इस सामग्री तक पहुंच के लिए फॉक्स न्यूज से जुड़ें

इसके अलावा, आपके खाते के साथ चुनिंदा लेखों और अन्य प्रीमियम सामग्री तक विशेष पहुंच – निःशुल्क।

अपना ईमेल दर्ज करके और जारी रखें पर क्लिक करके, आप फॉक्स न्यूज के साथ अपनी सहमति दे रहे हैं। उपयोग की शर्तें और गोपनीयता नीतिजिसमें हमारा भी शामिल है वित्तीय प्रोत्साहन की सूचना.

कृपया एक मान्य ईमेल पता प्रविष्ट करें।

ब्रुक्स नादेर और “सितारों के साथ नृत्य” प्रो ग्लेब सावचेंको लोकप्रिय नृत्य प्रतियोगिता शो पर अपने रिश्ते के बारे में स्पष्टता ला रहे हैं।

डांसिंग जोड़ी के बीच रोमांस की अफवाहों के बाद, नादेर और सावचेन्को ने फॉक्स न्यूज डिजिटल को बताया कि वे केवल डांस फ्लोर पर ही पार्टनर हैं।

“हम नाच रहे हैं। हम काम पर हैं,” 27 वर्षीय नादेर्स ने “डांसिंग विद द स्टार्स” के रेड कार्पेट पर कहा।

‘डांसिंग विद द स्टार्स’ की प्रतियोगी की बॉलरूम पार्टनर के साथ ‘अद्भुत’ केमिस्ट्री ने रोमांस की नई अफवाह फैलाई

“मैं आपको एक बात बताता हूँ – नृत्य एक ऐसी कला है जिसमें आपको एक किरदार निभाना होता है, है न?” सावचेंको ने कहा। “आपको डांस फ़्लोर पर एक केमिस्ट्री बनानी होती है… जब आप टैंगो नृत्य कर रहे होते हैं, और आपके पास एक सुंदर साथी होता है… तो आपके पास वह अपने आप ही होता है, और इससे नृत्य में मदद मिलती है।”

सावचेंको का कहना है कि उनकी और नादेर की केमिस्ट्री लोकप्रिय नृत्य प्रतियोगिता शो में उनकी मदद ही करेगी। (गेटी इमेजेज)

देखें: ‘डांसिंग विद द स्टार्स’ के प्रतियोगियों ने डांस फ्लोर पर ‘केमिस्ट्री’ बनाते हुए रोमांस की अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया दी

सावचेंको ने बताया कि उनका गतिशील रसायन विज्ञान केवल उनकी मदद करेगा।

उन्होंने फॉक्स न्यूज डिजिटल से कहा, “मुझे लगता है कि यह हमारे लिए बहुत बड़ी बात है। यह हमारे लिए एक फायदा की तरह है कि हम दोनों ही हॉट दिखते हैं।”

इस जोड़ी की टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं, क्योंकि नादेर ने सोशल मीडिया पर सावचेंको की गोद में बैठी अपनी एक तस्वीर साझा की थी। मॉडल और 41 वर्षीय पेशेवर डांसर दोनों ने तस्वीर के लिए एक-दूसरे की जांघों पर अपने हाथ रखे हुए थे।

फोटो के बावजूद, नादेर और सावचेन्को ने कहा कि वे रिश्ते को रोमांटिक स्तर तक नहीं ले गए हैं।

घरेलू दुर्व्यवहार के आरोप में गिरफ्तारी के बाद निक्की बेला ने आर्टेम चिग्विन्त्सेव से तलाक के लिए अर्जी दाखिल की

ब्रूक्स नादेर और ग्लेब के बीच रोमांस की अफवाहों ने तूल पकड़ा

ब्रुक्स नादेर और ग्लेब सावचेंको के बीच की केमिस्ट्री के कारण संभावित रोमांस की अफवाहें फैलने लगीं। (गेटी इमेजेज / इंस्टाग्राम: ब्रूक्स नादेर)

दोषी करार दिया गया ठग अन्ना सोरोकिन – जिसे अन्ना डेल्वे के नाम से जाना जाता है – “डांसिंग विद द स्टार्स” के सीज़न 33 में भी है।

आपको जो पढ़ना पसंद है? अधिक मनोरंजन समाचारों के लिए यहां क्लिक करें

शो में प्रतिस्पर्धा करते समय उन्हें टखने पर मॉनिटर पहनना पड़ता है, और उन्होंने तथा उनके पेशेवर साथी एज्रा सोसा ने फॉक्स न्यूज डिजिटल को बताया कि यह मॉनिटर कैसे चमकाया जाता है।

देखें: ‘डांसिंग विद द स्टार्स’ प्रतियोगी अन्ना डेल्वे ने एंकल मॉनिटर लुक के बारे में विस्तार से बताया

सोसा ने बताया, “यह रात का सच्चा सितारा है, एंकल मॉनीटर।”

“वेशभूषा विभाग… मुझे यकीन है कि उन्होंने अभी-अभी यह कपड़ा लिया है, और उन्होंने इसे चिपका दिया है… और उन्होंने इस पर ‘डांसिंग विद द स्टार्स’ के वास्तविक फैशन में बहुत सारे स्फटिक जड़ दिए हैं।”

एज्रा सोसा, अन्ना डेल्वे

दोषी ठहराई गई जालसाज अन्ना सोरोकिन – जिसे अन्ना डेल्वे के नाम से जाना जाता है – और उसके डांस पार्टनर ने फॉक्स न्यूज डिजिटल के साथ उसके चमकीले टखने वाले मॉनिटर के पीछे का विवरण साझा किया। (गेटी इमेजेज)

“डांसिंग विद द स्टार्स” के सह-होस्ट अल्फोंसो रिबेरो ने फॉक्स न्यूज डिजिटल को बताया कि वह डेल्वे के टखने के मॉनिटर के बारे में क्या सोचते हैं।

“आपको यह सब काम करना होगा, है न? आपको यह काम करना होगा… हमारे पास एक अविश्वसनीय अलमारी टीम है। वे उसे सिर्फ़ एक सामान्य पुराने टखने के कंगन के साथ बाहर नहीं जाने देंगे। हमें उस बच्ची को चकाचौंध करना है।”

मनोरंजन न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करने हेतु यहां क्लिक करें

सितारों के साथ नृत्य

“डांसिंग विद द स्टार्स” एक नए स्टार-स्टडेड सीज़न के साथ वापस आ गया है। अल्फोंसो रिबेरो और जूलियन होफ़ द्वारा सह-होस्ट की गई यह सीरीज़ सीज़न 33 के लिए वापस आ गई है। (गेटी इमेजेज)

देखें: ‘डांसिंग विद द स्टार्स’ के सह-होस्ट अल्फोंसो रिबेरो ने प्रतियोगी के एंकल मॉनिटर पर कहा: ‘इसे काम करना होगा’

रिबेरो ने कहा कि सीज़न 33 उनके विविध प्रतियोगियों के समूह के साथ “याद रखने वाला सीज़न” होगा, जिसमें एनबीए एथलीट ड्वाइट हॉवर्ड से लेकर “द बैचलरेट” स्टार जेन ट्रान.

“डांसिंग विद द स्टार्स” एबीसी पर मंगलवार को प्रसारित होता है।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें