न्यू जर्सी डेविल्स गुरुवार को घोषणा की गई कि डिफेंसमैन ल्यूक ह्यूजेस को बाएं कंधे में चोट लगी है और वह छह से आठ सप्ताह तक मैदान से बाहर रहेंगे।

टीम ने कहा कि ह्यूजेस की चोट के लिए सर्जरी की जरूरत नहीं होगी। छह से आठ सप्ताह की समयसीमा के कारण ह्यूजेस नवंबर की शुरुआत में वापसी कर सकते हैं, जिससे उन्हें नियमित सत्र का लगभग एक महीना मिस करना पड़ेगा।

डेविल्स ने यूरोप में नियमित सत्र की शुरुआत की, जिसमें पूर्व कोच लिंडी रफ और बफ़ेलो सबर्स प्राग में 4-5 अक्टूबर को दो मैच खेले जाएंगे।

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

न्यू जर्सी डेविल्स के डिफेंसमैन ल्यूक ह्यूजेस, #43, वेल्स फार्गो सेंटर में पहले पीरियड में फिलाडेल्फिया फ्लायर्स के खिलाफ खेलते हुए। (काइल रॉस-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स)

पिछले सीजन में, 21 वर्षीय खिलाड़ी ने डेविल्स के लिए हर एक गेम में खेलते हुए नौ गोल किए और 38 असिस्ट किए। ह्यूजेस को 2023-2024 के लिए नामित किया गया था एनएचएल ऑल-रूकी टीम.

ह्यूज के भाई जैक, जो डेविल्स में हैं, ने अप्रैल में अपने दाहिने कंधे की सर्जरी करवाई थी और उम्मीद है कि वह सीज़न की शुरुआत तक तैयार हो जाएंगे।

जैक ह्यूजेस ने पिछले सीजन में सिर्फ़ 62 गेम खेलने के बावजूद 74 अंक दर्ज किए। 2019 के ड्राफ्ट में पहले ओवरऑल पिक ने चोट के कारण कम हुए 2023-2024 के अभियान में 27 गोल किए और 47 असिस्ट किए।

कैपिटल्स के पूर्व एनएचएल एनफोर्सर स्टीफन पीट की दुखद दुर्घटना में चोटों से मृत्यु हो गई

ल्यूक ह्यूजेस पोज़ देते हुए

फॉनटेनब्लियू लास वेगास में 2024 एनएचएल अवार्ड्स की शुरुआत से पहले ल्यूक ह्यूजेस रेड कार्पेट पर दिखाई दिए। (स्टीफन आर. सिल्वेनी-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स)

ल्यूक, जैक और उनके भाई क्विन ह्यूजेस ईए स्पोर्ट्स एनएचएल 25 वीडियो गेम के कवर पर हैं।

क्विन ने एक ऐसा सत्र खेला है जब उन्होंने एनएचएल के सर्वश्रेष्ठ डिफेंसमैन के रूप में लीग की जेम्स नोरिस मेमोरियल ट्रॉफी जीती थी। वैंकूवर कैनक्स.

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

ल्यूक ह्यूजेस और जैक ह्यूजेस की प्रतिक्रिया

न्यू जर्सी डेविल्स के डिफेंसमैन ल्यूक ह्यूजेस, #43, ब्रिजस्टोन एरिना में दूसरे पीरियड के दौरान नैशविले प्रीडेटर्स के खिलाफ सेंटर जैक ह्यूजेस, #86 के गोल का जश्न मनाते हुए। (स्टीव रॉबर्ट्स-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स)

क्विन ने 82 खेलों में 95 अंक अर्जित किये तथा 17 गोल दागे तथा 75 गोल में सहायता की।

जैक और ल्यूक, एक बार स्वस्थ हो जाएं तो, एक निराशाजनक सत्र के बाद डेविल्स को प्लेऑफ में वापस ले जाने की कोशिश करेंगे, जहां उनका स्कोर 38-39-5 रहा था।

एसोशिएटेड प्रेस ने इस रिपोर्ट के लिए सहायता की थी।

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेजऔर सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link