मुखर ट्रम्प विरोधी रिपब्लिकन जो वाल्श आग्रह कर रहे हैं उपराष्ट्रपति कमला हैरिस नवंबर में पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प के खिलाफ जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रेस से अधिक प्रश्न लेने के लिए।

इलिनोइस के पूर्व कांग्रेस सदस्य वाल्श ने शुक्रवार को सीएनएन को बताया कि अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ वर्तमान में “कड़ी टक्कर” में है और उन्होंने भविष्यवाणी की कि ट्रम्प विभिन्न मुद्दों पर “नासमझी” के लिए हैरिस पर हमला कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि हैरिस को देखकर अच्छा लगा सी.एन.एन. की डाना बैश के साथ बैठिए साक्षात्कार के लिए डेमोक्रेटिक उम्मीदवार को प्रेस के साथ अधिक बातचीत करने की आवश्यकता है।

वाल्श ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि कमला हैरिस बचाव की मुद्रा में आ सकती हैं और सावधान और सतर्क रह सकती हैं और सोच सकती हैं कि वह सिर्फ़ माहौल और ट्रंप के बुरे होने पर ही जीत हासिल कर सकती हैं।” “मुझे लगता है कि उन्हें मीडिया के सामने आना चाहिए और ढेर सारे सवालों का सामना करना चाहिए।”

एनबीसी रिपोर्टर ने कमला हैरिस के इस बयान की आलोचना की कि उनके ‘मूल्य नहीं बदले हैं’: ‘उनकी स्थिति बदल गई है’

उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने सीएनएन की डाना बैश से यह कहते हुए लोगों को चौंका दिया कि 2019 में अपने वामपंथी रुख को पूरी तरह से बदलने के बाद भी उनके “मूल्य नहीं बदले हैं”। (स्क्रीनशॉट/सीएनएन)

जबकि ट्रम्प के लिए समर्थन स्थिर बना हुआ है, हैरिस ने चार युद्धक्षेत्र राज्यों में राष्ट्रपति बिडेन के 2024 के चुनाव संख्या में सुधार किया है, जो महिलाओं, अश्वेत मतदाताओं और युवा मतदाताओं के बीच मजबूत समर्थन से प्रेरित है।

पिछले कई दिनों में, फॉक्स न्यूज, रॉयटर्स और यूएसए टुडे ने सर्वेक्षण परिणाम प्रकाशित किए हैं जो दर्शाते हैं कि हैरिस ट्रम्प के खिलाफ अपनी बढ़त बनाए हुए हैं।

हैरिस ने 2024 के डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के टिकट के शीर्ष पर पहुंचने के बाद से अपने पहले औपचारिक साक्षात्कार के लिए गुरुवार को बैश के साथ बैठक की, जिसमें राष्ट्रपति बिडेन के उस कॉल पर प्रकाश डाला गया जिसमें उन्होंने घोषणा की थी कि वह दौड़ से बाहर हो रहे हैं, साथ ही साथ उनका बचाव भी किया। हाल की नीति में उतार-चढ़ाव।

एनबीसी के चक टॉड ने कमला हैरिस की प्रेस से दूर रहने की ‘गलती’ की आलोचना की: ‘किसी भी गड़बड़ी’ की ‘अत्यधिक जांच’ की जाएगी

कमला हैरिस ने जॉर्जिया के सवाना में रैली की

हैरिस का सीएनएन साक्षात्कार, राष्ट्रपति पद की दौड़ शुरू करने के बाद से उनका पहला साक्षात्कार था। (एपी फोटो/जैकलीन मार्टिन)

डेमोक्रेटिक टिकट पर आने के बाद से हैरिस ने मीडिया से काफी हद तक दूरी बना रखी है, केवल चुनाव प्रचार के दौरान ही उन्होंने मीडिया के छोटे-छोटे सवालों का जवाब दिया है और कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस भी नहीं की है।

जॉर्जिया में पूर्व-रिकॉर्ड किए गए सीएनएन साक्षात्कार के लिए हैरिस के साथ उनके साथी उम्मीदवार, मिनेसोटा के गवर्नर टिम वाल्ज़ भी शामिल हुए।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

फॉक्स न्यूज के टिमोथी एचजे नेरोज़ी, एम्मा कोल्टन और माटेओ सिना ने इस रिपोर्ट में योगदान दिया।

Source link