इस सामग्री तक पहुंच के लिए फॉक्स न्यूज से जुड़ें

इसके अलावा, आपके खाते के साथ चुनिंदा लेखों और अन्य प्रीमियम सामग्री तक विशेष पहुंच – निःशुल्क।

अपना ईमेल दर्ज करके और जारी रखें पर क्लिक करके, आप फॉक्स न्यूज के साथ अपनी सहमति दे रहे हैं। उपयोग की शर्तें और गोपनीयता नीतिजिसमें हमारा भी शामिल है वित्तीय प्रोत्साहन की सूचना.

कृपया एक मान्य ईमेल पता प्रविष्ट करें।

डेलावेयर विश्वविद्यालय के नए छात्र, पुलिस ने बताया कि मंगलवार को अपनी पहली कक्षा समाप्त करने वाली छात्रा की एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार ने हत्या कर दी, जो यातायात रोकने के प्रयास में वहां से भाग रहा था।

नोएलिया गोमेज़, 18, से क्लार्क, न्यू जर्सीआधी रात से ठीक पहले अपने दोस्तों और सहपाठियों के सामने मारा गया।

पुलिस ने मोटरसाइकिल चालक की पहचान 27 वर्षीय ब्रायन ब्रिडल के रूप में की है।

वह गिरफ्तार किया गया नेवार्क, डेलावेयर पुलिस ने बताया कि आरोपी पर द्वितीय श्रेणी की हत्या, अपराध के दौरान घातक हथियार रखने, पुलिस अधिकारी के संकेत की अनदेखी करने, विशेष लाइसेंस के बिना विशेष वाहन चलाने, अपंजीकृत मोटर वाहन चलाने तथा लाल बत्ती पर न रुकने के तीन मामलों में आरोप लगाए गए हैं।

राइस यूनिवर्सिटी के छात्र की कक्षा के पहले दिन गोली मारकर हत्या के बारे में विवरण सामने आए, जो स्पष्ट रूप से हत्या-आत्महत्या थी

27 वर्षीय ब्रायन ब्रिडल पर द्वितीय डिग्री हत्या का आरोप लगाया गया है। (न्यूर्क डेलावेयर पुलिस)

जब एक डेलावेयर विश्वविद्यालय नेवार्क पुलिस ने बताया कि जब पुलिस अधिकारी ने उसे यातायात उल्लंघन के लिए रोकने का प्रयास किया, तो ब्रिडल ने अधिकारी की आपातकालीन लाइटों की अनदेखी की और “तेज़ गति से” भाग गया। उन्होंने बताया कि उसे रोकने के प्रयास के एक मिनट के भीतर ही ब्रिडल ने गोमेज़ को टक्कर मार दी, जो कॉलेज परिसर के पास एक क्रॉसवॉक पर था।

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के समय अधिकारी मोटरसाइकिल चालक का पीछा नहीं कर रहा था तथा जब मोटरसाइकिल चालक तेजी से भाग गया तो उसने अपनी आपातकालीन लाइटें बंद कर दी थीं।

वहां खड़े लोगों ने गोमेज़ को बचाने की कोशिश की, लेकिन वे असफल रहे और घटनास्थल पर ही उसे मृत घोषित कर दिया गया।

दुर्घटना के परिणामस्वरूप ब्रिडल मोटरसाइकिल से उछलकर गिर गया, लेकिन उसकी मोटरसाइकिल फुटपाथ पर चली गई और चार अन्य पैदल यात्रियों को टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि उनमें से तीन को मामूली चोटें आईं, जबकि चौथे को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी चोटें जानलेवा नहीं मानी जा रही हैं।

ब्रिडल को भी गैर-जीवन-धमकाने वाली चोटें आईं और उनका इलाज पास के अस्पताल में किया गया।

इडाहो विश्वविद्यालय में मारे गए छात्रों को सम्मानित किया गया, क्योंकि परिसर को लगभग दो साल बाद ‘उस रोशनी को वापस लाने’ की उम्मीद है

वह स्थान जहाँ नोएलिया गोमेज़ को एक मोटरसाइकिल चालक ने टक्कर मार दी थी और उसकी मौत हो गई थी

नोएलिया गोमेज़ को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया। (Google स्ट्रीट व्यू)

ब्रिडल को गुरुवार को हिरासत में लिया गया। उसे विलमिंगटन के हॉवर्ड आर. यंग सुधार संस्थान में $362,005 की जमानत पर रखा गया है। पुलिस अभी भी दुर्घटना की जांच कर रही है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, गोमेज़ ने हाल ही में न्यू जर्सी के स्कॉच प्लेन्स स्थित यूनियन कैथोलिक हाई स्कूल से सम्मान के साथ स्नातक की उपाधि प्राप्त की है, तथा उसे नृत्य और चीयरलीडिंग का शौक है। उनके लिए मृत्युलेखउनकी लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार, उनकी रुचि वित्त और व्यापार में थी।

डेलावेयर विश्वविद्यालय का बाहरी दृश्य.

डेलावेयर विश्वविद्यालय का बाहरी दृश्य.

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

“इस तरह की घटनाएं अकल्पनीय रूप से दुखद हैं,” डेलावेयर विश्वविद्यालय के अध्यक्ष डेनिस असानीस ने कहा एक बयान में कहा गया। “हम यह व्यक्त नहीं कर सकते कि हम परिवार, मित्रों और बड़े समुदाय के लिए कितना दुःखी हैं, क्योंकि हम सभी अपने किसी एक की अचानक मृत्यु से बहुत दुखी हैं। आज हमारा दिल बहुत भारी है।”

Source link