करने वाली पहली एनएफएल टीम बनना चाहते हैं।

भावी हॉल ऑफ फेमर टॉम ब्रैडी उन्होंने कहा कि हालांकि यह कार्य असंभव नहीं है, विशेषकर चीफ्स के लिए, लेकिन उन्हें लगता है कि यह एक कठिन लड़ाई होगी।

कैनसस सिटी चीफ्स के क्वार्टरबैक पैट्रिक महोम्स 11 फरवरी, 2024 को लास वेगास में सैन फ्रांसिस्को 49ers के खिलाफ सुपर बाउल में ओवरटाइम में टीम की जीत के बाद ट्रॉफी के साथ जश्न मनाते हैं। (एपी फोटो/एश्ले लैंडिस)

याहू स्पोर्ट्स से बात करते हुए ब्रैडी से पूछा गया कि कैनसस सिटी के लगातार तीसरे सुपर बाउल जीतने की संभावना के बारे में उनके क्या विचार हैं। खुद सात बार सुपर बाउल जीतने वाले ब्रैडी ने इस पर संदेह जताया।

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

“एनएफएल सीज़न एक मैराथन है, और इस लंबे सीज़न के दौरान चोटों, सही दिशा में गेंदों का उछलना, सही समय पर टीमों को हिट करना, सही प्लेऑफ़ पोजिशनिंग प्राप्त करना जैसी कई चीजें सही होती हैं,” पूर्व ने कहा। टाम्पा बे बुकेनेर्स क्वार्टरबैक ने कहा.

“और फिर आप प्लेऑफ में पहुंच जाते हैं, तो फिर आपके साथ भी यही होगा। आपको सही मौके मिलने चाहिए। आपको सही समय पर टीम पर प्रहार करना चाहिए।”

टॉम ब्रैडी कोर्ट पर नज़र आ रहे हैं

14 मई 2024 को लास वेगास के मिशेलोब अल्ट्रा एरिना में फीनिक्स मर्करी के खिलाफ लास वेगास एसेस के घरेलू उद्घाटन से पहले टॉम ब्रैडी। (एथन मिलर/गेटी इमेजेज)

उन्होंने कहा, “एक सुपर बाउल जीतना ही काफी मुश्किल है। दो जीतना वाकई मुश्किल है। लगातार तीन जीतना, मेरा मतलब है कि ऐसा करने के पीछे एक कारण है, जिसकी वजह से कोई भी ऐसा नहीं कर पाया है।” “और मैं यह नहीं कह रहा कि ऐसा नहीं किया जा सकता। यह निश्चित रूप से किया जा सकता है। चीफ्स के पास ऐसा करने का एक शानदार अवसर है, और मैं कहूंगा कि मैं चीफ्स के खिलाफ कभी भी दांव नहीं लगाऊंगा, क्योंकि उनका संगठन जिस तरह से बना हुआ है, वह बहुत बढ़िया है। उनके पास बहुत सारे बेहतरीन खिलाड़ी हैं।”

ड्रू ब्लेडसो को लगता है कि पैट्रिक महोम्स एकमात्र खिलाड़ी हैं जो टॉम ब्रैडी के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनने की स्थिति तक पहुंच सकते हैं: ‘वह एक में से एक हैं’

चीफ्स ने बिना किसी बड़े बदलाव के अपनी सफलता को बरकरार रखा है। पिछले सीजन में उन्हें भारी संदेह का सामना करना पड़ा था, इसके बावजूद कैनसस सिटी सुपर बाउल तक पहुंच गई और उसने टीम को हरा दिया। सैन फ्रांसिस्को 49ers लगातार चैम्पियन बनने के लिए।

उन्होंने 2016 से हर सीज़न में अपना डिवीज़न जीता है और अपने अधिकांश मुख्य खिलाड़ियों को बनाए रखा है।

महाप्रबंधक ब्रेट वीच ने ऑफसीजन में और अधिक प्रतिभाओं को टीम में शामिल किया है, जिसमें मार्क्विस ‘हॉलीवुड’ ब्राउन और जुजू स्मिथ-शूस्टर जैसे मुक्त एजेंट शामिल हैं।

पैट्रिक महोम्स गेंद फेंकते हुए

कैनसस सिटी चीफ्स के पैट्रिक महोम्स (15) 17 अगस्त, 2024 को कैनसस सिटी, मिसौरी के एरोहेड स्टेडियम के जीईएचए फील्ड में डेट्रॉइट लायंस के खिलाफ प्रीसीजन गेम के पहले क्वार्टर के दौरान एक ओपन रिसीवर की तलाश में हैं। (डेविड यूलिट/गेटी इमेजेज)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

ब्रैडी ने कहा, “उनके पास एक शानदार अवसर है, लेकिन यह उनके लिए एक बड़ी चुनौती होगी। और मैं जानता हूं कि वे लोग चुनौती के लिए तैयार हैं। इसलिए, हम देखेंगे कि वे क्या कर सकते हैं।”

यदि सफल रहे, तो चीफ्स लगातार तीन बार सुपर बाउल जीतने वाले सात अन्य सुपर बाउल चैंपियनों में से पहले बन जाएंगे।

एसोशिएटेड प्रेस ने इस रिपोर्ट के लिए सहायता की थी।

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेजऔर सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link