इस सामग्री तक पहुंच के लिए फॉक्स न्यूज से जुड़ें

इसके अलावा, आपके खाते के साथ चुनिंदा लेखों और अन्य प्रीमियम सामग्री तक विशेष पहुंच – निःशुल्क।

अपना ईमेल दर्ज करके और जारी रखें पर क्लिक करके, आप फॉक्स न्यूज के साथ अपनी सहमति दे रहे हैं। उपयोग की शर्तें और गोपनीयता नीतिजिसमें हमारा भी शामिल है वित्तीय प्रोत्साहन की सूचना.

कृपया एक मान्य ईमेल पता प्रविष्ट करें।

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की दूसरी असफल हत्या के प्रयास के संदिग्ध रयान वेस्ले राउथ को पाम बीच काउंटी शेरिफ कार्यालय द्वारा जारी की गई बुकिंग फोटो में मुस्कुराते हुए दिखाया गया है।

फॉक्स न्यूज डिजिटल द्वारा प्राप्त गिरफ्तारी रिकॉर्ड में 58 वर्षीय राउथ को धार्मिक श्रेणी में विवाहित और नास्तिक के रूप में सूचीबद्ध किया गया था।

उनकी पत्नी को उनके आपातकालीन संपर्क के रूप में सूचीबद्ध किया गया था।

गिरफ्तारी रिकॉर्ड के दूसरे भाग में कहा गया है कि घटना के दौरान राउथ नशीली दवाओं या शराब के प्रभाव में नहीं था।

फॉक्स नेशन पर देखें: डोनाल्ड ट्रम्प की हत्या का प्रयास

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ दूसरी नाकाम हत्या की साजिश के संदिग्ध रयान वेस्ले राउथ की तस्वीर में वह मुस्कुराता हुआ दिखाई दे रहा है। (पाम बीच काउंटी शेरिफ कार्यालय)

राउत को गिरफ्तार कर लिया गया रविवार को अधिकारियों ने गोल्फ़ कोर्स के झाड़ियों से एक बंदूक निकलती देखी, जहाँ उस दोपहर ट्रम्प खेल रहे थे। रिकॉर्ड से पता चला है कि राउथ ने कथित तौर पर गोल्फ़ कोर्स के बाहर लगभग 12 घंटे तक भोजन और राइफल के साथ डेरा डाला था।

ट्रम्प की हत्या की साजिश ने रयान राउथ के बम विस्फोट, अवैध बंदूक से बैरिकेडिंग करने वाले पेशेवर की हत्या का पर्दाफाश किया

अधिकारियों ने बताया कि राउथ ने कोई गोली नहीं चलाई, ट्रम्प कभी भी उसकी नज़र में नहीं आए और एजेंट द्वारा गोली चलाने के बाद वह तेजी से भाग गया।

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने एक प्रत्यक्षदर्शी की मदद से संदिग्ध व्यक्ति और उसके वाहन का विवरण शीघ्रता से प्राप्त कर लिया, तथा उसे पड़ोसी काउंटी से गिरफ्तार कर लिया गया।

रयान राउथ की ‘गरीब आदमी की निगरानी’ ट्रम्प को निशाना बनाने के लिए पर्याप्त है: विशेषज्ञ

रूथ आरोप लगाया गया है संघीय स्तर पर बंदूक रखने के आरोप में उसे खरोंचे गए नंबर के साथ गिरफ्तार किया गया है, तथा उसे गैर-कानूनी रूप से बंदूक रखने के आरोप में अपराधी माना गया है, हालांकि अधिक गंभीर आरोप लंबित होने की संभावना है।

उन्हें इस महीने के अंत में फिर से अदालत में पेश होना है, और उन पर कथित तौर पर एक सीक्रेट सर्विस एजेंट पर राइफल तानने और एक पूर्व राष्ट्रपति के खिलाफ धमकी देने के लिए गंभीर हमला करने के आरोप शामिल हो सकते हैं, राज्य अटॉर्नी डेव एरोनबर्ग इससे पहले फॉक्स न्यूज डिजिटल को बताया गया था।

ट्रम्प की हत्या के प्रयास के संदिग्ध के पूर्व पड़ोसी ने कहा कि परिवार ‘अजीब’ था, ‘घर में एक घोड़ा’ रखता था

एफबीआई एजेंट ट्रम्प के खिलाफ प्रयास की जांच कर रहे हैं

एफबीआई जांचकर्ता सोमवार 16 सितंबर, 2024 को फ्लोरिडा के वेस्ट पाम बीच में ट्रम्प इंटरनेशनल गोल्फ क्लब की परिधि से सबूतों का एक बॉक्स ले जाते हैं। रयान राउथ को इस सप्ताह की शुरुआत में गोल्फ कोर्स के साथ झाड़ियों में छिपकर पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की हत्या का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। (फॉक्स न्यूज डिजिटल के लिए मेगा)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

फ्लोरिडा के गवर्नर रॉन डेसेंटिस मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि फ्लोरिडा सरकार राउथ के खिलाफ और अधिक आरोप लगाएगी तथा उसके अपराध के लिए उसे आजीवन कारावास की सजा मिलनी चाहिए।

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें